Log In

 

Company Name : NTT Communications Corporation

Tuesday, November 14, 2017 8:26PM IST (2:56PM GMT)

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस ने अमेरिका में प्रबंधित सेवाओं के अग्रणी प्रदाता सिक्‍योर-24 का अधिग्रहण किया


TOKYO, Japan & Southfield, Mich., United States

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन (एनटीटी कॉम), एनटीटी ग्रुप में आइसीटी समाधान एवं अंतर्राष्‍ट्रीय संचार व्‍यावसाय (टोक्‍यो :9432), और सिक्‍योर-24 इंटरमीडिएट होल्डिंग्‍स, इंक. (सिक्‍योर-24), अमेरिका स्थित व्‍यापक प्रबंधित सेवाओं की अग्रणी प्रदाता, ने आज घोषणा की है कि उनके संबंधित शेयरधारकों ने 13 नवंबर (जापान का मानक समय) को एक निर्णायक अनुबंध किया है। इस अनुबंध के तहत एनटीटी कॉम सिक्‍योर-24 का पूरी तरह से अधिग्रहण कर लेगी।
 
समूचे विश्‍व में प्रबंधित सेवाओं की मांग तेजी से बढ़ रही है और प्रबंधित आइटी-सेवायें जोकि सिक्‍योर-24 के मुख्‍य व्‍यावसायों में से एक है, में भी अमेरिकी बाजार में खासतौर से उल्‍लेखनीय विकास होने की संभावना है।
 
सिक्‍योर-24 को प्रभावी, व्‍यापक प्रबंधित सेवायें प्रदान करने में महारत हासिल है जोकि प्रॉपरायटरी, बेहद ऑटोमेटेड परिचालन टूल्‍स का लाभ उठाती हैं। इसके ग्राहक विभिन्‍न क्षेत्रों जैसे कि विनिर्माण, वित्‍त, फार्मास्‍युटिकल, स्‍वास्‍थ्‍यसेवा, बीमा, सरकार, परिवहन आदि में फॉर्च्‍यून 100 कंपनियों का प्रतिनिधित्‍व करते हैं।
 
एनटीटी कॉम प्रबंधित अनुप्रयोगों एवं डेटाबेस सेवाओं के सिक्‍योर-24 के व्‍यापक पोर्टफोलियो का लाभ उठायेगी। इसमें एसएपी, एसएपी एचएएनए, हाइपरऑन, जेडी एडवर्ड्स, माइक्रोसाफ्‍ट, एपिक, कस्‍टम, उद्योग और अन्‍य मिशन-क्रिटिकल अनुप्रयोग शामिल हैं।
 
सिक्‍योर-24 निरंतर विकास के लिए व्‍यवस्थित है और इसे घरेलू प्रशिक्षण एकेडमी का समर्थन प्राप्‍त है। यह मध्‍यम से लंबी अवधि के परिदृश्‍य में अभियंताओं का सृजन करती है। 100 से ज्‍यादा उद्योग एवं पार्टनर पुरस्‍कारों एवं सम्‍मानों के अलावा, सिक्‍योर-24 को लगातार पांच सालों से आइटी में काम करने के लिए कम्‍प्‍यूटरवर्ल्‍ड के 100 सर्वश्रेष्‍ठ स्‍थानों में शामिल किया जा रहा है।
 
एनटीटी कॉम और एनटीटी ग्रुप की कंपनियों जिसमें डाइमेंशन डेटा भी शामिल हैं, को सिक्‍योर-24 की सेवाओं का संयोजन एनटीटी ग्रुप की क्षमता से करने की उम्‍मीद है। जैसे कि क्‍लाउड उच्‍च गुणवत्‍तापूर्ण प्रबंधित सेवाओं के साथ हाइब्रिड आइटी जरूरतों को पूरा करने के लिए उनके सामर्थ्‍य को बढ़ायेगा। इन सेवाओं की पूरे विश्‍व में बहुत अधिक मांग है।
 
सिक्‍योर-24 के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी माइक जेनिंग्‍स ने कहा, “यह अधिग्रहण वैश्विक एनटीटी समुदाय के लिए सिक्‍योर-24 की सेवा, ऐप्‍लीकेशन विशेषज्ञता, सुरक्षा और अनुपालन सहयोग का बेजोड़ स्‍तर लेकर आया है।”
 
भविष्‍य में, एनटीटी कॉम ग्राहकों के व्‍यावसायिक परिवर्तन को सहयोग करना जारी रखेगी। यह व्‍यावसायों की आइटी फंक्‍शंस एवं सिस्‍टम्‍स को बेहतर बनायेगी जिसमें क्‍लाउड प्‍लेटफॉर्म पर विकसित हो रहे अनुप्रयोग शामिल हैं, इस तरह विविध, वैश्विक प्रबंधित सेवाओं के लिए लगातार बढ़ रही जरूरतों को संतुष्‍ट करेगी।
 
