Log In

 
Company : Antuit 
Wednesday, December 2, 2015 10:02AM IST (4:32AM GMT)
 
एनट्यूट ने ऑरिक सिस्टम के जापानी कारोबार का अधिग्रहण किया
गोल्डमैन सैच्स समर्थित ग्लोबल डाटा एनालिटिक्स फर्म ऑरिक के शक्तिशाली डाटा मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर समाधानों की श्रृंखला को एकीकृत करेगी
 
Singapore, Malaysia & New York, United States

अंतरराष्ट्रीय बिग (बड़ी) डाटा समाधान कंपनी एंट्यूट (Antuit), ने ऑरिक सिस्टम्स कंपनी लिमिटेड (“ऑरिक”) के अधिग्रहण का एलान किया है। यह ऑरिक सिस्टम्स, इंक. (AuriQ Systems, Inc.), की जापानी सहायिका है जो डाटा मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर समाधानों की अग्रणी प्रदाता है। यह एंटरप्राइजेज, डाटा सेंटर और ई बिजनेस को राजस्व बढ़ाने और परिचालन लागत कम करने में सहायता करता है।

एक बार यह अधिग्रहण पूरा हो जाए तो एंट्यूट अपने पोर्टफोलियो में ऑरिक के डाटा मैनेजमेंट समाधानों की श्रृंखला का एकीकरण कर लेगा। इसमें कंपनी का प्रमुख उत्पाद एसेनशिया (Essentia), शामिल है। इससे कंपनियों को बड़े पैमाने पर अनस्ट्रक्चर्ड, सेमी-स्ट्रक्चर्ड और स्ट्रक्चर्ड डाटा की बड़ी मात्रा का प्रबंध, प्रोसेस और विश्लेषण करने में सहायता मिलती है। एसेनशिया एक क्लाउड आधारित समाधान है जिसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि बड़े, जटिल और / या डार्क डाटा के काम किए जाएं तो आम मामले निपटाए जा सकें। इसे अमैजन वेब सर्विसेज और माइक्रोसॉफ्ट ऐज्योर के साथ काम करने के लिए अनुकूल बनाया गया है। 

एनट्यूट के सीईओ अरिजित सेनगुप्ता ने कहा, “जब हम अपनी टीम सुदृढ़ कर रहे हैं, उत्पाद श्रृंखला का विस्तार कर रहे हैं और जापान में अपनी उपस्थिति बढ़ा रहे हैं तब एनट्यूट के लिए यह एक महत्त्वपूर्ण उपलब्धि है।” उन्होंने आगे कहा, “हमलोग अब ऑरिक के उत्पादों जैसे एसेनशिया की शक्तिशाली क्षमताओं को बढ़ाने में सक्षम हैं ताकि हर तरह के डाटा के विश्लेषण की प्रक्रिया को तेज किया जा सके और हमारे ग्राहकों को कारोबार पर प्रभाव डालने वाले परिणाम हासिल करने में सहायता की जा सके।”

दुनिया भर में ऑर्गेनिक विकास और अधिग्रहण के जरिए विस्तार का समर्थन करने के लिए निवेश बैंक गोल्डमैन सैच्स के नेतृत्व में निवेशकों के समूह द्वारा इस बार जनवरी में 56 मिलियन डॉलर का निवेश हासिल करने के बाद (an investment of up to $56 million this past January) से यह एनट्यूट का दूसरा महत्त्वपूर्ण अधिग्रहण है। अप्रैल में कंपनी ने प्रोगनोस (the company acquired Prognos) का अधिग्रहण कर लिया। खुदरा और उपभोक्ताओं के लिए डिब्बाबंद सामान के क्षेत्र में यह एक उन्नत एनालिटिक्स स्पेशलिस्ट है।

यह अधिग्रहण एनट्यूट की उत्पाद श्रृंखला का विस्तार करती है जबकि जापान के बाजार में कंपनी के ग्राहक आधार का विस्तार हुआ है। दोनों कंपनियां पहले से ही मिलकर काम करती रही हैं और एनट्यूट के एनालिटिक समाधानों का ऑरिक के डाटा मैनेजमेंट प्लैटफॉर्म से मेल रहा है ताकि ओरिक्स लाइफ इंश्योरेंस जैसी कंपनियों को सहायता मिले। यह एक जापानी जीवन बीमा प्रदाता है। इसे अपने सेगमेंट बेहतर करने, ट्रैक और डिजिटल चैनल के जरिए नए ग्राहक बनाने में तेजी लाने में सहायता मिली है।  

ऑरिक सिस्टम्स इंक के सीईओ और संस्थापक, को इकुडोम ने कहा, “हम एनट्यूट के साथ जुड़कर खुश हैं। एनट्यूट के उन्नत एनालिटिक्स समाधान और हमारे डाटा मैनेजमेंट प्लैटफॉर्म के मेल से हमारे ग्राहकों को डाटा के भिन्न स्रोतों से कुछ और मूल्य हासिल करने में सहायता मिलेगी और कार्रवाई योग्य, कारोबार बेहतर करने वाले परिणाम हासिल होंगे।”

