Log In

 
Company : Signal Hill India 
Monday, February 9, 2015 11:19AM IST (5:49AM GMT)
 
सिग्नल हिल इंडिया ने भाटिया, अंथ्रापर केला वाला और मित्तल की तरककी की घोषणा की
सिग्नल हिल इंडिया ने निशांत मल्होत्रा का भी स्वागत सिग्नल हिल बंगलौर में किया
 
Bangalore, Karnataka, India

अग्रणी स्वतंत्र एडवाइजरी बुटीक, सिग्नल हिल कैपिटल एडवाइजरी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ("सिग्नल हिल इंडिया") जो एमएंडए और बढ़ती कंपनियों की निजी पूंजी जुटाने की आवश्यकताओं की पूर्ति करता है, को नितिन भाटिया, जॉर्ज अंथ्रापर, मेहरजाद केलावाला और गौरव मित्तल की तरक्की की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। श्री भाटिया को तरक्की देकर प्रबंध निदेशक बनाया गया है, श्री अंथ्रापर और केलावाला को निदेशक के पद पर तरक्की दी गई है और श्री मित्तल को तरक्की देकर वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। सभी तरक्कियां एक जनवरी 2015 से प्रभावी हैं।   

सिग्नल हिल इंडिया के प्रबंध निदेशक, सह संस्थापक और प्रमुख कलास्स ओसकाम ने कहा, "इन लोगों ने ग्राहक सेवा के प्रति अच्छी कटिबद्धता दिखाई है। ये सिग्नल हिल इंडिया के अहम पहलुओं के समर्थक है और अपने सहकर्मियों के लिए प्रेरणा के बड़े स्रोत हैं। कंपनी के लिए 2014 अच्छा रहा और भारत में आठ सौदे पूरे हुए। इसके बाद अब हम अपने विकास के अगले चरण में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं।"  
 
 
सिग्नल हिल इंडिया को निशांत मल्होत्रा को अपनी टीम में शामिल करते हुए भी खुशी हो रही है। उन्होंने सिग्नल हिल के बंगलौर कार्यालय में बतौर वाइस प्रेसिडेंट ज्वायन किया है। श्री मल्होत्रा अपने साथ निवेश बैंकिंग, निजी इक्विटी और मैनेजमेंट का 10 वर्षों का अनुभव लेकर आए हैं। इसके बाद वे एक सफल भारतीय सॉफ्टवेयर स्टार्ट अप वूकर के साथ भी काम कर चुके हैं। श्री मल्होत्रा ने पेनसिलवेनिया विश्वविद्यालय में व्हार्टन स्कूल से एमबीए हैं।
    
सिग्नल हिल इंडिया की चेयरमैन ईरा कोहेन ने कहा, "हमारी टीम में ये प्रोमोशन और और नए शामिल किए गए सदस्य क्रॉस बॉर्डर एमएंडए तथा निजी प्लेसमेंट में हमारी उपस्थिति और डिलीवरी क्षमताओं को बेहतर और मजबूत करते हैं। इससे हमारे भारत के परिचालन के निरंतर विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का पता चलता है।"

नितिन भाटिया

श्री भाटिया को 14 साल मिडिल मार्केट और इंवेस्टमेंट बैंकिंग तथा क्लाइंट एडवाइजरी का अनुभव है। पिछले छह वर्षों के दौरान श्री भाटिया ने निजी तौर पर ऐसे सौदों का नेतृत्व और उन्हें पूरा कर चुके हैं जिसका मिला-जुला एंटप्राइज मूल्य 700 मिलियन डॉलर है और यह एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर, आईटी सेवाओं, इंटरनेट और डिजिटल मीडिया तथा एजुकेशन टेक्नालॉजी के क्षेत्र में है।

श्री भाटिया जनवरी 2014 में सिग्नल हिल इंडिया से जुड़े थे और इसके मुंबई कार्यालय का नेतृत्व करते हैं। सिग्नल हिल इंडिया से जुड़ने से पहले श्री भाटिया एडेलवेइस फाइनेंशियल सर्विसेज की इंवेस्टमेंट बैंकिंग टीम में एसोसिएट डायरेक्टर थे जहां वे एमएंडए, प्राइवेट प्लेसमेंट और कैपिटल मार्केट प्रोडक्ट्स के लिए सलाहकार सेवाएं मुहैया कराते थे। श्री भाटिया वित्तीय सेवाएं, कंज्यूमर पैक्ड गुड्स,  फार्मास्यूटिकल और हॉस्पीटैलिटी उद्योग को रणनीतिक कंसलटिंग सेवाएं भी मुहैया कराई हैं।
 
श्री भाटिया के पास आईआईएम अहमदाबाद से पीजीडीएम (एमबीए) और आईआईटी वाराणसी से बीटेक (प्रतिष्ठा) की डिग्री है।

