Log In

 

Company Name : QFPay

Thursday, December 21, 2017 10:45AM IST (5:15AM GMT)

क्‍यूएफपे एवं यूनाइटेड ब्रांड्स (यूबीपे) ने यूएई में मोबाइल भुगतान परिदृश्‍य को पुन:परिभाषित करने के लिए संयुक्‍त उपक्रम बनाया


Beijing, China & Dubai, United Arab Emirates

क्‍यूएफपे, चीन की अग्रणी वैश्विक मोबाइल भुगतान तकनीक एवं बिग डेटा समाधान कंपनी, ने आज यूनाइटेड ब्रांड्स (यूबीपे), दुबई स्थित पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर (पीएसपी), के साथ संयुक्‍त उपक्रम की घोषणा की है। इस संयुक्‍त उपक्रम का मकसद संयुक्‍त अरब अमीरात में स्‍थानीय व्‍यापारियों को सुरक्षित मोबाइल भुगतान सेवाओं एवं समाधानों की पेशकश कर मोबाइल भुगतान के परिदृश्‍य को पुन:परिभाषित करना है। यह क्षेत्र में चीनी एवं एशियाई पर्यटकों की बढ़ती संख्‍या को लक्षित करते हैं।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171218006086/en/

> <
  • AhmedAhmed Alrafi, Managing Director of UBPAY, and Patrick Ngan, Co-Founder and President of QFPay (Photo: Business Wire)
 
अहमद अलराफी, यूबीपे के प्रबंध निदेशक, और पैट्रिक नैन, सह-संस्‍थापक एवं अध्‍यक्ष, क्‍यूएफपे (फोटो : बिजनेस वायर)
 
यूबी क्‍यूएफ पे यूएई में अपनी तरह का पहला संयुक्‍त उपक्रम है और इसके द्वारा दिसंबर 2017 में दुबई में ढेरों खुदरा विक्रेताओं को मोबाइल भुगतान सेवाओं की पेशकश की जायेगी।
 
दुबई के पर्यटन एवं वाणिज्‍य विपणन विभाग के अनुसार, चीन 2017 में दुबई के लिए शीर्ष 5 स्रोत बाजारों में से एक रहा है। वर्ष 2017 में, शहर में चीन से 740,000 अतिथियों को आकर्षित करने की संभावना है। पिछले साल की तुलना में यह आंकड़ा 49 प्रतिशत ज्‍यादा है।
 
क्‍यूएफपे के सह-संस्‍थापक एवं अध्‍यक्ष पैट्रिक नैन ने कहा, “शहर में चीनी एवं एशियाई पर्यटकों की बढ़ती संख्‍या के साथ, दुबई क्‍यूएफपे के लिए एक महत्‍वपूर्ण एवं रणनीतिक बाजार बन गया है। हमें यूबीपे के साथ यह संयुक्‍त उपक्रम स्‍थापित कर खुशी हो रही है जोकि यूएई तथा मध्‍य पूर्व क्षेत्र में एक व्‍यापक साझीदार और मर्चेंट नेटवर्क है। हम क्षेत्र में दुकानदारों को सुरक्षित एवं भरोसेमंद मोबाइल भुगतान समाधान प्रदान करने के लिए तत्‍पर हैं।”
 
यूबीपे के प्रबंध निदेशक अहमद अलराफी ने कहा, “क्‍यूएफपे के साथ इस संयुक्‍त उपक्रम को स्‍थापित करना हमारे लिए एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है। इससे हम क्षेत्र में मोबाइल भुगतान अवसरों का लाभ उठायेंगे। हमें पक्‍का भरोसा है कि यह साझेदारी खुदरा विक्रेताओं और सेवा प्रदाताओं को लाभान्वित करेगी और उन्‍हें एकल समाधान में विभिन्‍न बाजारों से विविध वॉलट्स की स्‍वीकार्यता प्रदान करेगी।”
 
क्‍यूएफपे के विषय में
 
क्‍यूएफपे का मुख्‍यालय बीजिंग में है और इसकी स्‍थापना 2011 में की गई थी। यह लगातार पांच सालों से पीसीआइ-डीएसएस लेवल 1 पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर बना हुआ है। क्‍यूएफपे ने एशिया में अपनी कारोबारी उपस्थिति दर्ज करा रखी है और बैंकॉक, दुबई, हांग कांग, कुआलालंपुर, एवं टोक्‍यो में इसके क्षेत्रीय कार्यालय हैं।
 
यूबीपे के विषय में
 
यूबीपे (यूनाइटेड ब्रांड्स) का मुख्‍यालय दुबई में है और यह एक पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर (पीएसपी) तथा यूएई एवं व्‍यापक क्षेत्र में कई सारे ग्राहकों के लिए भुगतान तकनीक का अग्रणी प्रदाता है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171218006086/en/
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20171218006086/en/

संपर्क :
क्‍यूएफपे
एरिका लैम
erica@qfpay.com
अथवा
यूबीपे
काजिम किरमानी
kazim@ubmea.com


More News from QFPay

19/12/2017 5:25PM

QFPay and United Brands (UBPAY) Form Joint Venture to Redefine the Mobile Payment Landscape Across the UAE

QFPay, the leading global mobile payment technology and big data solution company from China, today announced a joint venture with United Brands (UBPAY), a Dubai-based Payment Service Provider (PSP), to redefine the ...

Similar News

26/09/2018 10:40AM

Toshiba's New Global Brand Identity to Promote Growth and Development

Toshiba Corporation (TOKYO:6502) has today unveiled a new global brand identity the “Essence of Toshiba,” a restatement of its abiding purpose and values. The Essence of Toshiba replaces Toshiba’s ...

No Image

26/09/2018 10:30AM

Moody’s Names Mona Breed as Chief Information Officer

Moody’s Corporation (NYSE:MCO) announced today that Mona Breed will join the company as Chief Information Officer (CIO), effective October 15, 2018. As CIO, Ms. Breed will lead Moody’s global technology ...