Log In

 

Company Name : NTT Communications Corporation

Tuesday, February 27, 2018 5:30PM IST (12:00PM GMT)

डाइवर्सीफाइड गेटवे बरहाड प्रबंधित सेवाओं के लिए मलेशिया में एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस का पहला साझीदार बना


TOKYO, Japan & Kuala Lumpur, Malaysia

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस (एनटीटी कॉम), एनटीटी ग्रुप (टोक्‍यो:9432) में आइसीटी समाधान एवं अंतर्राष्‍ट्रीय संचार व्‍यावसाय, ने आज घोषणा की है कि डाइवर्सीफाइड गेटवे बरहाड (डीजीबी) मलेशिया में पहला साझीदार बन गया है जोकि एनटीटी कॉम की  ग्‍लोबल मैनेजमेंट वन (जीएमवन) प्रबंधित सेवायें मुहैया करायेगा। यह गठबंधन सिंगापुर एवं हांग कांग के बाद इस क्षेत्र में इसकी प्रबंधित सेवाओं के लिए एनटीटी कॉम की विस्‍तार रणनीति का हिस्‍सा है। दोनों कंपनियां मलेशिया में मध्‍यम एवं बड़े आकार के उपक्रम ग्राहकों को ऑटोमेशन पर आधारित प्रबंधित सेवाओं को मुहैया कराने के लिए एक-दूसरे की मजबूती का लाभ उठायेंगी।

जीएमवन सेवाओं को उपक्रम ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है जिन्‍हें लगातार बढ़ रहे जटिल एवं हाइब्रिड आइसीटी परिवेश को प्रबंधित करने की आवश्‍यकता है। एनटीटी कॉम के वैश्विक संसाधनों का लाभ उठाते हुये, जीएमवन एक वन-स्‍टॉप समाधान है जोकि कंपनियों को उनके समूचे हाइब्रिड आइसीटी पारितंत्र यानी व्‍यावसायिक अनुप्रयोगों के जरिये अधोसंरचना से लेकर व्‍यावसायिक सेवाओं तक, प्रबंधित करने में मदद करता है। समूची आधारभूत संरचना के अग्रसक्रिय 24x7x365 रिमोट मॉनीटरिंग एवं मैनेजमेंट (आरएमएम) की बदौलत, जीएमवन सुरक्षा और विश्‍वसनीयता से समझौता किये बगैर ग्राहकों को उनके हाईब्रिड आइसीटी से सर्वाधिक लाभ दिलाने में सहयोग करता है।

एनटीटी कॉम डीजीबी के साथ मिलकर घरेलू ग्राहकों और अंतर्राष्‍ट्रीय उपस्थिति वाले लोगों की विशिष्‍ट जरूरतों को समझता है। यह मलेशिया स्थिति उपक्रम-ग्रेड प्रबंधित सेवाओं को मलेशियाई बाजार में मुहैया कराता है।

एनटीटी कॉम में प्रबंधित सेवाओं के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष श्री हिरोफुमी मियामा ने कहा, “मलेशिया एक तेजी से विकसित हो रहा बाजार है और यह हमारे लिए एक प्रमुख दक्षिणपूर्व एशियाई बाजार है।” श्री मियामा ने कहा, “डीजीबी जैसे साझीदार के साथ गठबंधन करना, जोकि स्‍थानीय जरूरतों को समझता है और समाधानों का निर्माण करता है जिसमें हमारी प्रबंधित सेवायें भी शामिल हैं, कुछ ऐसा है जिसकी हमें तलाश थी।”

इस साझेदारी के तहत, दोनों कंपनियां ऐसे समाधान तैयार करेंगी जिसमें एनटीटी कॉम की जीएमवन प्रबंधित सेवायें और डीजीबी की उपक्रम नेटवर्क और अधोसरंचना सेवायें शामिल हों। जीएमवन पार्टनर प्रोग्राम के हिस्‍से के तौर पर, डीजीबी को जीएमवन प्रबंधित सेवाओं पर विशिष्‍ट प्रमाणन प्रशिक्षण भी प्राप्‍त होगा जोकि जीएमवन एकेडमी के लिए एक आवश्‍यक तत्‍व है। जीएमवन एकेडमी साझीदारों के लिए एक समर्पित शैक्षणिक कार्यक्रम है जिसके तहत विक्रय एवं पूर्व-विक्रय टीमों को जीएमवन सेवाओं, विक्रय प्रक्रियाओं और बाजार की जानकारी के बारे में आवश्‍यक ज्ञान मिलेगा।

