Log In

 

Company Name : DXC Technology

Friday, October 13, 2017 8:25PM IST (2:55PM GMT)

डीएक्ससी टेक्नॉलॉजी अपने यू.एस. पब्लिक सेक्टर व्‍यावसाय को वेन्कोर होल्डिंग कॉर्पोरेशन एवं कीप्वाईंट गवर्नमेंट सॉल्‍यूशंस के साथ मिलाकर स्वतंत्र, सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंपनी का निर्माण करेगी, जो अमेरिकी सरकार के ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करेगी


नई कंपनी अमेरिकी सरकार के लिए मिशन द्वारा संचालित आद्योपांत आईटी सेवा प्रदाता कंपनी होगी, जो ग्राहकों को अत्यधिक विशेष पेशकशें और क्षमताएं प्रदान करेगी; डीएक्ससी वाणिज्यिक और गैर-अमेरिकी सार्वजनिक क्षेत्र आईटी सर्विसेस में वैश्विक अग्रणी रहेगी जो इनोवेशन एवं डिलीवरी की उत्कृष्टता पर मजबूत केंद्रण के माध्‍यम से ग्राहकों को डिजिटल परिवर्तन में मदद करेगी।


Tysons, Va., United States

दुनिया की अग्रणी स्वतंत्र, आद्योपांत आईटी सर्विसेस कंपनी, डीएक्‍ससी टेक्नॉलॉजी ने आज घोषणा की है कि इसके निदेशक मंडल ने इसके यू.एस. पब्लिक सेक्टर (यूएसपीएस) बिजनेस को वेन्‍कोर होल्डिंग कॉर्पोरेशन एवं कीप्‍वाइंट गवर्नमेंट सॉल्यूशंस के साथ मिलाकर एक पृथक, स्वतंत्र, सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंपनी के गठन का निर्णय लिया है, जो अमेरिकी सार्वजनिक क्षेत्र के ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करेगी। 
 
वेन्कोर एवं कीप्वाईंट दोनों ही इस समय वेरिटास कैपिटल के सहयोगियों के स्वामित्व में हैं। वेरिटास कैपिटल एक अग्रणी निजी ईक्विटी फर्म है, जो सरकार एवं तकनीक समर्थित अंतिम बाजारों के अपने गहरे ज्ञान एवं जानकारी के लिए मशहूर है। वेरिटास कैपिटल नई कंपनी में एक निवेशक है। 
 
नई कंपनी का गठन मार्च 2018 के अंत में पूरा होने की उम्‍मीद है। इसे विनामकीय एवं अन्‍य स्‍वीकृतियों का इंतजार है।
 
डीएक्ससी के चेयरमैन, प्रेसिडेंट एवं सीईओ, लॉरी ने कहा, “वाणिज्यिक एवं सार्वजनिक क्षेत्रों में ग्राहक व निवेशक बड़े पैमाने एवं विविधीकरण के साथ आईटी सेवा प्रदाताओं के ऊंचे मूल्यों को पहचान रहे हैं।” उन्होंने कहा, “अपने वैश्विक वाणिज्यिक और यूएसपीएस बिजनेस को पृथक करने तथा इसे वेन्कोर और कीप्वाईंट के साथ मिलाने से दो सामरिक रूप के केंद्रित कंपनियों के साथ परिवर्तन को गति मिलेगी। इनमें से हर कंपनी अपने ग्राहकों की जरूरतों की प्राथमिकता तय कर अपने बाजार में अग्रणी भूमिका निभाने में समर्थ है।”
 
वेन्कोर और कीप्वाईंट के साथ यूएसपीएस के मिलने से अमेरिकी सरकार के लिए 5 सेवा प्रदाता हो जाएंगे, जो साईबर सुरक्षा, बिग डेटा एनालिटिक्स, क्लाउड इंजीनियरिंग, इंटरप्राईज आईटी सर्विसेस और सिस्टम इंजीनियरिंग में विशिष्टीकृत, मिशन संचालित समाधान पेश करेंगे। ये सभी अत्याधुनिक बौद्धिक संपदा (आईपी) के पोर्टफोलियो द्वारा सक्षम होंगे। 
 
नई कंपनी सूचनात्मक एवं राष्ट्रीय सुरक्षा की सबसे गंभीर समस्याओं के समाधान तथा तकनीकी आधुनिकीकरण लाने के लिए संघीय सरकार की सामरिक साझेदार होगी। लगभग 4.3 बिलियन डॉलर के संयुक्त राजस्व तथा 14,000 से अधिक लोगों के अत्यधिक कुशल कार्यबल के साथ नई कंपनी दीर्घकालिक संबंधों के आधार पर स्थापित तथा पृथक ग्राहकों के मजबूत आधार को सेवाएं देगी। 
 
नई कंपनी बड़े पैमाने के अर्थपूर्ण समाधान प्रदान करेगी तथा ग्राहकों, क्षमताओं एवं कॉन्ट्रैक्ट वाहनों को व्यापक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए पेशकश परिवारों एवं औद्योगिक विशेषज्ञता के संपूर्ण परिदृश्‍य का उपयोग करेगी। नई कंपनी के नाम का निर्धारण बाद की तारीख में होगा। 
 
रामजी मुसल्‍लम सीईओ एवं मैनेजिंग पार्टनर, वेरिटास कैपिटल ने कहा, ‘‘यूएसपीएस का इंटरप्राईज़ आईटी नेतृत्‍व का वेन्कोर की गहरी मिशन की समझ तथा उन्नत नवाचार के साथ मिश्रण बाजार में अतुलनीय विशिष्टीकरण प्रदान करेगा।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘इस नई कंपनी में अतुलनीय विशेषज्ञता तथा व्यापक क्षमताएं होंगी, जिनके माध्यम से यह यू.एस. सरकार के ग्राहकों को उनके महत्वपूर्ण मिशनों में सहयोग प्रदान करने के लिए पसंदीदा व भरोसेमंद साझेदार बन जाएगा।”

