Log In

 
Company : SevOne 
Friday, May 20, 2016 11:25AM IST (5:55AM GMT)
 
सेववन प्लैटफॉर्म ने एसडी-वैन, एसडीडीसी, हाईब्रिड क्लाउड और कैरियर नेटवर्क वर्चुअलाइजेशन में बेजोड़ विजिबिलिटी डिलीवर की
सेववन प्लैटफॉर्म तक उन्नति से नेटवर्क, डाटा सेंटर और एपलीकेशन अनुभव का अनुभव करने और सेवा डिलीवरी बेहतर करने में कारोबारी दक्षता सामने आती है
 
Boston, United States

सेववन (SevOne) ने आज अपने सेववन डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट प्लैटफॉर्म में बेहतरी की श्रृंखला का अनावरण किया। इसका विस्तार परिचालनों की योग्यता और सूचना तकनालाजी टीम तक है ताकि बेजोड़ परिचालन जानकारियां तैयार की जा सकें। 

नई बेहतरी में सेववन 5.6 और सेववन परफॉर्मेंस लॉग अपलायंस 2.1 शामिल है और इसके साथ सिस्को एसीआई, वीएमवेयर, वीसेंटर, विपटेला एसडीवान, सिस्को इंटेलीजेंट वान, डॉकर, कुबेरनिटिज, मिसोस और अमैजन वेब सर्विसेज वर्चुअल प्राइवेट क्लाउड के लिए नया सपोर्ट भी है। नई क्षमताओं से कंपनियों के लिए भिन्न पहल के कारोबारी महत्त्व का अहसास करना संभव होता है इनमें सॉफ्टवेयर डिफाइंड डाटा सेंटर (एसडीडीसी), सॉफ्टवेयर डिफाइंड वैन (एसडी-वैन) हाईब्रिड क्लाउड और कैरियर नेटवर्क वर्चुअलाइजेशन शामिल हैं। 

डिजिटल बदलाव की पहल करने वाली कंपनियों की संख्या बढ़ रही है तो वे अपने कारोबारी लक्ष्य के समर्थन के लिए अगली पीढ़ी की संरचना तलाश रही हैं। ये नए माहौल बेहद जटिल हैं और इनका विस्तार, समर्थन तथा रख-रखाव करना भी मुश्किल है। संरचना प्रबंध के कई पुराने साधन इस माहौल में काम नहीं कर सकते हैं। मैनेजमेंट सिस्टम को ऐसा होना चाहिए कि पूरी संरचना की कल्पना कर सके, उसका विश्लेषण और उससे चर्चा कर सके ताकि क्या कुछ हो रहा है, किसे हो रहा है, क्यों हुआ और कैसे उन्होंने महसूस किया - उसे बेहतर ढंग से समझ सकें।   

सेववन के सीईओ जैक स्वीने ने कहा, “कंपनियों ने अपने कारोबार को गति देने के लिए अगली पीढ़ी के वर्चुअलाइज्ड माहौल में अपनी यात्रा शुरू कर दी है। इसके बावजूद उन्हें आवश्यक स्तर की ऑपरेशनल जानकारी नहीं है। सेववन प्लैटफॉर्म में जो बेहतरी हुई है उससे कंपनियों को बेजोड़ कारोबारी दक्षता मिलती है। इससे वे अपनी डिजिटल संरचना का प्रबंध ज्यादा सक्रियता से कर सकते हैं, वास्तविक समय में अनुमान लगा कर रिपोर्ट कर सकते हैं और पैमाने के लॉग्स का उपयोग करके समस्या दूर कर सकते हैं।”

451 रिसर्च में सीनियर नेटवर्क एनालिस्ट जिम डफ्फी ने कहा, “कंपनियां जब सॉफ्टवेयर पारिभाषित विश्व में सेवाएं तैनात करती हैं तो उनके लिए वास्तविक समय में यह समझना मुश्किल होता है कि ये सेवाएं और संबंधित भौतिक और वर्चुअल संरचना कैसे चलती है और परफॉर्म कर रही है।” उन्होंने आगे कहा, “कंपनियों के पास जब वास्तविक समय का संरचना प्रबंध, विश्लेषण और अलर्टिंग होता है  जैसा अब सेववन मुहैया कराता है, तो संरचना के अंदर की परिचालन जानकारी संभव होती है।”

नई पेश की गई बेहतरी के अतिरिक्त लाभ में निम्नलिखित शामिल हैं :
 
