Log In

 

Company Name : PMC Group International Inc.

Wednesday, December 6, 2017 11:30AM IST (6:00AM GMT)

पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल ने फ्रांस में फार्मा कंपनी के अधिग्रहण की घोषणा की


Mount Laurel, N.J., United States

पीएमसी ग्रुप फ्रांस, पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल इंक. की आनुषांगिक इकाई, जोकि पीएमसी ग्रुप इंक. की स्‍वतंत्र इकाई है, ने फ्रांस के आइसोकेम एसएएस के फार्मा व्‍यावसाय के अधिग्रहण की घोषणा की है। यह एक पूर्ण रूप से एकीकृत व्‍यावसाय है जिसमें अनुसंधान, उत्‍पाद/प्रक्रिया विकास, विनामकीय स्‍वीकृतियां, ड्रग इंटरमीडिएट्स और ऐक्टिव फार्मा इंग्रीडिएंट्स (एपीआइज) का पायलट पैमाने और पूर्ण संयंत्र-पैमाने पर उत्‍पादन शामिल है। यह उत्‍पादन दुनिया भर की प्रमुख फार्मास्‍युटिकल कंपनियों के लिए किया जाता है जोकि आंकोलॉजी, कार्डियोवैस्‍कुलर, इंफेक्शियस, गैस्‍ट्रो-इंटेस्‍टाइनल, न्‍यूरोलॉजी और दुर्लभ रोगों की जरूरतों को पूरा करती हैं। यह सुविधायें पेरिस में 60 माइल्‍स की परिधि में तीन स्‍थानों-जेनेविलियर्स, पिथिवियर्स और वर्ट-ले-पेटिट में स्थित हैं और 40 एकड़ से अधिक के क्षेत्र में इनकी संयुक्‍त उपस्थिति है। यह सभी सुविधायें फार्मास्‍युटिकल उत्‍पादों के उत्‍पादन के लिए सीजीएमपी यूएस-एफडीए ऑडिटेड संयंत्र हैं। इन्‍हें अब पीएमसी “आइसोकेम एसएएस” के नाम से जाना जायेगा जिसमें 230 कर्मचारी होंगे और यह पीएमसी ग्रुप फ्रांस की पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली अनुषंगी के तौर पर परिचालन करेगी।
 
पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल के कार्यकारी उपाध्‍यक्ष डॉ. राज चक्रवर्ती ने कहा, “यह अधिग्रहण पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल द्वारा हैदराबाद, भारत स्थित फार्मा कंपनी वाईएम ड्रग्‍स एंड केमिकल्‍स के अधिग्रहण के दो महीने में भीतर किया गया है। इससे बाद वाली कंपनी विभिन्‍न प्रकार के रोगों हेतु प्रॉपरायटरी दवाओं, ड्रग इंटरमीडिट्स, और दवाओं के लिए विशिष्‍ट अनुसंधान एवं विनिर्माण सेवाओं की लागत-प्रभावी पेशकश करने के लिए दुनिया भर में सभी विनियमित फार्मा बाजारों को सेवायें प्रदान करने की सुदृढ़ स्थिति में है।”
 
पीएमसी के विषय में
 
पीएमसी ग्रुप एक विकास-उन्‍मुख, विविधीकृत, वैश्विक रसायन एवं प्‍लास्टिक्‍स कंपनी है जोकि प्‍लास्टिक्‍स, उपभोक्‍ता उत्‍पाद, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, पेंट, पैकेजिंग, पर्सनल केयर, फूड, ऑटोमोटिव, एवं फार्मास्‍युटिकल्‍स आदि जैसे अंतिम बाजारों की व्‍यापक श्रृंखला में हर दिन जरूरतों को पूराकरने वाले खोजपरक समाधानों के प्रति समर्पित है। कंपनी को नवाचार के माध्‍यम से विकास के सतत् मॉडल पर निर्मित किया गया था। यह सामाजिक भलाई को बढ़ावा देती है। पीएमसी अमेरिका, यूरोप और एशिया में संयंत्रों के साथ, वैश्विक विनिर्माण, नवाचार और विपणन मंच से परिचालन करती है। पीएमसी और दुनिया भर में इसकी गतिविधियों के बारे में और अधिक जानकारी के लिए देखें www.pmc-group.com

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171204006219/en/
 
संपर्क :
पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल इंक.
पैट्टी ग्रिग्‍स , 856-533-1870


More News from PMC Group International Inc.

06/12/2017 11:10AM

PMC Group International Announces Acquisition of Pharma Company in France

PMC Group France, a wholly owned subsidiary of PMC Group International Inc., which is an independent arm of PMC Group Inc., announced the acquisition of the pharma business of Isochem SAS of France. This is a fully ...

Similar News

19/01/2018 8:30PM

Wipro Limited Announces Results for the Quarter Ended December 31, 2017 under IFRS

Wipro Limited (NYSE: WIT, BSE: 507685, NSE: WIPRO) today announced financial results under International Financial Reporting Standards (IFRS) for its quarter ended December 31, 2017.

No Image

19/01/2018 6:45PM Image

UAE Exchange India Inaugurated Kishangarh Branch

Service that brings real happiness to the populace is the Key towards sufficing success. Giving priority to customer convenience UAE Exchange India achieved the heights of excellence through seamless services.