Log In

 
Company : CommonFloor.com 
Tuesday, February 24, 2015 5:56PM IST (12:26PM GMT)
 
कॉमनफ्लोर ने रीयल इस्टेट उपभोक्ताओं के लिए वर्चुअल रीयलिटी की शुरुआत की
कॉमनफ्लोर रेटिना पेश किया ताकि उपभोक्ता कभी भी कहीं भी प्रोपर्टी को महसूस कर सकें
 
Bangalore, Karnataka, India

भारत के अग्रणी ऑनलाइन रीयल इस्टेट प्लैटफॉर्म CommonFloor.com ने रीयल इस्टेट में दुनिया की पहली नवीनता, वर्चुअल रीयलिटी CommonFloor Retina पेश की है जो आम लोगों को उपलब्ध है। भू संपदा क्षेत्र में यह एक प्रौद्योगिकीय खोज है जो प्रोपर्टी का वास्तविक अनुभव देता है और आप कहीं से, कभी भी कई संपत्तियों की समीक्षा/पुनर्समीक्षा/आकलन कर सकते हैं।     
 
कॉमनफ्लोर रेटिना कैसे काम करता है?
अपने एंड्रायड फोन में कॉमन फ्लोर रेटिना एपलीकेशन इंसटाल कीजिए
ऐप्प लांच कीजिए और फोन को सीएफ रेटिना हेडगीयर में डाल दीजिए।
वर्चुअल रीयलिटी के जरिए संपत्ति को महसूस कीजिए।
 
ज्यादा जानकारी के लिए www.commonfloor.com/retina और VIDEO URL पर आइए। भू-संपदा क्षेत्र में सबसे बड़ी प्रौद्योगिकीय नवीनता पेश किए जाने पर टिप्पणी करते हुए कॉमन फ्लोर डॉट कॉम के सह संस्थापक और सीईओ सुमित जैन ने कहा, नए जमाने के ऑनलाइन रीयलिटी प्लेयर के रूप में टेक्नालॉजी और खोज हमारे मूल डीएनए का भाग है। संपत्ति खरीदने के लिए खरीदार को काफी समय और पैसा लगाना होता है तथा हमारी हमेशा यह कोशिश होती है कि ऐसे साधन और टेक्नालॉजी तैयार किए जाएं जो उपभोक्ता के लिए संपत्ति की तलाश को आसान बनाए और उन्हें एक अच्छा अनुभव दे। कॉमन फ्लोर रेटिना ऐसी ही एक चाहत का नतीजा है जो उपभोक्ता के फायदे के लिए टेक्नालॉजी को स्मार्टली अपना लेती है।
 
कॉमन फ्लोर डॉट कॉम के सह-संस्थापक और सीटीओ ललित मंगल ने कहा, अग्रणी टेक्नालॉजी का निर्माण करने के लिए हम रणनीतिक निवेश करने में विश्वास करते हैं। माना जाता है कि यह उत्पाद भारत में और दुनिया भर में भूसंपदा उद्योग की बड़ा बदलाव लाने वाला होगा। हम बिल्डर समाज के साथ मिलकर काम करेंगे ताकि सूचीबद्ध परियोजनाओं की संख्या बढ़ाई जा सके और इस तरह हम संपत्ति खरीदारों को वे जितनी संपत्ति देखकर खरीदना चाहें उनमें से चुनने में सहायता देंगे।
 
शोभा लिमिटेड में वाइस चेयरमैन और प्रबंध निदेशक जेसी शर्मा ने कहा, कॉमनफ्लोर की भूमिका हम संपत्ति को जिस तरह से देखते हैं उसे बदलने में रही है रही। इनकी नवीनतम पेशकश कॉमनफ्लोर रेटिना वाकई प्रशंसनीय है। अपने किस्म का अनूठा यह तकनालाजी उत्पाद हमारे ग्राहकों के लिए संपत्ति का वर्चुअल दौरा करना संभव करेगा और वे अपने घर के आराम में संपत्ति देख पाएंगे। इससे वे संपत्ति के अंदरूनी और बाहरी – दोनों हिस्से दिलचस्प ढंग से देख सकेंगे और काफी समय की बचत होगी। खासकर अगर आप कई संपत्तियों में से अपनी पसंद की संपत्ति चुन सकेंगे।
 
कॉमनफ्लोर रेटिना का उपयोग करने और अपनी पसंद की संपत्ति का वर्चुअल दौरा करने के लिए उपयोगकर्ता को सिर्फ अपने सिर में हेडगीयर पहनना होता है। इससे खरीदारों को यादगार अनुभव होता है और संपति की जानकारी हो जाती है जो स्थान व परिवेश के परिप्रेक्ष्य में होती है और अन्य खासियतों में एक है। 
 
