Log In

 
Company : Techpoint 
Tuesday, October 25, 2016 2:16PM IST (8:46AM GMT)
 
हंगझोऊ जुफेंग टेक्नालॉजी ने टेकप्वाइंट के टीपी 2823सी और टीपी 2833सी डिजाइन किए और ये एक्सवीआर डीवीआर प्लैटफॉर्म की नई श्रृंखला में है
अग्रणी एम्बेडेड डीवीआर निर्माता ने नए एक्सवीआर उत्पाद जारी किए जो टेकप्वाइंट के नए एचडी-टीवीआई 3.0 चिपसेट के उपयोग से जारी किए गए हैं
 
San Jose, California, United States

एम्बेडेड डीवीआर समाधानों के अग्रणी निर्माताओं में से एक, हंगझोऊ जुफेंग टेक्नालॉजी ने “एक्सवीआर” उत्पादों की श्रृंखला जारी की है। यह एम्बेडेड डीवीआर उत्पादों की पूरी तरह नई श्रृंखला है जो एचडी टीवीआई 3.0 टेक्नालॉजी का उपयोग करती है और एचडी कैमरे सपोर्ट करती है जो सभी प्रमुख एचडी एनालॉग मानकों से होता है। इनमें एचडी-टीवीआई, एएचडी और सीवीआई शामिल है।    

टीपी2833 और टीपी 2823सी समेत टेकप्वाइंट के एचडी-टीवीआई 3.0 चिपसेट एचडी-टीवीआई, सीवीआई और एएचडी की “यूनिवर्सल कौमपैटिबिलिटी” को सपोर्ट करते हैं और यह 720पी तथा 1080पी वीडियो की केबल दूरी के मुकाबले है। जुफेंग के उन्नत आरएंडटी   सेंटर ने शीघ्रता से नई पीढ़ी के डीवीआर उत्पादों का विकास किया है जो इस नई टेक्नालॉजी पर आधारित हैं। एचडी-टीवीआई 3.0 उद्योग में अग्रणी, दूर से काम करने और लचीली कौमपैटिबिलिटी वाला है तथा इससे डीवीआर निर्माताओं के लिए नई शुरुआत हुई है।

हंगझोऊ जुफेंग टेक्नालॉजी के महाप्रबंधक गेविन चेन ने कहा, “हंगझोऊ जुफेंग  को टेकप्वाइंट जैसी अभिनव टेक्नालॉजी कंपनियों के साथ काम करते हुए बेहद गर्व है। कंपनी एचडी-टीवीआई 3.0 के उपयोग से अग्रणी उत्पाद मुहैया कराती है। हमें खुशी है कि हम सीमा का विस्तार करके भी सबके फायदे की स्थिति बनाते हैं।”

टेकप्वाइंट में विश्वव्यापी सेल्स के महाप्रबंधक और वाइस प्रेसिडेंट डैरन मा ने कहा, “हंगझोऊ जुफेंग ने खुद को वीडियो निगरानी उद्योग में एक प्रमुख और अग्रणी कंपनी के रूप में स्थापित किया है। हम उनके साथ साझेदारी करके खुशी महसूस करते हैं ताकि हमारी एचडी-टीवीआई 3.0 टेक्नालॉजी को अपनाने में गति दी जा सके। हमारा मानना है कि एचडी एनालॉग मार्केट के विकास को आगे बढ़ाने के लिए ग्राहकों को अब यह चिन्ता नहीं होनी चाहिए कि वे किस एचडी एनालॉग मानक का उपयोग कर रहे हैं।”

टेकप्वाइंट की नई एचडी-टीवीआई 3.0 उत्पादों की श्रृंखला ना सिर्फ डीवीआर पर यूनिवर्सल एचडी एनालॉग कौमपैटिबिलिटी को सपोर्ट करते हैं बल्कि 8 मेगापिक्सेल या 4के के उच्च मेगापिक्सेल रिजोल्यूशन को भी करते हैं। पूर्व में 1080पी से ऊपर के उच्च वीडियो रिजोल्यूशन को ही आईपी (इंटरनेट प्रोटोकोल) कैमरा उत्पादों का समर्थन था। ना सिर्फ एचडी-टीवीआई 3.0 सभी एचडी एनालॉग मानकों को “यूनिवर्सल कौमपैटिबिलिटी” के साथ लाता है। यह टेक्नालॉजी उच्च रिजोल्यूशन वाले एनालॉग वीडियो के लिए बाधा भी खत्म करती है। इस समय यह हर महीने 8 मिलियन चैनल्स से ज्यादा की शिफिंग कर रही है।

टेकप्वाइंट के एचडी-टीवीआई 3.0 उत्पादों का बड़े पैमाने पर पूरा उत्पादन हो रहा है।

अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया www.techpointinc.com.

टेकप्वाइंट के बारे में

टेकप्वाइंट एक फैबलेस सेमीकंडक्टर कंपनी है जिसका मुख्यालय सैनजोज, कैलिफोर्निया में है। यह उच्च डेफिनिशन वाले एनालॉग वीडियो उत्पादों के लिए एचडी-टीवीआई टेक्नालॉजी के उपयोग से मिश्रित सिग्नल वाले एकीकृत सर्किट की डिजाइन, विपणन और बिक्री करती है जो सुरक्षा निगरानी और ऑटोमोटव बाजार के लिए करती है। ज्यादा जानकारी के लिए कृपया www.techpointinc.com. पर आइए।

हंगझोऊ जुफेंग

जुफेंग टेक्नालॉजी कंपनी लिमिटेड चीन के तीन शिखर के अग्रणी वीडियो निगरानी समाधान प्रदाताओं में से एख है और इसका मुख्यालय हंगझोऊ, चीन में है। इसकी स्थापना 2008 में हुई थी और यह जुफेंग अनुसंधान तथा विकास, बिक्री, सेवा और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादन तथा निम्न लागत वाली वीडियो निगरानी उत्पादों पर केंद्रित है। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया www.jufenginfo.com. पर आइए।

स्रोतरूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम पर देखें businesswire.com: http://www.businesswire.com/news/home/20161024005085/en/
 
संपर्क :
संपादकीय संपर्क :
टेकप्वाइंट
हिरोकी योमोगिता
pr@techpointinc.com

 
For News Release background on Techpoint click here
 
 
 
Submit your press release
More News from Techpoint

25/10/2016 11:15AM

Hangzhou Jufeng Technology Designs Techpoint's TP2823C and TP2833 into Their New Line of XVR DVR Platforms

Hangzhou Jufeng Technology, one of the leading manufacturers of embedded DVR solutions, has released “XVR” products, an entirely new line of embedded DVR products using HD-TVI 3.0 technology supporting HD ...

Similar News

15/10/2018 7:25PM

Bentley Advances Industrialization of Infrastructure Project Delivery Through ProjectWise Integration with Microsoft 365

The Year in Infrastructure 2018 Conference - Bentley Systems, Incorporated announced the general availability of integration between ProjectWise 365 Services and Microsoft 365. The collaboration capabilities of ...

No Image

15/10/2018 5:57PM

ICCPL, India's Top PR & Digital Marketing Agency Posts 100 Percent YOY Growth in Q2

Integrated Centre for consultancy Pvt Ltd (ICCPL), India's top Public Relation & digital marketing agency has posted a whopping 100% YOY growth in Q 2 of FY 18-19. The growth is based on the increase in sales revenue.