Eisai Selects Medidata’s Clinical Data Studio to Enhance and Modernize Clinical Trial Efficiency and Patient Experience

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

क्लिनिकल ट्रायल की दक्षता बढ़ाने और आधुनिक बनाने के तथा मरीज़ को बेहतर एहसास देने के लिए Eisai ने Medidata के क्लिनिकल डेटा स्टूडियो का चयन किया

  • Friday, July 26, 2024 1:09PM IST (7:39AM GMT)
AI द्वारा विकसित सॉल्यूशन Eisai को डेटा समीक्षा और समाधान को 80% तक तेज करने में मदद करेगा
 
New York, United States:  Medidata, एक Dassault Systèmes ब्रांड और लाइफ़ साइंस इंडस्ट्री के लिए क्लीनिकल ट्रायल समाधान के अग्रणी प्रदाता, ने आज अमेरिकी फ़ार्मास्युटिकल Eisai Inc. (“Eisai”) की टोक्यो स्थित सहायक कंपनी Eisai Co., Ltd. को अपने एआई-संचालित Medidata क्लिनिकल डेटा स्टूडियो का इस्तेमाल करने वाले पहले ग्राहकों में से एक के रूप में हाल ही में घोषित किया है। अपने क्लिनिकल डेटा पर अनूठा नियंत्रण हासिल करने, स्केलेबल और जटिल क्लिनिकल परीक्षणों के निष्पादन को सक्षम बनाने और मरीज़ों को बेहतर एहसास देने के लिए Eisai Inc. इस अभिनव डेटा अनुभव का लाभ उठाएगा।

Eisai में चीफ़ क्लीनिकल साइंस एंड ऑपरेशंस ऑफ़िसर Shobha Dhadda, पीएच.डी. ने कहा, "हमने Medidata के क्लिनिकल डेटा स्टूडियो को अपने क्लिनिकल ट्रायल मैनेजमेंट प्लेटफ़ॉर्म में शामिल किया है, जो सभी डेटा सोर्सों में गुणवत्ता और निष्ठा बनाए रखते हुए डेटा साइलो को तोड़ने और हमारे वर्तमान सॉफ़्टवेयर स्टैक में निर्बाध रूप से एकीकृत करने की क्षमता रखता है।" "विभिन्न नैदानिक और पेशंट डेटा के प्रकारों को प्रॉसेस करने में सक्षम प्रौद्योगिकी समाधानों का एक सूट, जो गुणवत्ता को छोड़े बगैर या अतिरिक्त रिसोर्सों की आवश्यकता के बिना बढ़ी हुई दक्षता प्रदान करता है।"

क्लिनिकल डेटा स्टूडियो Medidata Platform द्वारा संचालित है, जो इंडस्ट्री का एकमात्र इंटीग्रेटेड प्लेटफ़ॉर्म है, जो सभी डेटा सोर्सों को केंद्रीय रूप से प्रबंधित करता है, जिससे संपूर्ण क्लिनिकल ट्रायल ईकोसिस्टम में डेटा विश्वसनीयता में सुधार होता है। Medidata Rave EDC और नॉन-Medidata सोर्सों जैसे लैब या अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा कैप्चर सिस्टम समेत दोनों Medidata सोर्सों से डेटा को सहजता से एकीकृत कर, क्लिनिकल डेटा स्टूडियो इम्पोर्ट प्रक्रिया को सुगम बनाता है और कॉन्फ़िगर किए गए डेटा ट्रांसफर समझौतों के जरिए ऑटोमैटिक वैलिडेशन को सक्षम बनाता है। AI का इस्तेमाल करते हुए, यह अलग-अलग डेटा सिस्टमों द्वारा पैदा चुनौतियों को कम करता है और मरीज़ के डेटा का एक व्यापक झलक प्रदान करते हुए 80 प्रतिशत तक तेज़ डेटा समीक्षा प्रदान करता है, जिसकी समवर्ती रूप से समीक्षा की जा सकती है, जिसे परिकल्पित कर कार्य किया जा सकता है।

Medidata के एक्जेक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, ग्लोबल सेल्स हेड, Janet Butler ने कहा, "क्लिनिकल डेटा स्टूडियो के माध्यम से, Eisai हेल्थकेयर हितधारकों को मॉडर्न क्लिनिकल ट्रायल्स की जटिलताओं को दूर करने और स्वच्छ, अधिक कार्रवाई योग्य डेटा पर सहयोग को बढ़ावा देने में सक्षम बना रहा है।" "यूनिफ़ाइड AI-संचालित डेटा मैनेजमेंट और ऐनालिटिक्स एहसास प्रदान कर, हम अध्ययन टीमों को संभावित डेटा समस्याओं की तेज़ी से पहचान करने और रोगी की अधिक सटीक समझ हासिल करने में सक्षम बना रहे हैं।"