एंट्यूट के बारे में

एंट्यूट एक एक्जीक्यूशन उन्मुख बिग डाटा सोल्यूशन फर्म है जो एंटरप्राइज क्लाइंट को इस योग्य बनाता है कि वे “बिग एंड लिटिल  डाटा” से भिन्न किस्म के डाटा मैनेजमेंट, विजुअलाइजेशन, प्रीडिक्टिव और ऑप्टिमाइजेशन समाधानों के जरिए अपने कारोबारी मूल्य निकाल सकें। एंट्यूट अपने समाधानों का तालमेल प्रत्येक ग्राहक की कारोबारी आवश्यकता, बजट बाधा और डाटा संदर्भ से कराता है और एनालिटिक्स ऐज अ सर्विस मॉडल के रूप में पेश करता है जो लोगों, उत्पादों और विधियों से सीवनहीन ढंग से एकीकृत होता है। 2013 में स्थापित एंट्यूट एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है तथा इसके कार्यालय न्यूयॉर्क, शिकागो, डल्लास, सैन जोज, सिएटल, सिंगापुर, हांग कांग, टोक्यो, ऑकलैंड, बंगलौर तथा पुणे में हैं। कंपनी का नेतृत्व पुराने मैनेजमेंट कंसलटैंट, उद्योग के विशेषज्ञ और एनालिटिक्स के दिग्गजों की वरिष्ठ टीम करती है।

ज्यादा जानकारी के लिए www.Antuit.com पर आइए।

ऑरिक सिस्टम्स इंक के बारे में

1996 में स्थापना के बाद से ऑरिक का लक्ष्य ग्राहकों को उनके कारोबार की सफलता के लिहाज से प्रदर्शन के प्रमुख संकेतों के जरिए विजिबिलिटी हासिल करने में सहायता करना है। ऑरिक के उत्पाद उपक्रमों, डाटाकेंद्रों और ई कारोबारों को सफलता हासिल करने में सहायता करते हैं और इसके लिए राजस्व बढ़ाते हैं तथा परिचालन लागत कम करते हैं। 400 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय उपक्रमों ने अपने कारोबार को शक्ति देने के लिए ऑरिक के समाधानों का चुनाव किया है। इनमें कई फॉरच्यून 500 सूची की कंपनी हैं।

http://cts.businesswire.com/ct/CT?id=bwnews&sty=20151130005881r1&sid=indbw&distro=nx&lang=en
स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20151130005881/en/
 
संपर्क :
मीडिया :
एनट्यूट के लिए जीके कम्युनिकेशंस
ग्रेग कैलाश, +1 516-665-3292
antuit@gkcomms.com

 
For News Release background on Antuit click here
 
 
 
Submit your press release
More News from Antuit

21/12/2017 3:50PM

एंट्यूट ने साइफर्मा की पेशकश की, एक साइबरसुरक्षा विभाग जो एआइ-संचालित थ्रेट इंटेलीजेंस प्रदान करेगा

एंट्यूट होल्डिंग्‍स प्राइवेटलिमिटेड (“एंट्यूट”), गोल्‍डमैन सैश द्वारा समर्थित वैश्विक एनालिटिक्‍स कंपनी, ने आज अपने नये साइबरसुरक्षा विभाग साइफर्मा के शुभारंभ की घोषणा की ...

20/12/2017 10:00AM

Antuit Launches CYFIRMA, a Cybersecurity Division Delivering AI-Driven Threat Intelligence

Antuit Holdings Pte Ltd (“Antuit”), a global analytics company backed by Goldman Sachs, announced the launch of its new cybersecurity division, CYFIRMA.   Recognizing that cybersecurity was one of ...

01/12/2015 10:00AM

Antuit Acquires AuriQ Systems' Japanese Business

Antuit, a global Big Data solutions company, announced the acquisition of AuriQ Systems Co., Ltd. (“AuriQ”), a Japanese subsidiary of AuriQ Systems, Inc., a leading provider of data management software ...

Similar News

25/04/2018 4:09PM

TorcAI Rolls out Industry First GDPR (Privacy) Complaint Audience Data & Management Platform for Digital Publishers and Advertisers

TorcAI Digital (torcai.com), a global provider of Audience Privacy & Media Management infrastructure, announced roll out of its flagship GDPR complaint Audience platform, which delivers advanced customer privacy for ...

No Image

25/04/2018 3:25PM

Whiteklay Sharply Increases R&D Investment in Business Decision Sciences

Whiteklay Technologies, one of the leaders in Big data analytics and services market in the country, today announced a major round of R&D investment with focus on problem solving and business decision making sciences.