CORRECTING and REPLACING Kioxia Demonstrates Flexible Data Placement-Enabled SSD Running RocksDB at 2024 OCP Global Summit

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

सही करें और बदलें: Kioxia ने 2024 OCP ग्लोबल समिट में RocksDB को चलाने वाले फ्लेक्सिबल डेटा प्लेसमेंट-एनेबल्ड SSD का प्रदर्शन किया

  • Monday, October 21, 2024 10:21AM IST (4:51AM GMT)
 
TOKYO, Japan:  
मेमोरी समाधानों में दुनिया की अग्रणी कंपनी - Kioxia Corporation - 15 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक San Jose, USA में होने वाले 2024 OCP ग्लोबल समिट में RocksDB डेटाबेस चलाने वाली फ्लेक्सिबल डेटा प्लेसमेंट (FDP) कार्यात्मकता से सज्जित Kioxia XD सीरीज SSD के लाभों का प्रदर्शन और शोकेसिंग करेगी। RocksDB डेटाबेस विशाल मात्रा में डेटा के माध्यम से उच्च-प्रदर्शन खोजों और हिस्ट्री डेटा के प्रबंधन में विशिष्ट है, और जनरेटिव AI और क्लाउड अनुप्रयोगों में इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। FDP एक ऐसी विशिष्टता है जिसे NVM Express™ तकनीकी प्रस्ताव TP4161में परिभाषित किया गया है जो किसी SSD के भीतर डेटा प्लेसमेंट के लचीले नियंत्रण की अनुमति देता है। होस्ट सॉफ़्टवेयर और डिवाइस ड्राइवरों में परिवर्तनों को न्यूनतम करते हुए, SSD के भीतर डेटा प्लेसमेंट को उचित रूप से प्रबंधित करके, FDP इष्टतमीकरण प्रदर्शन को बढ़ा सकता है और SSD के जीवनकाल को बढ़ा सकता है।

SSDs डेटा भंडारण और अपमार्जन के लिए होस्ट सॉफ़्टवेयर और डिवाइस ड्राइवरों के निर्देशों का पालन करते हैं। जैसे-जैसे यह प्रक्रिया दोहराई जाती है, SSD के भीतर डेटा पुनः-आवंटन हो सकता है, जो एक्सेस स्पीड के कम होने और फ्लैश मेमोरी लेखन चक्रों की अनावश्यक खपत होने का संभावित रूप से परिणाम दे सकती है, विशेषरूप से जब डेटा पुनःआवंटन बार-बार होता है। FDP का लाभ उठाने से संभावित डेटा पुनः-आवंटन को कम करने, SSD के प्रदर्शन और जीवनकाल को अधिकतम करने में सहायता मिल सकती है।

OCP ग्लोबल समिट में प्रदर्शन KIOXIA XD Series Data Center NVMe™ SSD में FDP कार्यात्मकता को और FDP क्षमता को सक्षम करने वाला Kioxia द्वारा विकसित प्लगइन (एक छोटा सा प्रोग्राम जो किसी एप्लिकेशन में कार्यात्मकता को बढ़ाता है), और RocksDB के साथ परीक्षण किया गया, को दर्शाता है। विस्तृत परीक्षण और मूल्यांकन ने पारंपरिक SSD और फ़ाइल सिस्टम1 का उपयोग करने वाले पारंपरिक सिस्टम की तुलना में किसी FDP-सक्षम सिस्टम में RocksDB एप्लिकेशन के लिए जीवनकाल में लगभग तीन गुना सुधार और लगभग 1.8 गुना प्रदर्शन का परिणाम दिया है।

इन उपलब्धियों को OCP ग्लोबल समिट के दौरान Kioxia बूथ (A7) पर लाइव प्रदर्शन के माध्यम से प्रदर्शित किया जाएगा। Kioxia की ओपन-सोर्स योगदान के रूप में RocksDB FDP कंपैटिबिलिटी प्लगइन जारी करने की भी योजना है। Kioxia, भविष्य में उन्नत कंप्यूटिंग अवसंरचनाओं और डेटा केंद्रों की दक्षता में योगदान करते हुए, SSDs और फ्लैश मेमोरी के प्रभावी उपयोग के लिए प्रौद्योगिकियों को विकसित करने और साझा करने के प्रति प्रतिबद्ध है।

नोट्स:
1 प्रदर्शन का दावा 14 अक्टूबर, 2024 तक Kioxia लैब वातावरण में परीक्षण के आधार पर।

NVM Express और NVMe संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों में NVM Express, Inc. के पंजीकृत या अपंजीकृत ट्रेडमार्क हैं।
OCP और ओपन कंप्यूट प्रोजेक्ट चिह्नों का स्वामित्व Open Compute Project Foundation के पास है और उसकी अनुमति से उनका उपयोग किया जाता है।
अन्य कंपनी के नाम, उत्पाद के नाम और सेवा के नाम तीसरी पक्षकार कंपनियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।

Kioxia का परिचय

Kioxia मेमोरी समाधानों में एक अग्रणी ब्राण्ड है, जो फ्लैश मेमोरी और सॉलिड स्टेट ड्राइव (SSDs) के विकास, उत्पादन, और बिक्री के प्रति समर्पित है। अप्रैल-2017 में, इसकी पूर्ववर्ती Toshiba Memory को Toshiba Corporation से अलग कर दिया गया था, इसी कंपनी ने वर्ष 1987 में NAND फ्लैश मेमोरी का आविष्कार किया था। Kioxia ऐसे उत्पादों, ऐसी सेवाओं, और प्रणालियों की पेशकश करके विश्व का "मेमोरी" के साथ उत्थान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो ग्राहकों के लिए विकल्प और समाज के लिए स्मृति-आधारित मूल्य-निर्माण हैं। Kioxia की अभिनव 3D फ्लैश मेमोरी टेक्नोलॉजी, BiCS FLASHTM, उन्नत स्मार्टफोन, PCs, SSDs, ऑटोमोटिव, और डेटा सेंटर सहित उच्च घनत्व वाले एप्लिकेशनों में स्टोरेज के भविष्य को गढ़ रही है।

*इस दस्तावेज़ में उत्पाद की क़ीमतों और विनिर्देशों, सेवाओं की अन्तर्वस्तु और संपर्क जानकारी सहित समस्त जानकारी, घोषित किए जाने की तिथि पर सही हैं, किन्तु बिना किसी पूर्व-सूचना के परिवर्तर्नों के अधीन है।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
संपर्क
मीडिया पूछताछ:
Kioxia Corporation
सेल्स स्ट्रेटेजिक योजना विभाग
Satoshi Shindo
टेलीफोन: +81-3-6478-2404
 
स्रोत: Kioxia Corporation


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.