Log In

 

Company Name : C3

Monday, February 26, 2018 5:00PM IST (11:30AM GMT)

एआई प्लैटफॉर्म के साथ बिजनेस प्रोसेस आउटसोर्सिंग इंडस्ट्री को बाधित करने के लिए एवराइज होल्डिंग्स माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी करेगा


कांटैक्ट सेंटर उद्योग के लिए माइक्रोसॉफ्ट के इंटेलीजेन्ट क्लाउड से पावर्ड अगली पीढ़ी के एआई प्लैटफॉर्म का विकास एवराइज डोमेन नॉलेज के साथ हुआ


Singapore

एवराइज होल्डिंग्स (एवराइज) ने आज एलान किया कि वह माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी करेगी और एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) प्लैटफॉर्म का विकास और उसकी पेशकश करेगी ताकि माइक्रोसॉफ्ट की एआई क्षमताओं को आगे बढ़ाकर कांटैक्ट सेंटर और बिजनेस प्रोसेस आउटसोर्सिंग (बीपीओ) उद्योग को बाधित कर सके।

ओमनी-चैनल ग्राहक सेवा समाधान ध्वनि, वीडियो और टेक्स्ट चर्चा को लक्ष्य करेगा और एआई की शक्ति को आगे बढ़ाकर एक बेजोड़ बुद्धिमान, ग्राहक केंद्रित अनुभव मुहैया कराएगा। मौजूदा क्षमताओं में उन्नत एआई टूल्स और चैटबोट्स जैसे स्पीच रेकगनिशनस, सेंटिमेंट एनलिसिस और इमेज रेकगनिशन शामिल करके एवराइज ज्यादा पर्सनलाइज ग्राहक अनुभव के लिए उच्च मानक स्थापित करना चाहता है।

एवराइज अपनी परिचालन इकाई सी3/कस्टमर कांटैक्ट चैनल्स (C3/CustomerContactChannels) के अंदर, लास वेगास में सी3 लैब (C3 Lab) का परिचालन करती है और इसके लोकेशन मनीला व मलेशिया में हैं। सी3 लैब्स इस समय ग्राहक अनुभव को बदलने के इसी मिशन पर केंद्रित ढेर सारे टूल तैयार करने के काम में लगी हुई है। प्रत्येक सी3 लैब्स माइक्रोसॉफ्ट की टेक्नालॉजी से भी तालमेल करेगी और इसके लिए डोमेन नॉलेज सी3 के कस्टमर इनोवेशन टीम से ली जाएगी।

एवराइज और सी3 के सीईओ सुधीर अग्रवाल ने कहा, “आज के ग्राहकों की अपेक्षाओं से मेल खाने वाला अनुभव मुहैया कराने के लिए हमारे ग्राहक हमपर निर्भर करते हैं कि हम करें। इसकी शुरुआत पहली पंक्ति के एजेंट, दि एक्सपीरियंस चैम्पियन को सफलता के लिए आवश्यक साधनों, कौशल और बुद्धिमत्ता से सशक्त बनाने से होती है।” उन्होंने आगे कहा, “माइक्रोसॉफ्ट के साथ इस साझेदारी के जरिए हम सर्विस डिलिवरी प्रक्रिया में भिन्न बिन्दुओं पर कृत्रिम बुद्धिमत्ता डाल देते हैं। यह ऐसे तरीके से होता है जिससे बीपीओ उद्योग प्लैटफॉर्म का उपयोग नहीं कर रहा है। यह किसी कॉल से चैटबोट को डाटा कलेक्शन और ग्राहक की भावना और संवेदना पर वास्तविक समय में जानकारी मुहैया कराने को ऑटोमेट करने की तरह बुनियादी काम हो सकता है। इस सूचना और इससे ज्यादा से हम टेक्नालॉजी को आगे बढ़ाएंगे ताकि सर्वश्रेष्ठ संभव अनुभव मुहैया करा सकें और एक्सपीरियंस चैम्पियन्स का ऐसे साधनों से सशक्तिकरण कर सकेंगे ताकि प्रत्येक इंटरैक्शन से हमारे क्लाइंट के ग्राहक फैन्स बन सकें।”

माइक्रोसॉफ्ट एशिया पैसेफिक के जनरल मैनेजर एंटरप्राइज एंड पार्टनर ग्रुप रिकी कपूर ने कहा, “आज के डिजिटल फर्स्ट वर्ल्ड में कारोबार यह कल्पना कर लेते हैं कि कैसे वे अपने ग्राहक के लिए मूल्य तैयार कर सकते हैं। इसलिए, एआई तेजी से मूल्य श्रृंखला का प्रमुख डिफरेंशिएटर बन रहा है और इसका विस्तार अनुसंधान और विकास से लेकर ग्राहक जोड़ने तक है।” उन्होंने आगे कहा, “एवराइज और माइक्रोसॉफ्ट के बीच साझेदारी से दोनों कंपनियां अनूठी टेक्नालॉजी चुनौतियों का बेहतर मुकाबला कर सकेंगी जिसका सामना बिजनेस प्रोसेस आउटसोर्सिंग इंडस्ट्री करती है। एवराइज के उद्योग ज्ञान और माइक्रोसॉफ्ट के इंटेलीजेंट क्लाउड तथा एआई नवीनताओं के मेल से हम नए मौके तैयार करेंगे ताकि उद्योग का सशक्तिकरण हो जिससे इसके ग्राहकों के लिए ज्यादा पर्सनलाइज्ड ग्राहक अनुभव डिलीवर हो।”

