Log In

 

Company Name : Indix

Friday, February 9, 2018 4:31PM IST (11:01AM GMT)

इंडिक्स ने नए पेश किए गए सैमसंग ग्लैक्सी ऑन7 प्राइम पर सैमसंग मॉल को पावर दी


Seattle, United States & Chennai, Tamil Nadu, India

दुनिया के अग्रणी उत्पादों की एआई कंपनी इंडिक्स ने एलान किया है कि सैमसंग मॉल जो उपयोगकर्ताओं के लिए शूट एंड शॉप ऑन दि गो संभव करता है – को इंडिक्स से शक्ति मिलती है। सैमसंग मॉल का निर्माण सैमसंग ग्लैक्सी ऑन7 प्राइम स्मार्टफोन पर किया गया है और मोबाइल शॉपिंग में अगले उदय का प्रतिनिधित्व करता है।

इंडिक्स पावर्ड प्रोडक्ट सर्च सैमसंग मॉल में एकीकृत है ताकि सैमसंग ग्लैक्सी ऑन7 प्राइम के उन्नत कैमरा और माइक्रोफोन से उपभोक्ताओं को ऐसे उत्पादों का पता लगाने और उनकी खरीदारी में सहायता की जा सके जो भारत में कई सारी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर उपलब्ध हैं। उपभोक्ता परंपरागत कीवर्ड सर्च के उपयोग से भी उत्पादों का पता लगा सकते हैं। 

गुजरे कुछ वर्षों के दौरान ऑनलाइन शॉपिंग में नाटकीय बदलाव आया है और यह परिवर्तन मुख्य रूप से स्मार्ट फोन की बदौलत है। सैमसंग के अनुसंधान से पता चलता है कि आज के उपभोक्ता तत्काल खरीदारी करना चाहते हैं, जैसे ही वे कोई चीज देखते हैं और उसे पसंद करते हैं और सैमसंग मॉल अपने विजुअल सर्च, वन स्टॉप शॉप, यूनिवर्सल कार्ट और सैमसंग पे से ऐसे उपभोक्ताओं के लिए सबसे उपयुक्त साथी समझा जाता है।

इंडिक्स कॉरपोरेशन के संस्थापक और सीईओ संजय पार्थसारथी ने कहा, “प्रत्येक स्मार्ट उपकरण में एकीकृत एआई-एनैबल्ड, कंटेक्सचुअल उत्पाद डिलीवरी और शॉपिंग इंडिक्स की लंबे समय से चली आ रही कल्पना रही है।” उन्होंने आगे कहा, “मल्टी सेंसरी खरीदारी अनुभवों को शक्ति देने के लिए हम सैमसंग के साथ साझेदारी करके खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारा मानना है कि खरीदारी के लिए यह बाधा स्मार्ट फोन, स्मार्ट टीवी, इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) और एआई टेक्नालॉजी जैसे बिक्सबी को अपनाया जाना बढ़ने से तेज होगी।”

इंडिक्स में सेल्स एंड बिजनेस डेवलपमेंट के वाइस प्रेसिडेंट श्री वेलामूर ने कहा, “इंडिक्स ने एक सरल, एकीकृत खरीदारी अनुभव को डिलीवर करने के लिए सैमसंग आरएंडडी इंस्टीट्यूट टीम के साथ काम किया है।” उन्होंने आगे कहा, “भारत में कई सारी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर 200 मिलियन से ज्यादा उत्पादों के साथ इंडिक्स निरंतर डाटा कलेक्शन, कैटलॉग नॉर्मलाइजेशन, सीमित डाटा और खासतौर से तैयार किए गए सर्च रैंकिंग और रेलीवैंस से बारीक उत्पाद मेल मुहैया कराता है और इंडिक्स की एआई सुविज्ञता का उपयोग करता है।”

सैमसंग मॉल के साथ सैमसंग ग्लैक्सी ऑन7 प्राइम खरीदने के लिए अमैजन डॉट इन और सैमसंग शॉप पर उपलब्ध है।

इंडिक्स के बारे में: इंडिक्स दुनिया के अग्रणी उत्पादों की एआई कंपनी है जिसका निर्माण दुनिया के सबसे बड़े स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट कंटेंट और मेटा डाटा के कॉर्पस पर किया गया है। इंडिक्स प्लैटफॉर्म का उपयोग करते हुए करोबार प्रोडक्ट सर्च और डिस्कवरी को बेहतर बनाने के लिए उत्पाद सूचना से ज्यादा मूल्य प्राप्त कर सकते हैं, कैटलॉग मैनेजमेंट को ऑटोमेट कर सकते हैं, प्रोमोशन और ऑफर को ऑप्टिमाइज कर सकते हैं, उत्पाद के पन्नों को समृद्ध बना सकते हैं तथा बाजार और प्रतिस्पर्धियों का विश्लेषण कर सकते हैं। कंपनी के कार्यालय सिएटल, चेन्नई और हैदराबाद में हैं। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया https://www.indix.com पर आइए।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180205006052/en/
 
संपर्क :
इंडिक्स कॉरपोरेशन
इंडिया :
श्रीधर वेंकटेश, +91-99620-62920
sridhar@indix.com
या
अमरिका :
संजय पार्थसारथी, +1 425-283-6152
sanjay@indix.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है


More News from Indix

08/02/2018 6:00PM

Indix Powers Samsung Mall on Newly Launched Samsung Galaxy On7 Prime

Indix, the world’s leading product AI company, announced that the Samsung Mall, which lets users shoot and shop on-the-go, is powered by Indix. The Samsung Mall is built into the Samsung Galaxy On7 Prime ...

Similar News

18/02/2018 1:45PM

Philip Morris International Recognized as a Global Top Employer for the Second Year in a Row

Philip Morris International Inc. (PMI) (NYSE/Euronext Paris: PM) is recognized for the second year in a row as a Global Top Employer. This year’s certification from the Top Employer Institute is awarded to ...

No Image

17/02/2018 12:30PM

$1 Million Wasted Every 20 Seconds by Organizations around the World

The 2018 Pulse of the Profession®, a global survey conducted by Project Management Institute (PMI), reveals around $1 million is wasted every 20 seconds collectively by organizations around the globe due to the ...