Log In

 

Company Name : Mandom Corporation

Wednesday, January 17, 2018 10:40AM IST (5:10AM GMT)

गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स ने व्‍यावसायिक एवं कला श्रेणियों में शीर्ष उम्‍मीदवारों का चयन किया, एशियाई विद्यार्थी फाइनल अवार्ड्स शोडाउन के करीब पहुंचे!


एशिया में विद्यार्थियों को सहयोग देने वाले सबसे बड़े रचनात्‍मक पुरस्‍कार


Osaka, Japan

12वें गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स, विद्यार्थियों के लिए एशिया के सबसे बड़े क्रिएटिव पुरस्‍कारों में से एक हैं जोकि मैन्‍डम कॉर्प. (टोक्‍यो :4917) द्वारा प्रायोजित हैं। इसका आयोजन 12 एशियाई देशों एवं क्षेत्रों में किया जाता है। इनका ध्‍यान एशिया में विद्यार्थियों को सहयोग देने तथा उन्‍हें प्रोत्‍साहित करने पर केंद्रित है।

व्‍यावसायिक और कला की दो श्रेणियों में जिन्‍होंने शुक्रवार, 1 सितंबर से प्रविष्टियां स्‍वीकार करना आरंभ किया था, प्रत्‍येक देश एवं क्षेत्र के लिए अवार्ड उम्‍मीदवार का चयन प्राथमिक जजिंग एवं वेब आधारित वोटिंग से किया गया। आगामी12वें गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्सफाइनल का आयोजन शनिवार, 10 मार्च 2018 को किया जाना प्रस्‍तावित है। यह प्रत्‍येक श्रेणी में एशिया के शीर्ष पुरस्‍कार हैं जिनका चयन इस राउंड में चुने गये नामित उम्‍मीदवारों में से किया जायेगा।

व्‍यावसायिक श्रेणी में 12 देशों से 526 प्रविष्टियां मिलीं जबकि नई स्‍थापित कला श्रेणी में 4 देशों से 241 प्रविष्टियां जमा कराई गईं। यह प्रविष्टियां इस तरह से गैट्सबाय के अनूठेपन का बोध प्रसारित करने में कामयाब रहीं कि इन्‍होंने सभी बाधाओं और भाषाओं को पीछे छोड़ दिया।

व्‍यावसायिक श्रेणी में 12 देशों और क्षेत्रों से प्राप्‍त 526 प्रविष्टियों में से 37 ने प्राथमिक जजिंग के सख्‍त दौर में सफलता हासिल की। इसी तरह, कला श्रेणी में हिस्‍सा लेने वाले 4 देशों से प्राप्‍त 241 प्रविष्टियों में से 48 पास हुईं।

प्रत्‍येक श्रेणी में प्रत्‍येक देश और क्षेत्र के लिए शुक्रवार, 15 दिसंबर को ऑनलाइन संचालित पापुलर वोट हासिल करने के बाद, उम्‍मीदवारों के समूह को फाइनल टॉप अवार्ड उम्‍मीदवारों में शामिल किया गया था। अलग-अलग देशों एवं भाषाओं के बावजूद, सभी चयनित कार्य एक आम बिंदु साझा करते हैं – कि इन सभी ने गैट्सबाय के अनूठेपनके बोध को प्रसारित किया।
  • व्‍यावसायिक श्रेणी में प्रतिभागी देश/ क्षेत्र हैं : कम्‍बोडिया, चीन, हांग कांग, भारत, इंडोनेशिया, जापान, दक्षिण कोरिया, मलेशिया, मंगोलिया, सिंगापुर, ताईवान और थाईलैंड
  • कला श्रेणी में प्रतिभागी देश/ क्षेत्र हैं : हांग कांग, जापान, मलेशिया और थाईलैंड
प्रत्‍येक श्रेणी में शीर्ष पुरस्‍कार उम्‍मीदवारों के लिए यहां क्लिक करें
व्‍यावसायिक श्रेणी : https://award.gatsby.jp/12/cm
कला श्रेणी : https://award.gatsby.jp/12/art