माइक्रोसॉफ्ट एशिया पैसेफिक के महाप्रबंधक पार्टनर वलेरी ब्यूलियू ने आगे कहा, “अपने साझेदारों के साथ हम अपने ऐज्योर प्लैटफॉर्म के उपयोग से अभिनव समाधान लाना चाहते हैं ताकि कारोबारी लाभदेयता बेहतर हो। अग्रणी आईएसवी, एवराइज के साथ हमारी साझेदारी की शुरुआत इस प्रतिबद्धता से होती है और हम एक लंबे एसोसिएशन की उम्मीद करते हैं।”

एवराइज इस मंच का विकास अगले कुछ महीनों के दौरान करेगी और ऐसे टूल्स पर फोकस करेगी जो उद्योग के लिहाज से खास चुनौतियां निपटा सकते हैं। बीपीओ उद्योग के लिए एआई प्लैटफॉर्म की सफल तैनाती से दुनिया भर की नियुक्ति आवश्यकताओं के लिए आवेदक के अनुभव को बदलने के लिए उसी प्लैटफॉर्म की वही संभावना रहेगी।   

हेडशॉट और सी3 लैब इमेज के लिए ड्रॉप बॉक्स लिंक : https://www.dropbox.com/sh/ukx9ia3tkg4m3kv/AABU3_wqVgdaQfsmFInK4y4_a?dl=0

एवरराइज के बारे में

एवराइज सिंगापुर आधार वाली कंपनी है जिसका स्वामित्व सनराइज और एवरस्टोन के पास है। एवराइज का इरादा बीपीओ उद्योग में 500 मिलियन अमेरिकी डॉलर की एक एक्सपीरियंस कंपनी बनाना है। दिसंबर 2016 में एवराइज ने अमेरिकी आधार वाली बीपीओ कंपनी सी3 / कस्टमर कांटैक्ट चैनल्स का अधिग्रहण कर लिया। एवराइज के सह-स्वामी एवरस्टोन समूह भारत और दक्षिणपूर्व एशिया केंद्रित एक प्रीमियर निजी इक्विटी और भूसंपदा निवेश फर्म है और इसके पास करीब चार अरब अमेरिकी डॉलर की परिसंपत्ति प्रबंध के लिए है। सनराइज बीपीओ पीटीई लिमिटेड सिंगापुर आधार वाली  बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट (“बीपीओ”) कंपनी है और इसका बिजनेस मिशन दुनिया की अग्रणी एकीकृत ग्राहक सेवा समाधान प्रदाता होना है जो अमेरिका और दूर पूर्व के बाजारों पर केंद्रित होगा। 

सी3 के बारे में

सी3 हेल्थकेयर, वित्तीय सेवा, दूरसंचार, ऊर्जा और यूटिलिटी, मीडिया, यात्रा, रीटेल, लॉजिस्टिक्स, हॉस्पिटैलिटी और सरकारी सेवा उद्योग क्षेत्र में कॉरपोरेट ग्राहकों के लिए अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय लोकेशन दोनों से कांटैक्ट मैनेजमेंट सेवाओं की पूरी रेंज मुहैया कराती है। सी3 अपने ग्राहकों को बहुभाषी समर्थन मुहैया कराती है और पूरे अमेरिका, फिलीपीन्स और लैटिन अमेरिका में उसके आठ ऑपरेटिंग सेंटर हैं और 9000 से ज्यादा कर्मचारी। प्रत्येक क्लाइंट, ग्राहक और कर्मचारी अनुभव से सी3 एक सरल लक्ष्य रखती है, “हम आपको प्रशंसक बनाएंगे”। सी3 का अमेरिकी मुख्यालय फोर्ट लॉडरडेल, फ्लोरिडा में है और अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय सिंगापुर में है। www.c3connect.com पर आइए।

बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20180222006686/en/
 
संपर्क :
एवराइज
ओलिवर एलरटन
डीडी: +65 6247 7325
मो: +65 9019 4926
oliver@ellerton.sg 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News from C3

24/02/2018 11:55PM

Everise Holdings to Partner with Microsoft to Disrupt the Business Process Outsourcing Industry with AI Platform

Everise Holdings (Everise) announced that it will partner with Microsoft to develop and roll out an Artificial Intelligence (AI) platform to disrupt the Contact Center and Business Process Outsourcing (BPO) industry, ...

Similar News

21/09/2018 10:15AM

AbuDhabi Dubai STOB Series 22 Investment Enters into Favorable Tender Offer Agreement with MINDOL HOLDINGS

AbuDhabi Dubai STOB Series 22 Investment Limited Partnership, hereafter AbuDhabi22, and MINDOL HOLDINGS LIMITED, hereafter MINDOL, listed on the Hong Kong-based Coinsuper exchange (https://www.coinsuper.com) have ...

No Image

21/09/2018 9:20AM

NavVis Achieves Breakthough 6D SLAM Indoor LiDAR Mapping With Velodyne’s 3D LiDAR Sensor

On April 18th, 2018, NavVis released their M6, a fully-integrated, cart-based system designed for large-scale indoor mapping. The M6 utilizes VLP-16 sensors by Velodyne LiDAR, Inc., which allows it to produce a 3D map ...