इस हेडगीयर में एक साधारण चुम्बक है जो नैविगेशन टूल की तरह काम करता है। इस ऐप्प से बिल्डर को मॉडल अपार्टमेंट बनाने की लागत और स्थान की भी बचत होती है। ब्रिगेड ग्रुप में सीनियर डीजीएम, मार्केटिंग व्योमा पंडित ने कहा, यह एक दिलचस्प उत्पाद है जो घर खरीदने वाले को उस बिल्डिंग और अपार्टमेंट की कल्पना करने में सहायता करता है जिसपर विचार किया जा रहा हो। यह उन ग्राहकों के लिए उपयोगी है जो खरीदने से पहले संबंधित संपत्ति को जाकर नहीं देख सकते हैं। इसके अलावा यह उन लोगों के लिए भी उपयोगी है जो संपत्ति खरीद चुके हैं और इसे अपने परिवार के लोगों और मित्रों के साथ साझा करना चाहते हैं।      
 

तकनीकी विनिर्देशन : ऐप्प निम्नलिखित फोन में एंड्रायड प्लैटफॉर्म पर काम करता है
  • नेक्सस 4 और ऊपर
  • मोटो जी दूसरी पीढ़ी
  • सैमसंग ग्लैक्सी 4 और ऊपर
  • मोटोएक्स
  • एमआई3
 
कॉमन फ्लोर डॉट कॉम में संपत्ति की सबसे ज्यादा लिस्टिंग है और इसके मंच पर 200 से ज्यादा शहरों में एक लाख से ज्यादा आवासीय परियोजनाएं सूचीबद्ध हैं। यह मंच अभी तक 10 मिलियन घरों को मैप कर चुका है और भारत में प्रत्येक संपत्ति को इस मंच पर लाने के लिए प्रतिबद्ध है कंपनी के पास 1000 से ऊपर कर्मचारियों की टीम है और इनकी लगातार कोशिश रहती है कि अपने साथ काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाएं लाई जाएं।

कॉमनफ्लोर डॉट कॉम के बारे में :

कॉमनफ्लोर डॉट कॉम को 2007 में सुमित जैन, ललित मंगल और विकास मलपानी ने शुरू किया था। यह एक अभिनव ऑनलाइन सर्विस है जो संपत्ति की तलाश, अपार्टमेंट प्रबंध और विक्रेता प्रबंद जैसे काम का मेल कराता है और व्यक्ति की संपूर्ण आवासीय आवश्यकताओं की पूर्ति करता है।  
 
कॉमनफ्लोर प्लैटफॉर्म पर अपार्टमेंट की तलाश से लेकर अपार्टमेंट समुदाय के बीच चर्चा संभव करने और व्यक्ति को संबंधित सेवा प्रदाता से कनेक्ट करने तक यह पोर्टल उपभोक्ताओं के घर के आस-पास सभी आवश्यकताओं के सभी पहलुओं को पूरा करने के लिए समर्पित है। 200 शहरों में 5 लाख से ज्यादा सक्रिय प्रोपर्टी लिस्टिंग के साथ इसमें एक लाख से ज्यादा परियोजनाएं सूचीबद्ध हैं। कॉमन फ्लोर डॉट कॉम के धन एस्सेल पार्टनर्स, टाइगर ग्लोबल और गूगल कैपिटल ने दिए हैं। 
 
कॉमनफ्लोर डॉट कॉम के बारे में ज्यादा जानने के लिए कृपया : http://www.commonfloor.com पर आइए।

कृपया : www.commonfloor.com/retina पर आइए और : VIDEO URL  देखिए।

कॉमन फ्लोर डॉट पर आगे के विवरण के लिए कृपया संपर्क करें :

परफेक्ट रिलेशंस
सिन्धु राजशेखरन | +91 9916103530 | sindhur@perfectrelations.com
आकाश ठाकुर | +91 7760118507 | athakur@perfectrelations.com
 
कॉमन फ्लोर डॉट कॉम
श्वेता मोहंती | +91 9886520141 | sweta.mohanty@commonfloor.com

 
For News Release background on CommonFloor.com click here
 
 
 
Submit your press release
More News from CommonFloor.com

08/03/2018 1:00PM

CommonFloor Hosts Online Home Festival

CommonFloor, a leading online real estate platform for home buyers, sellers and real estate professionals will connect builders and consumers with virtual shopping festival starting from 7th March 2018.

16/10/2015 5:05PM

Flatchat goes International with Singapore Debut

Flatchat, the home rentals and roommate-finder app, is now launching in Singapore. Backed by CommonFloor.com—Flatchat is a mobile-based platform that helps students and bachelors find accommodation and flatmates. ...

28/08/2015 4:20PM

CommonFloor Launches New Business Division to Revamp its GTM Strategy

In its pursuit to solve problems for home buyers and real estate developers, and to go beyond marketing & sales to play the role of a technology partner, CommonFloor, India’s leading online real estate ...

Similar News

16/08/2018 7:25PM

Zoho Integrates With Uber for Business to Simplify Expense Reporting

Zoho today announced that it will automatically import Uber for Business trip receipts into Zoho Expense, its expense reporting and tracking software. With direct integration between the Uber and Zoho apps, business ...

No Image

16/08/2018 6:35PM

Alef Mobitech Launches Mobile Edge Computing Platform in India

Alef Mobitech (Morristown, New Jersey, USA), a Mobile Edge Technology leader, has launched the first ever Mobile Edge Computing Solution. The Platform powers applications created by Alef, Mobile Network Operators (MNO) ...