डीजीबी नेटवर्क डिजाइन, प्रतिष्‍ठापन और इष्‍टतमीकरण में परामर्श सेवायें प्रदान करेगा। एनटीटी कॉम पूरी तरह से प्रबंधितआद्योपांत,परिचालन सेवायें मुहैया करायेगा और साथ ही मल्‍टी-वेंडरपरिवेश के प्रभावी प्रबंधन को सुनिश्चित करेगा। इससे परिचालन खर्च को इष्‍टतम करने और दक्षताओं का दायरा बढ़ाने को बढ़ावा मिलेगा। प्रबंधित सेवाओं के पूर्ण सुइट को समूचे विश्‍व के 7 देशों में स्थित ग्‍लोबल डिलीवरी सेंटर्स तथा मलेशिया में डीजीबी के क्षेत्र परिचालन के माध्‍यम से प्रदान किया जायेगा।

डाइवर्सीफाइड गेटवे सॉल्‍यूशंस बरहाड के कार्यकारी निदेशक डैटो' डॉ टैन सेंग चुआन ने कहा, “हमें एनटीटी कॉम के साथ साझेदारी कर गर्व हो रहा है और हम मलेशिया में मध्‍यम एवं बड़े उपक्रम ग्राहकों के लिए उनकी जीएमवन प्रबंधित सेवायें प्रदान करने वाली पहली कंपनी हैं। हमें बाजार सामर्थ्‍य नजर आ रहा है और हमारे ग्राहक इस तरह की व्‍यापक प्रबंधित सेवाओं की तलाश कर रहे हैं।”

एमेरियो मलेशिया (एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कंपनी) डीजीबी को बाजार-में-जाने और विक्रय-पूर्व गतिविधियों के साथ पार्टनर प्रोग्राम से जुड़ने में सहयोग करेगी। साथ ही डीजीबी के ग्राहकों को जीएमवन में अंतरण करने के लिए बढ़ावा देगी। 

डाइवर्सीफाइड गेटवे बरहाड के विषय में

डाइवर्सीफाइड गेटवे बरहाड, जोकि डाइवर्सीफाइड गेटवे सॉल्‍यूशंस बरहाड (डीजीएसबी) का हिस्‍सा है, मलेशिया में एक अग्रणी नेटवर्किंग सिस्‍टम इंटीग्रेटर है। डीजीएसबी ग्रुप ऑफ कंपनीज, जिसका मुख्‍यालय मलेशिया में है, के थाईलैंड में 200 सैप कंसल्‍टेंट्स हैं और साथ ही मलेशिया में 50 से ज्‍यादा नेटवर्क इंजीनियर को भी इसमें रोजगार मिला हुआ है। वर्षों से निर्मित विविधीकृत एवं सम्‍मानित ग्राहक आधार की मजबूती के दम पर, ग्रुप ने एशिया में विभिन्‍न उद्योगों में अत्‍याधुनिक सैप समाधानों को लागू किया है। इसके द्वारा मलेशिया भर में लोकल एरिया नेटवर्क, वाइड एरिया नेटवर्क, ट्रांसमिशन, स्विचिंग और ऑपरेशन सपोर्ट सिस्‍टम में टेली/डेटा संचार समाधानों की पूर्ण श्रृंखला मुहैया कराई जाती है।