एनटीटी कम्यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन के विषय में
 
एनटीटी कम्यूनिकेशंस उपक्रमों के सूचना एवं संचार तकनीक (आइसीटी) परिवेश को अनुकूलतम बनाने के लिए परामर्श, वास्‍तुशिल्‍प, सुरक्षा एवं क्लाउड सेवाएं उपलब्ध कराता है। ये पेशकशें कंपनी के विश्वव्यापी आधारभूत संरचना द्वारा समर्थित हैं, जिसमें  वैश्विक टियर-1 आइपी नेटवर्क,  आर्कस्टार यूनिवर्सल वन™ वीपीएन नेटवर्क, शामिल है, 190 से अधिक देशों/क्षेत्रों में पहुंचती हैं एवं दुनिया भर में इसके 140 सुरक्षित डेटा सेंटर्स हैं। एनटीटी कम्यूनिकेशंस के समाधान एनटीटी ग्रुप की कंपनियों के वैश्विक संसाधनों को बढ़ाते हैं, जिसमें डाइमेंशन डेटा, एनटीटी डोकोमो एवं एनटीटी डेटा शामिल हैं।   
www.ntt.com | Twitter@NTT Com | Facebook@NTT Com | LinkedIn@NTT Com
 
सिक्‍योर-24 इंटरमीडिएट होल्डिंग्‍स, इंक.
 
सिक्‍योर-24 को दुनिया भर में उपक्रमों को मिशन क्रिटिकल ऐप्‍लीकेशन होस्टिंग, व्‍यापक प्रबंधित आइटी, क्‍लाउड एवं सुरक्षा सेवायें प्रदान करने में 16 वर्षों का अनुभव है। सिक्‍योर-24 का ध्‍यान सर्वोत्‍कृष्‍ट सेवा, सहयोग, सुशासन और अनुपालन पर रहता है और यह ग्राहकों की संतुष्टि में उद्योग-अग्रणी दर द्वारा अभिप्रेरित है। कंपनी एसएपी प्रमाणित होस्टिंग, एचएएनए, और क्‍लाउड पार्टनर एवं ओरेकल प्‍लेटिनम पार्टनर है जोकि हर आकार के व्‍यावसायों के लिए सभी उद्योगों में ओरेकल ई-बिजनेस सुइट, पीपुलसॉफ्‍ट, जेडीएडवर्ड्स और हाइपरऑन अनुप्रयोगों को प्रबंधित करती है। सिक्‍योर-24 को कम्‍प्‍यूटरवर्ल्‍ड द्वारा लगातार पांच सालों से आइटी में काम करने के लिए 100 सर्वश्रेष्‍ठ स्‍थानों में शामिल किया जा रहा है। सिक्‍योर-24 के उत्‍पादों एवं सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें www.secure-24.com

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171113005565/en/
 
संपर्क  :
मीडिया संपर्क
एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस
श्री मसाकी नोमोटो/ सुश्री मिनाको यामाशिता
पब्लिक रिलेशंस
कॉर्पोरेट प्‍लानिंग विभाग
hodo-cp@ntt.com
अथवा
सिक्‍योर-24 इंटरमीडिएट होल्डिंग्‍स, इंक.
सुश्री तवाना सैंडर्स
निदेशक, विपणन
tawanna.sanders@secure-24.com


More News from NTT Communications Corporation

17/01/2018 6:17PM

NTT Com Granted Microsoft's Gold Cloud Platform Status Globally

NTT Communications Corporation (NTT Com), the ICT solutions and international communications business within the NTT Group (TOKYO:9432), is pleased to announce that it has been granted Microsoft Gold Cloud Platform ...

18/12/2017 10:50AM

वैंटिस एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस प्रबंधित सेवाओं के लिए पहला हांग कांग पार्टनर बना

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन (एनटीटी कॉम), एनटीटी ग्रुप में आइसीटी समाधान एवं अंतर्राष्‍ट्रीय संचार व्‍यावसाय (टोक्‍यो :9432), ने घोषणा की है कि वैंटिस कंसल्टिंग ग्रुप(वैंटिस) ...

16/12/2017 3:00PM

Vantis Becomes First Hong Kong Partner for NTT Communications Managed Services

NTT Communications (NTT Com), the ICT solutions and international communications business within the NTT Group (TOKYO:9432), announced that Vantis Consulting Group (Vantis) has become the first partner in Hong Kong to ...

Similar News

18/01/2018 7:22PM

CRP Risk Management Limited's IPO Opens on 18 January 2018

Mumbai based CRP Risk Management Limited (CRP), an existing, profit making company engaged into Risk Management and Risk Mitigation for some of the largest corporates in India across various sectors including Banking, ...

No Image

18/01/2018 6:43PM

BCR430U Improves Efficiency for LED Strips with an Ultra-low Voltage Drop Linear LED Driver IC

Infineon Technologies AG (FSE: IFX / OTCQX: IFNNY) releases BCR430U, a constant current linear LED driver IC. The BCR430U provides industry-leading drop performance for regulating LED current in standalone operation. No ...