Log In

 
Company : CapAsia 
Saturday, April 4, 2015 9:54AM IST (4:24AM GMT)
 
साउथ ईस्ट एशियन स्ट्रैटेजिक ऐसेट्स फंड मलेशिया में चेरस-कजंग हाईवे से अलग हुआ
Singapore

दक्षिण पूर्व एशिया में ढांचागत निवेश में सुविज्ञ एक निजी इक्विटी फंड मैनेजमेंट कंपनी कैपिटल एडवाइजर्स पार्टनर्स एशिया पीटीई लिमिटेड (कैपएशिया) से सहायता पाने वाली दि साउथ ईस्ट एशियन स्ट्रैटेजिक ऐसेट्स फंड एलपी (सीसैफ) ने एलान किया कि उसने सेराह समा एसडी बीएचडी में अपने 35% इक्विटी हित अलग करना पूरा कर लिया है। यह ग्रैंड सागा एसडीएन बीएचडी की निवेश होल्डिंग कंपनी है। यह कनसेशन धारक है जो मलेशिया में 11.5 किमी के चेरस कजंग हाईवे की टीईआई एसडीएन बीएचडी को स्वामी और परिचालनकर्ता है। यह टालीवर्क्स कॉरपोरेशन बरहद और एम्पलाईज प्रोविडेंट फंड बोर्ड मलेशिया के बीच एक संयुक्त उपक्रम है।

2006 में स्थापित सीसैफ ने नवंबर 2007 में सेराह समा एसडी बीएचडी में निवेश किया था। 1998 में पूर्ण हुआ सेरस – कजांग हाईवे मलेशिया में शुरू के चार लेन वाले डुअल कैरेज वे में से एक था। कनाट इंटरचेंज, सेरस से सौजना इमपियान, कजांग तक इसका विस्तार है। सीसैफ ने थाईलैंड में एक टॉल रोड में 2009 में निवेश किया था। जिससे यह नवंबर 2013 में लाभ के साथ अलग हो गया। कैपएशिया दो अन्य फंड का प्रबंध करती है और इस क्षेत्र के अन्य टॉल रोड में इसका अच्छा खासा अल्प हित है।
 
कैपएशिया के को-सीईओ श्री क्रैग मार्टिन ने कहा, “दक्षिण पूर्व एशिया में टॉल रोड के परिचालन में सीसैफ के निवेश का प्रदर्शन अच्छा रहा है और यह सीसैफ के लिए एक और निकास है। गुजरे सात वर्षों के दौरान सेराह समा में निवेश ने फंड को लाभांश आय और पूंजीगत लाभ दिया है।”

सीसैफ की बाकी बची परिसंपत्ति मालाकॉफ में इक्विटी स्टेक है। यह दक्षिण पूर्ण एशिया के सबसे बड़े स्वतंत्र विद्युत उत्पादकों में एक जिसने 2015 की दूसरी तिमाही में आईपीओ के अपने इरादे की घोषणा अलग से की हुई है।

कैपएशिया के बारे में :

कैपएसिया एक निजी इक्विटी फंड मैनेजर है जो दक्षिण पूर्व एशिया में मिड मार्केट संरचना निवेश में सुविज्ञ है। इसकी स्थापना 2006 में हुई है और इस फर्म का मुख्यालय सिंगापुर में है और इसके कार्यालय सिंगापुर, क्वालालंपुर और जकार्ता में हैं। फर्म तीन इंफ्रास्ट्रक्चर फंड का प्रबंध करती है और इनके पास प्रबंध के लिए करीब 300 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। कैपएशिया के ज्यादातर हिस्से का स्वामित्व रोहटिन ग्रुप (टीआरजी) के पास है। यह एक स्वतंत्र निवेश फर्म है जो उभरते बाजारों पर केंद्रित है और सीआईएमबी समूह के महत्त्वपूर्ण अल्पसंख्यक शेयरधारक है।
 
संपर्क :
कैपएशिया
क्रैग मार्टिन,+6566320480
फैक्स:+6565330563
को-सीईओ
craig.martin@capasia.com

 
For News Release background on CapAsia click here
 
 
 
Submit your press release
More News from CapAsia

03/04/2015 1:55PM

South East Asian Strategic Assets Fund Exits Cheras-Kajang Highway in Malaysia

The South East Asian Strategic Assets Fund L. P. (SEASAF), advised by Capital Advisors Partners Asia Pte Ltd (CapAsia), a private equity fund management company specialising in infrastructure investment in Southeast ...

Similar News

25/05/2018 4:23PM

Pidilite Industries Reports Consolidated Comparable Net Sales Growth of 20 Percent; Domestic Volume Growth at 13 Percent

Pidilite Industries Limited, India’s leading manufacturer of adhesives, sealants and construction chemicals today announced its financial results for the quarter and year ended March 31, 2018.

No Image

25/05/2018 12:57PM

AIG Names Lisa Sun as Chief Executive Officer of AIG Insurance Company China, Ltd.

American International Group, Inc. (NYSE: AIG) announced that Lisa Sun will join the company as Chief Executive Officer of AIG Insurance Company China, Ltd. Ms. Sun joins AIG from Mercer, where most recently she ...