NTT Communications Brings Managed Microsoft Azure Stack Solution to Hong Kong to Meet Business Needs for Agility and Security

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस दक्षता और सुरक्षा को लेकर कारोबारी जरूरतों को पूरा करने के लिए हांग कांग में लेकर आया मैनेज्‍ड माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर स्‍टैक समाधान

  • Thursday, June 14, 2018 11:00AM IST (5:30AM GMT)
सर्वे में शामिल 45 प्रतिशत प्रतिसादियों ने सुरक्षा और अनुपालन को अपनी हाइब्रिड क्‍लाउड रणनीति में शीर्ष पर रखा
 
Hong Kong:  
एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन (एनटीटी कॉम) जोकि एनटीटी ग्रुप (टोक्‍यो : 9432) का सूचना एवं संचार तकनीक (आइसीटी) समाधान एवं अंतर्राष्‍ट्रीय संचार व्‍यावसाय है, ने आज हांग कांग में अपने  मैनेज्‍ड माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर स्‍टैक सॉल्‍यूशन की पेशकश करने की घोषणा की है। इस समाधान में प्रबंधित सेवाओं में एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस की विशेषज्ञता और माइक्रोसॉफ्‍ट की क्‍लाउड टेक्‍नोलॉजी का संयोजन किया गया है। यह दक्षता के लिए कारोबारी जरूरतों के साथ ही क्‍लाउड में सुरक्षा एवं अनुपालनकी चुनौतियों से निपटेगा।

हांग कांग के अधिकांश उपक्रमों ने अपनी उच्‍च दक्षता एवं तीव्र विकास के लिए क्‍लाउड सेवाओं के निश्चित स्‍तरों को अपनाया है। यह कंपनियों को नवाचार में उल्‍लेखनीय तेजी लाने और बाजार में प्रवेश करने की अनुमति देता है। यह समाधान सुचारू रूप से एकीकरण, ऑटोमेशन और विभिन्‍न क्‍लाउड अनुप्रयोगों के केंद्रीयकृत प्रबंधन के साथ वास्‍तविक हाइब्रिड क्‍लाउड के लिए एकदम उपयुक्‍त है।  451 रिसर्च की हालिया अनुसंधान रिपोर्ट के अनुसार, हाइब्रिड क्‍लाउड को अपनाने में उपक्रमों के लिए प्रमुख अवरोधों में शामिल हैं -
  • डेटा सुरक्षा के प्रबंधन में आने वाली कठिनाई
  • विभिन्‍न क्‍लाउड मंचों को प्रबंधित करने में परिचालनगत जटिलता
  • लिगेसी आइटी एवं बिजनेस अनुप्रयोगों में जाने की अक्षमता
  • निजी/सार्वजनिक क्‍लाउड में फॉर्मेट की गैर-अनुरूपता
एक भागीदारीपूर्ण, सरलीकृत एवं सुरक्षित क्‍लाउड अनुभव

माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर स्‍टैक को इसलिए डिजाइन किया गया है ताकि इसकी उन्‍नत तकनीकों को क्‍लाइंट के परिसर के माहौल में लाया जा सके और यह हाइब्रिड क्‍लाउड अनुकूलनके लिए एक दक्ष मंच प्रदान करता है; जबकि एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस की  ग्‍लोबल मैनेजमेंट वन (जीएमवन) मैनेज्‍ड सर्विसेज  का उद्देश्‍य उपक्रमों का हाइब्रिड क्‍लाउड में जाना और इसे लागू करना आसान बनाना है। संयुक्‍त समाधान उपक्रमों को हार्डवेयर से लेकर डेटा सेंटर, संपर्कशीलता, विविधक्‍लाउड अनुप्रयोगों के पलायन, और केंद्रीयकृत सहयोग के साथ टेनेंट मैनेजमेंट को सुरक्षा देने तक, आद्योपांत सेवायें मुहैया कराता है।

डेटा सुरक्षा और अनुपालन जरूरतों को पूरा करने के लिए, उपक्रम अब अपने परिसरों अथवा एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस द्वारा परिचालित डेटा सेंटर्स पर नियमित अथवा संवेदनशील डेटा के साथ एज्‍योर सेवायें चला सकते हैं। जबकि अन्‍य कम महत्‍वपूर्ण अनुप्रयोग वर्कलोड्स लागत फायदे के लिए एज्‍योर पर डाला जा सकता है। माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर एक्‍सप्रेस रूट के सुरक्षित टनल मौजूद है, ऐसे में एज्‍योर के लिए लो लेटेंसी प्राइवेट कनेक्‍शन सुरक्षा एवं सर्वोत्‍कृष्‍ट ऐप्‍लीकेशन प्रदर्शन को सुनिश्चित करता है और उपक्रमों को उनके एज्‍योर स्‍टैक एवं एज्‍योर के बीच एक निरंतर एवं सुचारू हाइब्रिड क्‍लाउड अनुभव का आनंद उठाने में मदद करता है।

नये डि‍जिटल कारोबारी मॉडलों को सहयोग करने के लिए क्‍लाउड की असली ताकत को पहचानना

स्‍टीफन सैंग, मुख्‍य राजस्‍व अधिकारी, एनटीटी कॉम एशिया लिमिटेड ने कहा, “हांग कांग में एज्‍योर स्‍टैक अनुकूलन (61%) में सबसे अधिक मजबूत विकास दर्ज किये जाने की संभावना है,  इसके बाद मलेशिया 51% और सिंगापुर 49% का स्‍थान है।i  माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर स्‍टैक को शुरुआत में अपनाने और गोल्‍ड क्‍लाउड प्‍लेटफॉर्म के पार्टनर के रूप में, हमें भरोसा है कि यह जबर्दस्‍त तकनीक सुचारू एवं तेजी से व्‍यावसायिक रूपांतरण करने में मदद करेगी। प्रबंधित सेवाओं, आइसीटी आधारभूत संरचना और सुरक्षा में हमारी विशेषज्ञता के साथ, हम कंपनियों को उनके जटिल हाइब्रिड आइटी पारितंत्र को पूरी तरह एकीकृत करने, अनुकूलित बनाने और उनका प्रबंधन करने में सहायता करते हैं। उपक्रम अब नई डिजिटल अर्थव्‍यवस्‍था के अवसरों का फायदाउठाने के लिए आश्‍वस्‍त हो सकते हैं।”

