Log In

 

Company Name : Sigma Systems

Tuesday, December 5, 2017 5:00PM IST (11:30AM GMT)

सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स ने भारत में मुख्‍य परिचालन अधिकारी को नियुक्‍त किया


Toronto, Canada

सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स, कैटालॉग-अभिप्रेरित सॉफ्‍टवेयर में वैश्विक अग्रणी कंपनी, ने संतोष होन्‍नागुन्‍ती, को भारत में अपना प्रबंध निदेशक और मुख्‍य परिचालन अधिकारी नियुक्‍त किया है। अपनी नई भूमिका में, श्री संतोष के कंधों पर सिग्‍मा के लिए भारत परिचालन के संपूर्ण प्रबंधन की जिम्‍मेदारी होगी। वो भारत केंद्र के प्रभावी परिचालन को प्रबंधित करने के लिए अभियांत्रिकी, डिलीवरी और कॉर्पोरेट कार्यों के वैश्विक अग्रेताओं के साथ करीब से काम करेंगे।
 
संतोष बैंगलोर स्थित वैश्विक दूरसंचार सेवा एवं उत्‍पाद विकास संगठन सेलकॉम सॉल्‍यूशंस से सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स में आये थे। सेलकॉम में उन्‍हें मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी के तौर पर अपनी सेवायें दीं। इससे पहले वे एरिक्‍सन के सिंगापुर एवं ब्रुनेई क्षेत्रों में बीएसएस/ओएसएस के प्रमुख थे। श्री संतोष ने विप्रो में पूर्वबिक्री, समाधान परामर्श, विशाल रुपांतरणों और ग्रीनफील्‍ड कार्यान्‍वयनों में भी काम किया है। उन्‍होंने यहां अमेरिका, यूरोप और एपीएसी में बड़ी दूरसंचार परियोजनाओं का नेतृत्‍व किया है।
 
टिम स्‍पेंसर, सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स के अध्‍यक्षएवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी ने कहा : “सिग्‍मा का व्‍यावसाय दुनिया भर में फैल रहा है, और एशियाई बाजार में खास गति देखने को मिल रही है। श्री संतोष को बड़ी एवं मध्‍यम आकार की कंपनियों दोनों में ओएसएस/बीएसएस में व्‍यापक तकनीकी एवं नेतृत्‍व अनुभव है। वे इस महत्‍वपूर्ण बाजार में आगे बढ़ने में हमारी मदद करने की अद्वितीय स्थिति में हैं। मुझे सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स की टीम में श्री संतोष का स्‍वागत करके खुशी हो रही है।”
 
संतोष होन्‍नागुन्‍ती ने बताया: “हम डिजिटल रूपांतरण और कन्‍वर्जेंस के दौर में हैं। सिग्‍मा अपने पुरस्‍कृत ओएसएस/बीएसएस उत्‍पादों एवं समाधानों के साथ बाजार में अनूठी स्थिति में है जोकि संचार सेवा प्रदाताओं, स्‍मार्ट शहरों, आइओटी कंपनियों और उच्‍च तकनीकी उपक्रमों के लिए डिजिटल सफर को बढ़ावा देता है। मेरा कॅरियर इस रूपांतरकारी यात्रा में उत्‍पादों,समाधानों और अग्रणी टीमों का निर्माण करने पर केंद्रित है जो संचार सेवा प्रदाताओं को महत्‍वपूर्ण परिणाम एवं बाजार में प्रतिस्‍पर्धी अंतर हासिल करने में मदद करते हैं। मैं सिग्‍मा में शामिल होने को लेकर वाकई बहुत उत्‍साहित हूं और कंपनी के विकास के अगले चरण में इसकी मदद करने के लिए तत्‍पर हूं।”
 
सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स और इसके पुरस्‍कृत उत्‍पादों के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.sigma-systems.com पर जायें।
 
सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स के विषय में (sigma-systems.com अथवा ट्विटर @SigmaSystems)
 
सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स संचार, मीडिया और उच्‍च तकनीकी कंपनियों के लिए कैटालॉग-अभिप्रेरित सॉफ्‍टवेयर समाधानों में वैश्विक अग्रणी कंपनी है। यह 40 देशों में 80 से ज्‍यादा ग्राहकों को अपने पुरस्‍कृत उत्‍पादों के साथ सेवायें प्रदान करती है।
 
कंपनी के पोर्टफोलियो में उपक्रम-व्‍यापी कैटालॉग, कॉन्‍फीगर प्राइस कोट (सीपीक्‍यू), ऑर्डर प्रबंधन और प्रावधान उत्‍पाद शामिल हैं। सिग्‍मा अपने ग्राहकों के लिए अपने बी/ओएसएस उत्‍पादों को कार्यान्वित करने के लिए एक कुशल दृष्टिकोण अपनाता है।
 
सिग्‍मा के उत्‍तर और दक्षिण अमेरिका, यूरोप और एशिया प्रशांत में कार्यालय हैं। इसके 100 से अधिक देशों में तकनीकी एवं एकीकरण साझीदार मौजूद हैं।


businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51724510&lang=en
 
संपर्क:
मिल्‍नर स्‍ट्रैटेजिक मार्केटिंग लिमिटेड
क्‍लो परसेल
+44 1473 633123
अथवा
सिग्‍मा सिस्‍टम्‍स
नूर मांजी
प्रबंधक, कॉर्पोरेट कम्‍यूनिकेशंस
416-943-9696


More News from Sigma Systems

05/12/2017 9:00AM

Sigma Systems Appoints Chief Operations Officer in India

Sigma Systems, the global leader in catalog-driven software, has appointed Santosh Honnagunti, as Managing Director and Chief Operating Officer in India. In his new role, Santosh will be responsible for the overall ...

Similar News

26/04/2018 2:28PM

INOX Partners with Harkness Screens to Enhance Cinema Experience for Its Patrons

INOX Leisure Limited, India’s leading multiplex chain partners with global leaders in screen technology, Harkness Screens. The association enables Harkness to install state-of-the art technology and systems across INOX ...

No Image

26/04/2018 12:04AM

FII Tech Growth Invests in SECO

FII Tech Growth, a fund managed by Fondo Italiano d’Investimento SGR, announces its second investment in SECO SpA, one of the European leaders in the embedded electronics market.   This press release ...