12वें गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स फाइनल में शनिवार, 10 मार्च 2018 को स्‍टूडेंट क्रिएटर्स फाइनल शोडाउन का आयोजन किया जाना प्रस्‍तावित है!
प्रत्‍येक देश एवं क्षेत्र के प्रतिनिधियों को शनिवार , 10 मार्च 2018 को टोक्‍यो के शिबुया में आयोजित होने वाले 12वें गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स फाइनल के लिए आमंत्रित किया जायेगा। वे फाइनलजजिंग और पुरस्‍कार समारोह में शामिल हो सकतेहैं। आम जनता को भी बेहतरीन कार्यों की प्रदर्शनी का आनंदउठाने और डांस प्रस्‍तुतियां देखनेके लिए आमंत्रित किया जायेगा। यह कार्यक्रम एशिया के विद्यार्थियों को व्‍यापक संवाद करने के लिए एक आदर्श मंच मुहैया करायेगा।

12वें गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स का परिदृश्‍य
गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स एशिया में सबसे बड़े पुरस्‍कार कार्यक्रमों में से एक हैं जोकि विद्यार्थियों पर लक्षित हैं। मेंस ग्रूमिंग ब्रांड "गैट्सबाय" जिसकी एशियाई देशों में सुदृढ़ उपस्थिति है, द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को शुरुआत में 2006 में  "गैट्स बाय स्‍टूडेंट सीएम अवार्ड्स " के तौर पर आरंभ किया गया था। कंपनी की इच्‍छा विद्यार्थियों के लिए एक ऐसा फोरम उपलब्‍ध कराना था जहां वे अपने रचनात्‍मक हुनर का प्रदर्शन कर सकें।

भविष्‍य में क्रिएटर्स या परफॉर्मर्स बनने में रुचि रखने वाले युवा व्‍यक्ति स्‍वाभाविक रूप से चीजों का निर्माणकरने और खुद को अभिव्‍यक्‍त करने में दिलचस्‍पी रखते हैं। गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स एशिया में इसी तरह के विद्यार्थियों पर लक्षित हैं और यहां तक कि नौसिखियों को भी अपने खुद के रचनात्‍मक विचार जमा कराने के लिए आमंत्रित करते हैं।

12वें गैट्सबाय क्रिएटिव पुरस्‍कार वेब पर: https://award.gatsby.jp/12/
ट्विटर: https://twitter.com/GATSBY_CREATIVE
इंस्‍टाग्राम: https://www.instagram.com/gatsby_creative/?hl=ja

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51740180&lang=en
 
संपर्क :
मैन्‍डम कॉर्पोरेशन Mandom Corporation
कोशिरो ओमोडा, +81-6-6767-5013
जीबी मार्केटिंग मुख्‍यालय
संचार रणनीति विभाग
omoda-k@mandom.co.jp
(कृपया हमसे अंग्रेजी में संपर्क करें )

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News from Mandom Corporation

17/01/2018 9:57AM

GATSBY CREATIVE AWARDS Selects Top Candidates in COMMERCIAL and ART Categories as Asian Students Approach the Final Awards Showdown!

The 12th GATSBY CREATIVE AWARDS, sponsored by Mandom Corp. (TOKYO:4917), is one of Asia's largest creative awards for students, and is held in 12 Asian countries and regions with the focus on supporting and ...

Similar News

24/02/2018 10:40PM

Mother Who Lost Infant Son to Medical Error to Join Panel at World Patient Safety, Science & Technology Summit

New mother Deahna Visscher was feeling hopeful. Although her son Grant had been born with a heart defect, he was doing very well after surgery. Just 11-days old, doctors felt he could soon leave the hospital. But that ...

No Image

24/02/2018 10:33PM

IBC2018 Welcomes Channel 4’s Keith Underwood as Guest Chair of Content Steering Group

IBC is thrilled to announce that Keith Underwood, Director of Strategy and Technology at Channel 4, has accepted the role of Guest Chair of the Conference for IBC2018. The position involves acting as the figurehead and ...