जॉर्ज अंथ्रापर

सिग्नल इंडिया में एक सह-संस्थापक श्री अंथ्रापर के पास विततीय सेवाओं का 11 साल का अनुभव है। इसमें अंतिम आठ वर्ष टेक्नालॉजी निवेश बैंकिंग में खर्च हुए हैं। श्री अंथ्रापर के हाल के ट्रांसैक्शन अनुभवों में थिंकसॉफ्ट में ज्यादातर हिस्सों की एसक्यूएस को, साइबररोम की सोफोस को बिक्री, नोलैरिटी के लिए मेफील्ड फंड और सिक्योइया कैपिटल से तथा टिमासेक होल्डिंग्स और नॉरवेस्ट वेन्चर पार्टनर्स से मंथन में ग्रोथ इक्विटी फंडिंग  बिक्री शामिल है।
 
सिग्नल हिल इंडिया से जुड़ने से पहले श्री अंथ्रापर टेक्नालॉजी होल्डिंग्स में डायरेक्टर और भारत के परिचालनों के प्रमुख हैं। फर्म के भारतीय परिचालनों की स्थापना उन्होंने ही की है। टेक्नालॉजी होल्डिंग्स से पहले वे एवेंडस कैपिटल में एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट थे और अपने कैरियर की शुरुआत प्राइस वाटर हाउस कूपर में एक एसोसिएट के रूप में की थी।

श्री अंथ्रापर इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस से एमबीए और एक चार्टर्ड अकाउंटैंट हैं। 

मेहरजाद केलावाला

श्री केलावाला सिग्नल हिल इंडिया के सह-संस्थापकों में हैं। उन्हें फाइनेंसियल सर्विसेज और इनवेस्टमेंट बैंकिंग का दस साल का अनुभव है। इसमें से पिछले आठ साल टेक्नालॉजी इनवेस्टमेंट बैंकिंग में लगे हैं। मुख्य रूप से इंटरनेट और डिजिटल मीडिया पर फोकस रहा है। श्री केजरीवाल के हाल के लेनदेन के अनुभव में एनजी पे में फ्लिपकार्ट का निवेश, गड्डी डॉट कॉम की कार देखो डॉट को बिक्री और विजुली इंटरऐक्टिव सोल्यूशंस, फर्स्टक्राई डॉट कॉम और लेंस कार्ट डॉट कॉम के लिए निजी प्लेसमेंट शामिल है।

सिग्नल हिल इंडिया से पहले श्री केलावाला अर्नस्ट एंड यंग इंडिया की इंवेस्मेंट बैंकिंग टीम के साथ एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट और अवेन्डस कैपिटल, मुंबई में टेक्नालॉजी प्रैक्टिस के एसोसिएट थे।  

श्री केलावाला के पास एसपी जैन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च (एसपीजेआईएमआर) से एमबीए और मुंबई विश्वविद्यालय से मैनेजमेंट स्टडीज में स्नातक की डिग्री है।

सिग्नल हिल इंडिया के बारे में

सिगनल हिल कैपिटल एडवाइजरी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ( सिग्नल हिल इंडिया) एक अग्रणी स्वतंत्र एडवाइजरी बुटीक है जो एमएंडए और ग्रोथ कंपनियों की पुंजी जुटाने की निजी आवश्यकता की पूर्ति करता है। सिगनल हिल के अनुभवी बैंकर डीप डोमेन सुविज्ञता और हमारे क्षेत्र – इंटरनेट और डिजिटल मीडिया, इंटरनेट संरचना, सेवा और सॉफ्टवेयर के ग्राहकों को प्रतिबद्धता मुहैया कराते हैं। बंगलौर और मुंबई में में कार्यालय के साथ सिग्नल हिल इंडिया उद्योग और वित्तीय प्रायोजक संबंध को आगे बढ़ाती है ताकि हमारे ग्राहकों को बेहतर नतीजे हासिल करने में सहायता मिले। ज्यादा जानकारी के लिए www.signalhill.in पर आइए।

*आग्रह करने पर फोटो उपलब्ध हैं।
Description: http://cts.businesswire.com/ct/CT?id=bwnews&sty=20150205005942r1&sid=indbw&distro=nx&lang=en
 
संपर्क :
सिग्नल हिल l
लिजश्मिड्ट,443-478-2421
lschmidt@signalhill.com

 
For News Release background on Signal Hill India click here
 
 
 
Submit your press release
More News from Signal Hill India

06/02/2015 11:40AM

Signal Hill India Announces Promotions of Bhatia, Anthraper, Kelawala and Mittal

Signal Hill Capital Advisory India Private Limited ("Signal Hill India"), a leading independent advisory boutique serving the M&A and private capital raising needs of growth companies, is pleased to ...

Similar News

24/05/2018 8:48PM

Lenovo Drives Strong Fourth Quarter and FY2017/2018 Results; Innovation and Efficiencies Power Continued FY2018/2019 Improvement

Lenovo continues transformation from single PC hardware company into multi-business innovator in smart devices, data centers, Internet of Things (IoT) and Artificial Intelligence Q4 revenue of US$10.6 ...

No Image

24/05/2018 4:06PM

GCEL Releases G20 Nations Case Study Involving 90 Ministries, NGOs & IGOs Defining the Guidelines for the Digital Economy Era

GCEL, INSME, BVMW and CONFAPI executed a strategic agreement at the European Union Parliament to deploy the Digital Economy Platform (DEP) through GCEL’s HumaWealth Program that digitizes the USD 140 trillion B2B ...