Log In

 
Company : Helpshift 
Thursday, June 9, 2016 9:35AM IST (4:05AM GMT)
 
हेल्पशिफ्ट ने सीरिज बी फंडिंग में $23 मिलियन हासिल किए ताकि आम आदमी के लिए इन-ऐप्प कस्टमर सपोर्ट लाया जा सके
कंपनी के ग्राहक केंद्रित इन-ऐप्प सपोर्ट एक्सपीरियंस की उपभोक्ताओं की भारी मांग पर माइक्रोसॉफ्ट वेंचर्स और सेल्सफोर्स वेन्चर्स समेत नए निवेशक हेल्पशिफ्ट के विस्तार में सहायता देने वाले निवेशकों की मौजूदा श्रृंखला से जुड़े
 
San Francisco, United States

मोबाइल उपकरणों पर ग्राहक सपोर्ट अनुभव में क्रांति लाने वाली कंपनी हेल्पशिफ्ट (Helpshift) ने एलान किया है कि उसने $23 मिलियन की सीरिज बी फंडिंग बंद कर दी है। इसमें नए निवेशकों की भागीदारी रही। इनमें माइक्रोसॉफ्ट वेंचर्स, सेल्सफोर्स वेन्चर्स और पूर्व में मौजूद सभी निवेशक शामिल हैं। इनमें इंटेल कैपिटल, नेक्सस वेंचर पार्टनर्स, ट्रू वेन्चर्स और विजनायर वेन्चर्स शामिल है। अब कंपनी की कुल पूंजी बढ़कर $36.2 मिलियन हो गई है।       

हेल्पशिफ्ट के सीईओ और सह-संस्थापक अबिनाश त्रिपाठी ने कहा, “हमारे निरंतर विकास से पता चलता है कि पूंजी के लिहाज से सघन सहायता उद्योग बदलाव के लिए तैयार है। उपभोक्ता सपोर्ट एजेंट का इंतजार करके थक चुके हैं कि वे उनसे संपर्क करें। और कंपनियां आम या अनुमानयोग्य समस्याओं का जवाब देने के लिए मंहंगी सपोर्ट टीम रखें। लोग तुरंत सहायता चाहते हैं, वे जहां कहीं भी हों, खासकर तब जब मोबाइल एपलीकेशन का उपयोग कर रहे हों। इस साल हमलोगों ने सपोर्ट का एक नया मॉडल पेश किया है ऐसा जो उपभोक्ताओं  के साथ-साथ उनकी सेवा करने वाली कंपनियों – दोनों के लिए बेहतर हैं।”

2012 में स्थापना के समय से ही हेल्पशिफ्ट ने लगातार बाजार को आगे बढ़ाया है और पहली कंपनी है जिसने पूरी तरह देसी मोबाइल सपोर्ट अनुभव की पेशकश की है। कंपनी ने अपनी पेशकशों का विस्तार किया है और ग्राहकों की सहायता करना आसान हुआ है वे चाहे जिसे प्लैटफॉर्म पर हों ठीक उनकी आवश्यकता के समय।

हेल्पशिफ्ट की बदौलत काफी बेहतर हुए ग्राहक अनुभव और एजेंट की कार्यकुशलता बढ़ने से कुछ ग्राहकों को फायदा हुआ है। इनमें जिंगा, वर्जिन मीडिया, माइक्रोसॉफ्ट, वेस्टर्न यूनियन, फ्लिपबोर्ड, सिप, लक्स, वर्ड प्रेस और उद्योग में अग्रणी हजारों अन्य ब्रांड, स्टार्टअप और डेवलप्रस हैं।    

माइक्रोसॉफ्ट वेन्चर्स के कॉरपोरेट वाइस प्रेसिडेंट नागराज कश्यप ने कहा, “हेल्पशिफ्ट माइक्रोसॉफ्ट के लिए एक जोरदार साझेदार रहा है और आज हमारे निवेश से ग्राहक सेवा के प्रति उसके मैसेजिंग आधारित रुख के प्रति हमारे आत्मविश्वास का पता चलता है। हम ग्राहक को वे जो अनुभव चाहें उसे सीवनहीन ढंग से मुहैया कराने में साझा विश्वास रखते हैं।”

श्री त्रिपाठी ने आगे कहा, “हर जगह कारोबार ईमेल से दूर हो रहा है और भविष्य के रूप में सहज अनुभूति वाले इन-ऐप्प सपोर्ट को अपना रहे हैं। टेक्नालॉजी उद्योग ने इसे सिर्फ एक महीने पहले देखा जब उबेर ने एलान किया कि उसने इस्तेमाल में आसान एक इन ऐप्प कस्टमर सपोर्ट मॉडल पेश किया है जो एक बटन दबाने पर सेवा मुहैया करता है।”