Medidata के बारे में

Medidata क्लिनिकल ट्रायलों को बढ़ावा देने के लिए डिजिटल समाधानों के माध्यम से लोगों को बेहतर उपचार और स्वास्थ्य प्रदान कर रहा है। 33,000 से अधिक ट्रायलों और 10 मिलियन रोगियों में अनूठे तकनीकी नवाचार के 25 वर्षों का जश्न मनाते हुए, Medidata इंडस्ट्री-अग्रणी विशेषज्ञता, ऐनालिटिक्स-संचालित इनसाइट्स और दुनिया में सबसे बड़ा रोगी-स्तर का ऐतिहासिक क्लिनिकल ट्रायल डेटा सेट प्रदान करता है। 2,200 से अधिक ग्राहकों में से 1 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता मरीज़ों के अनुभवों को बेहतर बनाने, क्लिनिकल उपलब्धियों में तेजी लाने और उपचारों को तेजी से बाजार में उतारने के लिए Medidata के सुगम, एंड-टू-एंड प्लेटफ़ॉर्म पर यकीन करते हैं। Dassault Systèmes ब्रांड (Euronext Paris: FR0014003TT8, DSY.PA), Medidata का मुख्यालय न्यूयॉर्क शहर में है और इसे Everest Group और IDC द्वारा एक लीडर के रूप में मान्यता दी गई है। www.medidata.com पर जाकर अधिक जानें और हमें @Medidata पर फ़ॉलो करें।

Dassault Systèmes के बारे में

Dassault Systèmes मानव की प्रगति के लिए एक उत्प्रेरक के रूप में काम कर रहा है। हम व्यवसायों और लोगों को स्थाई नवाचारों की कल्पना करने के लिए सहयोगात्मक वर्चुअल परिवेश प्रदान करते हैं। हमारे 3DEXPERIENCE प्लेटफ़ॉर्म और ऐप्लिकेशन के साथ असली दुनिया के वर्चुअल ट्विन अनुभव बनाकर, हमारे ग्राहक अपने ऑफ़र के निर्माण, उत्पादन और लाइफ़-साइकल-प्रबंधन प्रक्रियाओं को फिर से परिभाषित कर सकते हैं और इस प्रकार दुनिया को और अधिक टिकाऊ बनाने के लिए सार्थक प्रभाव डाल सकते हैं। अनुभवी अर्थव्यवस्था की खूबसूरती यह होती है कि यह उपभोक्ताओं, रोगियों और नागरिकों सभी के फ़ायदे के लिए एक मानव-केंद्रित अर्थव्यवस्था होती है। Dassault Systèmes 150 से अधिक देशों में, सभी उद्योगों में, सभी आकार के 350,000 से अधिक ग्राहकों के लिए मूल्य सृजित करता है। अधिक जानकारी हेतु, www.3ds.com पर जाएं।

© Dassault Systèmes सर्वाधिकार सुरक्षित। 3DEXPERIENCE,the 3DS logo, the Compass icon, IFWE, 3DEXCITE, 3DVIA, BIOVIA, CATIA, CENTRIC PLM, DELMIA, ENOVIA, GEOVIA, MEDIDATA, NETVIBES, OUTSCALE, SIMULIA और SOLIDWORKS Dassault Systèmes के वाणिज्यिक ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं; Dassault Systèmes एक यूरोपीय कंपनी (Societas Europaea) है, जो फ्रेंच कानून के तहत निगमित है, और संख्या 322 306 440 के तहत वर्सेल्स (Versailles) ट्रेड एंड कंपनीज रजिस्ट्री या संयुक्त राज्य अमेरिका और/या अन्य देशों में इसकी सहायक कंपनियों में पंजीकृत है। अन्य सभी ट्रेडमार्क उनके संबंधित मालिकों के स्वामित्व में हैं। किसी भी डसॉल्ट सिस्टम्स या उसकी सहायक कंपनियों के ट्रेडमार्क का इस्तेमाल उनकी स्पष्ट लिखित स्वीकृति पर निर्भर करता है।

Eisai Inc. के बारे में

Eisai Inc., एक मानव स्वास्थ्य देखभाल कंपनी है, जो टोक्यो स्थित Eisai Co., Ltd की अमेरिकी फ़ार्मास्युटिकल सहायक कंपनी है, जिसका मुख्यालय Nutley, N.J. में है। यह लंपनी ऑन्कोलॉजी और न्यूरोलॉजी के लिए समर्पित है। इसके अमेरिकी परिचालन में अनुसंधान एवं विकास; उत्पादन; ग्लोबल सप्लाई और लॉजिस्टिक्स; और व्यावसायिक गतिविधियां शामिल हैं। ज्यादा जानें: https://us.eisai.com; हमें X और LinkedIn पर फ़ॉलो करें।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

संपर्क
Medidata PR
[email protected]
ऐनालिस्ट रिलेशंस
[email protected]
 
स्रोत: Medidata


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.