सेरेना चेउंग, वन कॉमर्शियल पार्टनर,और लघु, मध्‍यम एवं कार्पोरेट कस्‍टमर्स,माइक्रोसॉफ्‍ट हांग कांग का कहना है, “एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस की प्रबंधित सेवा क्षमताओं का लाभ उठाकर, एज्‍योर स्‍टैक हाइब्रिड क्‍लाउड तैनात करने के लिए एक संपूर्ण एवं अधिक अनुरूप एकीकरण प्रदान कर सकता है। इससे उपक्रमों को जरूरी संसाधनों के साथ लगातार बदलती कारोबारी जरूरतों के प्रति तेजी से प्रतिक्रिया देने में मदद मिलती है।” सीआइओ को अब अपनी दैनिक प्रबंधन जिम्‍मेदारियों एवं परिचालन के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। यह समाधान विशिष्‍ट विनामकीय जरूरतों के साथ अनुपालन को भी सुनिश्चित करता है और व्‍यावसायों के लिए दक्षता, लागत इष्‍टतमीकरण और बेहतर प्रतिस्‍पर्धात्‍मकता प्रदान करता है।

ग्रुप के डेटा सेंटर्स और नेटवर्क्‍स की वैश्विक उपस्थिति द्वारा समर्थित, एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस की  जीएमवन मैनेज्‍ड सर्विसेज  समग्र एवं आद्योपांत समाधान प्रदान करती है जोकि उपक्रमों की हाइब्रिड आइटी रणनीति को सहयोग देते हैं। वह भी सिर्फएक अनुबंध, एक सर्विस-लेवल अनुबंध (एसएलए) और एक प्रबंधन पोर्टल के साथ। इसके अतिरिक्‍त,  एनटीटी एसडी-डब्‍लूएएन   उपक्रमों को उनके लिगेसी नेटवर्क आधारभूत संरचना को एक इंटेलीजेंट क्‍लाउड—नेटिव मॉडल में बदलने में मदद करता है। साथ ही नेटवर्क एवं अनुप्रयोग प्रदर्शन को इष्‍टतम करता है। दर्शनीयता एवं सुरक्षा बढ़ाता है और सुचारू हाइब्रिड आइटी पारितंत्र के साथ व्‍यावसायिक नवाचार को तेजी प्रदान करता है।

एनटीटी कम्यूनिकेशंस के विषय में

एनटीटी कम्यूनिकेशंस प्रबंधित आइटी आधारभूत संरचना समाधानों के साथ उपक्रमों को उनके आइसीटी परिवेश में आने वाली जटिलताओं एवं जोखिम से पार पाने में मदद कर दुनिया की तकनीकी चुनौतियों का समाधान करता है। ये समाधान हमारे विश्वव्यापी आधारभूत संरचना द्वारा समर्थित हैं, जिसमें  उद्योग अग्रणी, वैश्विक टियर-1  पब्लिक एवं प्राइवेट नेटवर्क शामिल है जोकि 190 से अधिक देशों/क्षेत्रों एवं और 400,000 वर्ग मीटर से अधिक के दुनिया सबसे उन्‍नत डेटा सेंटर सुविधाओं में पहुंचते हैं। हमारी वैश्विक पेशेवर सर्विसेज टीमें आपके कारोबार की सफलता के लिए रिसाइलेंसी एवं सिक्‍युरिटी के लिए परामर्श एवं आर्किटेक्‍चर मुहैया कराती हैं। हमारा दायरा और वैश्विक सामर्थ्‍य बेहतरीन है। एनटीटी डेटा, एनटीटी सिक्‍युरिटी,एनटीटी डोकोमो और डाइमेंशन डेटा को साथ मिला दें, तो हम एनटीटी ग्रुप हैं।
अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें -  www.ntt.com.hk | www.hknet.com | www.facebook.com/nttca | www.linkedin.com/company/ntt-com-asia-limited

माइक्रोसॉफ्‍ट के विषय में

माइक्रोसॉफ्‍ट (नैस्‍डैक “एमएसएफटी” @माइक्रोसॉफ्‍ट) मोबाइल-प्रथम, क्‍लाउड-प्रथम दुनिया के लिए एक अग्रणी मंच एवं उत्‍पादनशील कंपनी है। इसका मिशन धरती पर हरेक व्‍यक्ति एवं हरेक संगठन को अधिक से अधिक हासिल करने में सशक्‍त बनाना है।

iAsia Firms Partner to Capitalize on Innovative Services for Future Growthएनटीटी क्‍मयूनिकेशंस और आइडीजी रिपोर्ट द्वारा प्रकाशित  

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180611006341/en/
 
संपर्क:
एनटीटी कॉम एशिया लिमिटेड
प्रिशिला क्‍वॉक, +852 3793 0937
[email protected]
अथवा
ऑगिल्‍वी पब्लिक रिलेशंस
सेरेना चॉउ/टेरेंस निप
+852 2884 8529 / +852 2884 8517
[email protected] / [email protected]  

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.