Log In

 
Company : Business Wire 
Friday, June 13, 2014 12:09PM IST (6:39AM GMT)
 
ओप्पल ने गुआंगझोऊ अंतरराष्ट्रीय लाइटिंग प्रदर्शनी में हिस्सा लिया, शांग्री-ला में दुनिया भर के वितरकों की बैठक आयोजित करेगा
Guangzhou, China

गुआंगझोऊ, चीन  -- (बिजनेसवायर) – 13 जून 2014 

ओप्पल लाइटिंग कंपनी लिमिटेड (OPPLE Lighting Co., Ltd) अपने नवीनतम एलईडी उत्पादों और रोशनी के अभिनव आईडिया का प्रदर्शन गुआंगझोऊ अंतरराष्ट्रीय लाइटिंग एक्जीबिशन में हिस्सा लिया। यह आयोजन गुआंगझोऊ में 9 जून को शुरू हुआ था और 12 जून तक चला। इस साल यह आयोजन अपने 18वें वर्ष में था और इस मौके पर इल्युमिनेशन के तमाम मशहूर और प्रतिस्पर्धी ब्रांड एकत्र हुए हैं।  



ओप्प्ल लाइटिंग। गुआंगझोऊ अंतरराष्ट्रीय लाइटिंग प्रदर्शनी फोटो: बिजनेस वायर

अपने बूथ में ओप्पल ने रोशनी के भिन्न प्रभाव प्रदर्शित किए हैं। इनमें वाइड (विस्तृत) लाइट बीम, नैरो (संकीर्ण) लाइट बीम और दीवर के लिए लाइट शामिल हैं।  इसके अलावा इसने लाइट का शिफ्ट होना और उसके साथ छाया को भी प्रस्तुत किया है। यह सब ओप्पल द्वारा स्वतंत्र रूप से विकसित सिस्टम से पूरी तरह नियंत्रित किया गया था। पहली और कल्पनाशील शोकेस विधि नवीनतम उत्पादों से एकीकृत थी। ये ओप्पल के मजबूत अनुसंधान और विकास क्षमता का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके अलावा, इनसे इनमें लगाया गया समय और सुविज्ञता का भी पता चलता है और तभी यह सारी दुनिया के लिए प्रथम श्रेणी के इल्युमिनेशन उपकरण और सेवाएं प्रस्तुत करता है।

ओप्पल ने 12 जून को गुआंगझोऊ के शांग्री-ला में एक अंतरराष्ट्रीय डीलर मीटिंग का आयोजन किया। इसमें दुनिया भर के ओप्पल के वितरक एकत्र हुए थे और ओप्पल के प्रयासों तथा सफलता की दिशा में अंतरराष्ट्रीय एलईडी लाइटिंग बाजार में एक मील का पत्थर था। ओप्पल जब विदेशों के एलईडी इल्युमिनेशन बाजार को जानना चाहता है। ऐसे में दुनिया भर के वितरकों की बैठक से ओप्पल के वितरकों के लिए कंपनी के प्रतिनिधि के साथ आमने-सामने की बातचीत संभव हुई। इससे वितरकों और कंपनी के बीच अच्छे संबंध बनाने के बातचीत तो हुई दोनों के बीच संबंध और मजबूत करने की दिशा में भी काम हुआ। ओप्पल पर्यावरण के अनुकूल और भी अभिनव योगदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इससे पता चलता है कि कंपनी दुनिया भर के उपभोक्ताओं के लिए ज्यादा अभिनव, पर्यावरण अनुकूल और उच्च गुणवत्ता वाली एलईडी लाइट का योगदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।    

ओप्पल दुनिया भर के एलईडी लाइटिंग उपकरण निर्माताओं में सबसे बड़े में से एक रहा है जो विविधतापूर्ण और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद पेश करने का दावा करता रहा है। वर्षों के प्रयास और समर्पण ओप्पल ने दुनिया भर के एलईजी बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है और अभी भी बाजार में उपलब्ध रोशनी को बदलने के लिए तैयार है ताकि दुनिया भर के उपभोक्ताओं के लिए अपनी लाइट और रोशनी को बेहतर कर सके। दुनिया भर के एलईडी लाइटिंग बाजार में रोशनी करने के लिए पूरी तरह समर्पित ओप्पल अपने कारोबारी साझेदारों का सम्मान करता है।

ओप्पल के बारे में

1996 में स्थापित ओप्पल चीन में एक अभिनव और तेजी से बढ़ने वाली लाइटिंग कंपनी है। इसने उत्पाद श्रृंखला की विस्तृत रेंज का विकास किया है और इसमें प्रकाश स्रोत, लैम्प, बिजली के उपकरण, छत के लिए एकीकृत लैम्प आदि शामिल हैं। ओप्पल का मुख्यालय शंघाई में है और इसने अपनी सहायिकाएं नीदरलैंड, हांग कांग, दक्षिण अफ्रीका और दुबई में बनाई हैं। इसके दो और कार्यालय थाईलैंड तथा भारत में हैं। ओप्पल के पास 6000 कर्मचारियों की टीम है।    

मल्टीमीडिया की ज्यादा जानकारी के लिए कृपया : www.opple.com पर आइए।

फोटो /मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध हैं : http://www.businesswire.com/multimedia/home/20140611006636/en/

मल्टीमीडिया उपलब्ध है : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=50885056&lang=en

संपर्क :
ओप्पल
पास्कल झू +86-21-38550000
pr@OPPLE.com
 

 
For News Release background on Business Wire click here
 
 
 
Submit your press release
More News from Business Wire

09/11/2018 9:45AM

Corporate Social Responsibility Related News Releases and Story Ideas for Reporters, Bloggers and Media Outlets

Following are the latest Corporate Social Responsibility news releases and story ideas available from Business Wire. These recaps, curated by Business Wire, provide reporters and bloggers around the globe instant access ...

31/10/2018 5:38PM

Business Wire Names Pascal Rosier General Manager of the Asia Pacific Region

Information industry executive Pascal Rosier has joined Business Wire as Asia Pacific general manager, it was announced today. Rosier will be responsible for Business Wire’s offices in Tokyo, Hong Kong, and ...

31/10/2018 5:38PM Image

बिजनेस वायर ने पास्‍कल रोसियर को एशिया प्रशांत क्षेत्र का महाप्रबंधक बनाया

सूचना उद्योग के कार्यकारी पास्‍कल रोसियर एशिया प्रशांत के महाप्रबंधक के रूप में बिजनेस वायर में शामिल हो गये हैं. इसकी घोषणा आज की गई है। रोसियर टोक्‍यो, हांग कांग, और सिडनी में बिजनेस वायर के कार्यालयों के लिए ...

Similar News

14/11/2018 5:35PM

KPTL Receives New Orders of Rs 1,322 Crores

Kalpataru Power Transmission Limited (KPTL), a leading global EPC player in the power and infrastructure contracting sector has secured new orders / notification of award of Rs.1,322 Crores.

No Image

14/11/2018 1:59PM Document

GSS Infotech Limited Announces Second Quarter Results FY 19

GSS Infotech Limited, a global IT services company, today announced its results for the second quarter of FY19, ending September 30, 2018, on a consolidated and standalone basis.

Multimedia Gallery
OPPLE Lighting at Guangzhou International Lighting Exhibition (Photo: Business Wire)