  • मीट्रिक्स, फ्लोज और नाऊ लॉग्स ऐट स्केल से रीयल टाइम ट्रबल शूटिंग
कई तरह की बदलने योग्य बेसलाइन्स के साथ वास्तविक समय के विश्लेषण के लिए एक दिन के लॉगडाटा का लीवरेज टेरबाइट्स। पहली बार जटिल संदेश कोड के लिए अलर्ट करने और उन्हें मनुष्य के पढ़ने योग्य आलेख में बदलना।
  • लाइव नक्शों से बेहतर रिपोर्टिंग और संरचना की कल्पना
एक क्लिक से नोड्स और पैथ्स के लिए अलर्ट देखें ताकि हजारों उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में रीयल टाइम इनसाइट मुहैया करा सकें। अलर्ट जैसे ही तैयार होते हैं वैसे ही डिसप्ले (प्रदर्शित) हो जाते हैं।
  • डिजिटल संरचना में सेवा आधारित जानकारी
एल ए2/ए3 नेटवर्क कनेक्टिविटी की कल्पना कीजिए। इसमें सिस्को एसीआई, ओपन स्टैक, एमपीएलएस एलडीपी टनल और वीएम वेयर आधारित संरचनाओं समेत किसी भी डिजिटल संरचना के लिए रीयल टाइम स्टेटस ओवरलेज हैं।  इन एल2/एल3 संबंधों को एक टोपोग्राफिकल डिसप्ले के जरिए ऐक्सेस किया जा सकता है या फिर सेववन एपीआई के जरिए।
  • स्केलेबल एसडी-वैन सपोर्ट
सिस्को आईवैन और विपटेला एसडी-वैन आधारित इंप्लीमेंटेशन जिसे संस्थान अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालनों की कनेक्टिविटी को आसान बनाने के लिए तेजी से अपना रहे हैं, का प्रदर्शन आश्वस्त करता है।
  • सॉफ्टवेयर-पारिभाषित और क्लाउड आधारित डिजिटल संरचना प्रबंध 
मेसोस, डॉकर और कुबेरनेटेस आधारित इइंप्लीमेंटेशन में जोरदार रीयल टाइम डाटा कलेक्शन और टोपोलॉजी (स्थान विज्ञान) जागरूकता। अहम प्रदर्शन की खासियतों को सीधे अमैजन वेब सर्विसेज वीपीसी आधारित एनवायमेंट से प्राप्त कीजिए और इसका मिलान मीट्रिक, फ्लो, लॉग और अंतिम उपयोगकर्ता के अनुभव से कीजिए।
  • नेटिव सिस्को एसीआई इंटीग्रेशन
सिस्को एसीआई संरचना के प्रदर्शन की निगरानी कीजिए और उसका प्रबंध कीजिए और भौतिक, एंडप्वाइंट और टीनैन्ट टोपोलॉजिकल संबंध को अपने आप समझना। पूरे एंटरप्राइज और कैरियर आधारित एसीआई इंप्लीमेंटेशन में नेटवर्क और संरचना से संबद्ध केपीआई की निगरानी करता है और साथ-साथ ग्रैनुलर रिपोर्टिंग तथा डीप परफॉर्मेंस अलर्ट मुहैया कराता है।
  • नया फ्लो अलर्टिंग और एनहांसमेंट
ऐसी नीतियां बनाता है जो प्रवाह आधारित सूचना के आधार पर अलर्ट तैयार करता है ताकि एपलीकेशन प्रदर्शन को नेटफ्लो, आईपीफिक्स, जे-फ्लो, एसफ्लो, ऐप्प फ्लो के जरिए गहराई तक देखा जा सके और इसके साथ सिस्को एवीसी तथा एनबार2 का भी समर्थन होता है।
 
सेववन के डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट प्लैटफॉर्म पर बेहतरी के संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए कृपया  www.sevone.com पर आइए।

सेववन के बारे में

सेववन आज के कनेक्टेड मोबाइल विश्व के लिए अभी के वादे के अनुसार डिलीवरी मुहैया करा रही हैं उनके लिए डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट प्लैटफॉर्म मुहैया कराता है। दुनिया भर के कई सबसे बड़े उपक्रम और सेवा प्रदाता सेववन क्लस्टर टेक्नालॉजी पर निर्भर करते हैं और बेहद जटिल डिजिटल संरचना की निगरानी, विश्लेषण और उसे अनुकूल बनाने के लिए करते हैं। इनमें नेटवर्क, कंप्यूट, स्टोरेज, पावर और कूलिंग शामिल है। कंपनियों के लिए अपनी डिजिटल संरचना को निखारना संभव बनाने के लिए सेववन किसी भी पैमाने के एनवायरमेंट के लिए वास्तविक समय की जानकारियां मुहैया कराने के योग्य बनाता है। अतिरिक्त सूचना के लिए www.sevone.com पर आइए। http://cts.businesswire.com/ct/CT?id=bwnews&sty=20160518005741r1&sid=indbw&distro=nx&lang=en

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160518005741/en/
 
संपर्क :
सेववन
जिल सेंट जॉर्ज, 508-509-8213
कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस
jstgeorge@sevone.com
या
सेववन के लिए
वेबर शैंडविक
आनंद सावनी, 617-520-7290
asavani@webershandwick.com

 
For News Release background on SevOne click here
 
 
 
Submit your press release
More News from SevOne

13/07/2016 7:07PM

सेववन उद्योग में अग्रणी टेक्नालॉजी प्रदाताओं के साथ अलायंस प्रोग्राम पेश करके क्लाउड की यात्रा को गति देता है

डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट सोल्यूशन के अग्रणी प्रदाता सेव वन (SevOne) ने आज  सेववन रेडी प्रोग्राम (SevOne READY Program) शुरू करने का एलान किया। सेववन रेडी एक नई तकनालॉजी और गो टू मार्केट अलायंस ...

12/07/2016 12:40PM

SevOne Accelerates Journey to the Cloud by Launching Alliance Program with Industry-Leading Technology Providers

SevOne, a leading provider of digital infrastructure management solutions, today announced the launch of the SevOne READY Program. SevOne READY is a new technology and go-to-market alliance program that allows ...

19/05/2016 1:35PM

SevOne Platform Delivers Unprecedented Visibility into SD-WAN, SDDC, Hybrid Cloud & Carrier Network Virtualization

SevOne unveiled a series of enhancements for its SevOne Digital Infrastructure Management Platform that extend the ability of Operations and IT teams to generate unmatched operational insights.   The new ...

Similar News

18/02/2018 2:35PM

General Cable Corporation Stockholders Approve Acquisition By Prysmian Group

General Cable Corporation (NYSE: BGC) announced the voting results from the Company’s special meeting of stockholders held this morning. Stockholders of General Cable approved the Company’s previously ...

No Image

17/02/2018 12:30PM

$1 Million Wasted Every 20 Seconds by Organizations around the World

The 2018 Pulse of the Profession®, a global survey conducted by Project Management Institute (PMI), reveals around $1 million is wasted every 20 seconds collectively by organizations around the globe due to the ...