हेल्पशिफ्ट में हमलोगों ने इसे वर्षों पहले देखा था। हम और भी बहुत सारी कंपनियों को बेहतर, द्रुत, इन-ऐप्प कस्टमर सपोर्ट के प्रति बदलते हुए देखना जारी रकेंगे। हमारी नई फाइनेंसिंग भिन्न टीम में हमारे निरंतर विस्तार को ईंधन देने में सहायता करेगी। यह आरएंडडी, बिक्री और विपणन में हो सकता है। इस तेज रफ्तार को हम आगे बढ़ा पाएंगे इस संबंध में अपने निवेशकों, ग्राहकों और उद्योग को प्रभावित करने वालों के आत्मविश्वास से हम प्रभावित हुए हैं। 

हेल्पशिफ्ट के बारे में :

हेल्पशिफ्ट एक ऐसी कंपनी है जो मोबाइल उपकरणों पर ग्राहक सहायता अनुभव के क्षेत्र में क्रांति ला रही है। सहज अनुभूति वाले एक उपयोगकर्ता इंटरफेस (अंतरापृष्ठ) के जरिए हेल्पशिफ्ट बड़े और छोटे कारोबारों के लिए अपने ग्राहकों को सक्रियता से सहायता करना और जोड़ना आसान बनाता है। इनके सपोर्ट प्लैटफॉर्म में नेटिव फंक्शनलिटी जैसे इन-ऐप्प एफएक्यू, इन-ऐप्प चैट, एक फुल सीआरएम टिकेटिंग सिस्टम, इन ऐप्प कैमपेन और इन ऐप्प सर्वे कंपनियों के लिए किसी भी उपकरण पर अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सपोर्ट मुहैया कराना आसान बनाते हैं। जिन्गा, वर्जिन मीडिया, माइक्रोसॉफ्ट, वेस्टर्न यूनियन, फ्लिपबोर्ड शिप, लक्स, वर्डप्रेस और हजारों अन्य उद्योग, अग्रणी ब्रांड स्टार्ट अप और डेवलपर इन-ऐप्प सपोर्ट मुहैया कराने के लिए हेल्पशिफ्ट प्लैटफॉर्म का उपयोग करते हैं। दुनिया भर में 1.3 बिलियन से ज्यादा उपकरणों में हेल्पशिफ्ट इंस्टाल किया हुआ है और यह हर महीने 300 मिलियन से ज्यादा मोबाइल ग्राहकों की सेवा करता है। आज की तारीख तक हेल्पशिफ्ट ने $36.2 मिलियन जुटाए हैं और इसे इंटेल कैपिटल, माइक्रोसॉफ्ट वेंचर्स, नेक्सस वेंचर पार्टनर्स, सेल्सफोर्स वेंचर्स, ट्रू वेंचर्स और विजनयार वेंचर्स शामिल हैं। हेल्पशिफ्ट के बारे में ज्यादा जानने के लिए https://www.helpshift.com पर आइए और ट्वीटर पर @helpshift को फॉलो कीजिए। http://cts.businesswire.com/ct/CT?id=bwnews&sty=20160607005748r1&sid=indbw&distro=nx&lang=en

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160607005748/en/
 
 
संपर्क :
हेल्पशिफ्ट के लिए एनआरपीआर समूह
निकोल रोड्रिग्स
Nicole@NRPRGroup.com
और
Press@helpshift.com

 
For News Release background on Helpshift click here
 
 
 
Submit your press release
More News from Helpshift

08/06/2016 11:01AM

Helpshift Secures $23M in Series B Funding to Bring In-App Customer Support to the Masses

Helpshift, the company revolutionizing the customer support experience on mobile devices, announced it closed a $23 Million Series B with participation from new investors, Microsoft Ventures, Salesforce Ventures and all ...

Similar News

21/04/2018 5:17PM Image

Adani Foundation Inaugurates Project Utthan

Adani Foundation has partnered with ‘Room to Read’ to implement the project ‘Utthan’. The project was formally inaugurated on April 21, 2018 at Bhat primary School, Bhat, Gandhinagar. Shri Bhupendrasinh Manubha ...

No Image

21/04/2018 11:55AM

Prism Cement Limited Is Now Prism Johnson Limited

Prism Cement Limited announced this week that the Company has changed its name to Prism Johnson Limited with effect from April 18, 2018.