www.dgsbgroup.com

एमेरियो के विषय में
एमेरियो, एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कंपनी, एक वैश्विक आइटी सेवा एवं समाधान प्रदाता है जोकि कारोबारी प्रतिस्‍पर्धात्‍मकता, दक्षता और आरओआई में सुधार करने के लिए ग्राहकों की मदद करने पर केंद्रित है। एमेरियो व्‍यापक ग्राहक आधार को सेवायें देती है। इसमें एसएमबी से लेकर फॉर्च्‍यून 500 सार्वजनिक एवं निजी क्षेत्र की कंपनियां शामिल हैं। 1,850 से अधिक पेशेवरों के साथ, एमेरियो दक्षिण पूर्व एशिया में 11 देशों में परिचालन करती है। सिंगापुर (मुख्‍यालय), मलेशिया, भारत, इंडोनेशिया, फिलीपींस और थाईलैंड में इसके अत्‍याधुनिक डिलीवरी सेंटर्स हैं। एमेरियो की व्‍यापक उद्योग जानकारी, प्रमाणित पद्धतियों, कुशल संसाधनों और एक सफलतम ट्रैक रिकॉर्ड के साथ दक्षिण पूर्व एशिया में सुद़ढृ उपस्थिति है।

www.emeriocorp.com

एनटीटी कम्यूनिकेशंस के विषय में

एनटीटी कम्यूनिकेशंस कई वैश्विक उपक्रमों के सूचना एवं संचार तकनीक (आइसीटी) परिवेश को अनुकूलतम बनाने के लिए परामर्श, वास्‍तुशिल्‍प, सुरक्षा एवं क्लाउड सेवाएं उपलब्ध कराता है। ये पेशकशें कंपनी के विश्वव्यापी आधारभूत संरचना द्वारा समर्थित हैं, जिसमें  वैश्विक टियर-1 आइपी नेटवर्क,  आर्कस्टार यूनिवर्सल वन™ वीपीएन नेटवर्क, शामिल है, 190 से अधिक देशों/क्षेत्रों में पहुंचती हैं एवं दुनिया भर में इसके 140 सुरक्षित डेटा सेंटर्स हैं। एनटीटी कम्यूनिकेशंस के समाधान एनटीटी ग्रुप की कंपनियों के वैश्विक संसाधनों को बढ़ाते हैं, जिसमें डाइमेंशन डेटा, एनटीटी डोकोमो एवं एनटीटी डेटा शामिल हैं।

www.ntt.com

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180225005035/en/
 
संपर्क  :  
मीडिया संपर्क
एनटीटी कम्‍युनिकेशंस
सुश्री आगा शेजेसनियाक
gmone_partners@ntt.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News from NTT Communications Corporation

06/11/2018 5:40PM Image

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस डेटा सेंटर व्‍यावसाय को मजबूत करने के लिए एनटीटी ग्‍लोबल डेटा सेंटर्स प्रिपरेटरी की स्‍थापना करेगी

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन (एनटीटी कॉम) जोकि एनटीटी ग्रुप (टोक्‍यो : 9432) का सूचना एवं संचार तकनीक (आइसीटी) समाधान एवं अंतर्राष्‍ट्रीय संचार व्‍यावसाय है, ने आज घोषणा की है कि यह एनटीटी ...

06/11/2018 5:16PM

NTT Communications to Establish NTT Global Data Centers Preparatory Corporation to Strengthen Data Center Business

NTT Communications Corporation (NTT Com), the ICT solutions and international communications business within the NTT Group (TOKYO:9432), announced today that it will establish the NTT Global Data Centers Preparatory ...

02/11/2018 1:00PM

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस को वर्ल्‍ड कम्‍यूनिकेशन अवार्ड्स 2018 में सर्वश्रेष्‍ठ परिचालक का सम्‍मान मिला

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन (एनटीटी कॉम) (एनटीटी कॉम) जोकि एनटीटी ग्रुप (टोक्‍यो : 9432) का सूचना एवं संचार तकनीक (आइसीटी) समाधान एवं अंतर्राष्‍ट्रीय संचार व्‍यावसाय है, ने आज घोषणा की ...

Similar News

17/12/2018 5:36PM

Prima Solutions and Effisoft Announce Their Merger to Bolster Global Leadership in Providing Insurance Solutions

As part of their continuing growth strategies, Prima Solutions and Effisoft announce their merger to create a global InsureTech company. This merger between Effisoft, the leading vendor of reinsurance and regulatory ...

No Image

17/12/2018 5:25PM

Algorand Appoints Pablo Azar as Chief Economist

Algorand, a foundational blockchain and cryptocurrency company, announced today that it has named Pablo Azar as Chief Economist. Given Algorand's focus on creating sustainable value in a decentralized economy, Mr. ...