Log In

 
Company : Zycus 
Wednesday, December 14, 2016 8:35PM IST (3:05PM GMT)
 
जायकस ने द्रुत विकास की अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए भारत में पहुंच का विस्तार किया, बेंगलुरू में एक नया डेवलपमेंट सेंटर खोला
Mumbai, Maharashtra, India

मुनाफा कमाने और अपने निवेश वाले एसएएएस (SaaS) आधारित सॉफ्टवेयर उत्पाद निर्माता जायकस ने बेंगलुरू में अपना चौथा विकास केंद्र शुरू करने का निर्णय किया है। इस कदम  की आवश्यकता कंपनी की जोरदार विकास योजनाओं के समर्थन के साथ-साथ देश में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ तकनीकी प्रतिभा को आकर्षित करने के लिए थी। इसके लिए भारत के तकनीकी केंद्र में 100 सीट वाला ऑफिस खोला गया है। 
 
जायकस में इस समय 850 लोग हैं और प्रापण आधारित सॉफ्टवेयर समाधानों के क्षेत्र में यह दुनिया भर में अग्रणी है और भारत के कुछ सॉफ्टवेयर उत्पाद सफलताओं में एक है। जायकस का पिछले दो वर्षों के दौरान साल के मुकाबले साल के हिसाब से 26 प्रतिशत से ज्यादा विकास हुआ है और उम्मीद की जाती है कि अगले वर्ष में भी कंपनी इस गति को बनाए रखेगी तथा अपना प्रदर्शन और बेहतर करेगी।
 
जायकस ने अपने परिचालन की शुरुआत 18 साल पहले की थी। जायकस ने मुंबई में अपने होम बेस के बाहर पुणे में अपने पहले ऑफिस की शुरुआत 2015 में की थीकी थी। हालांकि, इसके विकास को ईंधन देने के लिहाज से बेहद अपर्याप्त साबित हुआ। और कंपनी सक्रियता से मौके तलाश रही ती ताकि देश भर में अपनी उपस्थिति बढ़ा सके।  
 
इस मौके पर अपने विचार रखते हुए टैलेंट कंपनी के डायरेक्टर एक्विजिशन आलोक पुरोहित ने कहा, “बेंगलुरू में हमारा प्रवेश यहां उपलब्ध प्रतिभा भंडाल को मान्यता देने के कारण है। इसके साथ-साथ कार्यस्थल में विविधता बढ़ाने के लिए संस्थान द्वारा पहल भी की जा रही है। हमारे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण स्थान है तथा यहां से हम अपनी तकनीकी पहुंच का विस्तार दुनिया भर के तकनीकी केंद्रों तक करते हैं।”
 
“उद्योग की अग्रणी एनालिस्ट फर्म गार्टनर्स मैजिक क्वाडरैन्ट की एकमात्र भारतीय सूचना तकनालाजी उत्पाद कंपनी के अग्रणी क्वाडरैन्ट के रूप में, उत्पाद विकास सुपर जटिल प्रक्रिया है और बेजोड़ उत्पादों की पेशकश करने के लिए हमें सर्वश्रेष्ठ संभव तकनीकी प्रतिभा की आवश्यकता होती है तथा इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए तथा अपने कार्यबल के विस्तार के लिए हम बंगलौर बेहतर किसी जगह के बारे में नहीं सोच पाए। हम ऐसे उत्पाद स्वामियों की तलाश कर रहे हैं जो उत्पाद बनाना पसंद करेंगे ना कि सिर्फ सॉफ्टवेयर प्रोग्रामर्स।”
 
जायकस के संस्थापक और सीईओ आतिश देधिया ने इस नई प्रगति पर अपनी खुशी व्यक्त की। जायकस एक जीवंत कार्य माहौल की पेशकश करता है जहां हम सभी कर्मचारियों को यह बताने के लिए प्रेरित करते हैं कि संस्थान को क्या करना चाहिए। ना कि हम उनसे कहते हैं कि वे क्या करें।हमारे कर्मातारियों की औसत आयु 26 साल है और यही युवा ऊर्जा है जो एक गठजोड़ वाले माहौल को बढ़ावा देता है जिससे हम जादू बनाते हैं जो हम अपने उत्पादों के बारे में सोचते हैं। गुजरे तीन वर्षों में जायकस वाकई अच्छा करता रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि बेंगलुरू केंद्र शुरू होने से इस गति को बनाए रखेंगे।”
 
कोलिखाना बेंगलुरू ऑफिस में इस समय उपलब्ध ओपनिंग के संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए कृपया aalok.purohit@zycus.com
 
दिपतार्तप चक्रबर्ती
 
वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग
 
जायकस इंक http://cts.businesswire.com/ct/CT?id=bwnews&sty=20161213005731r1&sid=indbw&distro=nx&lang=en
 
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20161213005731/en/
 
संपर्क :
जायकस इंक
आलोक पुरोहित
aalok.purohit@zycus.com

 
For News Release background on Zycus click here
 
 
 
Submit your press release
More News from Zycus

14/12/2016 11:12AM

Zycus Addresses Its Rapid Growth Needs by Expanding Footprint in India, Opens a New Development Centre in Bengaluru

Zycus, a profitable and self-funded SaaS based software product maker, has decided to open up its 4th development centre in Bangalore. This move was necessitated to support its aggressive growth plans as well as to ...

Similar News

21/01/2018 3:38PM

DXC Technology Named a 2018 Thomson Reuters Top 100 Global Technology Leader

DXC Technology (NYSE: DXC) has been recognized as a 2018 Top 100 Global Technology Leaderby Thomson Reuters. The inaugural program identifies the tech industry’s most operationally sound and financially successful ...

No Image

21/01/2018 3:14PM

PSE to Provide Advanced Process Modeling Software to ExxonMobil

Process Systems Enterprise Inc. (PSE), the Advanced Process Modeling (APM) company, announced it signed a corporate agreement making its industry leading gPROMS equation-oriented modeling technology accessible ...