वेन्कोर के प्रेसिडेंट एवं सीईओ, मैक कर्टिस नई कंपनी के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी होंगे। डीएक्ससी यूएसपीएस के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट एवं जनरल मैनेजर मैरिलिन क्राउदर नई कंपनी के मुख्‍य परिचालन अधिकारी बनेंगे। माईक लॉरी नई कंपनी के बोर्ड को चेयर करेंगे। नई कंपनी की वरिष्ठ प्रबंधन टीम के अतिरिक्त सदस्य डीएक्ससी, वान्कोर एवं कीप्वाईंट से लिए जाएंगे तथा उनके नाम का निर्धारण बाद की तारीख में एकीकरण नियोजन की प्रगति के साथ किया जाएगा।

कर्टिस ने कहा, “हमारी अत्यधिक कुशल तकनीकी प्रतिभाओं, विशिष्ट रचनात्मकता और मजबूत ग्राहक संबंधों के कई दशक के चलते, मैं अपनी संयुक्त कंपनी का विकास के नए चरण में नेतृत्व करने के लिए काफी उत्साहित हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम अपनी मिशन के गहरे डोमेन ज्ञान, अग्रणी व उन्नत आईपी तथा आईटी समाधानों के व्यापक संग्रह का उपयोग करके व्यापक बाजार को संबोधित करेंगे और ग्राहकों की जरूरतों को तेजी से बदलते तथा आकर्षक बाजार में पूरा करने पर अपने केंद्रण को मजबूत करेंगे।”

डीएक्ससी का गठन सीएससी एवं हैवलेट पैकार्ड इंटरप्राईज के इंटरप्राईज सर्विसेस बिजनेस के विलय के फलस्वरूप 1 अप्रैल, 2017 को हुआ था। यह कमर्शियल और नॉन यू.एस. पब्लिक सेक्टर आईटी सर्विसेस में टेक्नॉलॉजी लीडर रहेगा, जिसका केंद्रण रचनात्मकता एवं डिलीवरी की उत्कृष्टता द्वारा ग्राहकों को परिवर्तन में मदद करने पर होगा। 
  • अपेक्षित विनिमय के बाद, डीएक्ससी के पास दुनिया के कुछ 70 देशों में 6,000 ग्राहक होंगे। 
  • बिजनेस नेक्स्ट जनरेशन की आईटी पेशकशों और उद्योग में अग्रणी सामरिक साझेदारियों के माध्यम से विभिन्न बाजारों में अपनी अग्रणी स्थिति बनाए रखेगा; तथा
  • डीएक्ससी विशेष राज्य एवं स्थानीय ग्राहकों, खासकर स्टेट मेडीकेड प्रोग्राम्स को सेवाएं देना जारी रखेगा।
 
विनिमय का उद्देश्य
 
डीएक्ससी के निदेशक मंडल ने अपने वा‍णिज्यिक एवं यू.एस. पब्लिक सेक्टर बिजनेस को पृथक करने और वेन्‍कोर एवं कीप्वाईंट को मिलाकर नई कंपनी की स्थापना का निर्णय लिया। यह कई कारणों के परिणामस्वरूप हुआ:
  • आईटी सर्विसेस बाजार के वा‍णिज्यिक एवं यू. एस. पब्लिक सेक्टर काफी तेजी से विकसित हो रहे हैं;
  • डीएक्ससी एवं नई कंपनी केंद्रित विकास की कार्ययोजनाओं पर काम कर सकेंगी, पूंजीगत संरचना तथा पूंजी आवंटन को ऑप्टिमाईज कर सकेंगी तथा अत्यधिक अनुकूलित पेशकशों व सेवाओं के द्वारा ग्राहकों को फायदा दे सकेंगी; और 
  • यूएसपीएस को वेन्कोर एवं कीप्वाईंट के साथ मिलाने से यू.एस. पब्लिक सेक्टर सेगमेंट में एक अद्वितीय अवसर मिलेगा, जो यूएसपीएस की प्रतिस्पर्धात्मक स्थिति को मजबूत करेगा। 

नई कंपनी यू.एस. सरकार के ग्राहकों को सर्वाधिक मिशन इनेब्लिंग, रचनात्मक एवं तकनीकी रूप से उन्नत आईटी समाधान प्रदान करेगी, जो निम्नलिखित द्वारा संभव होगा:
  • रचनात्मकता पर आधारित अत्यधिक कुशल प्रतिभाओं, तकनीकी विशेषज्ञता, आधुनिक आईपी एवं गहन साझेदारी पारितंत्र का उपयोग करना, ताकि इसके ग्राहकों की तकनीकी उत्कृष्टता एवं क्षमताएं बढ़ाई जा सकें।
  • एडवांस्ड एनालिटिक्स, साईबर सुरक्षा तथा दक्ष सॉफ्टवेयर विकास (1000 से अधिक एजाईल सर्टिफाईड डेवलपर) में परिवर्तनकारी डिजिटल कौशल एवं मिशन-इनेबल्ड पेशकशें प्रदान करके, जो नई कंपनी को मिशन के लिए महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना करने में ग्राहकों की मदद करने के लिए यू.एस. सरकार के पसंदीदा साझेदार के रूप में स्थापित करेंगी; और 
  • गहरी आईपी (260 से ज्यादा जारी किए/लाईसेंसप्राप्त पेटेंट एवं महत्वपूर्ण आरएण्डडी निवेश के साथ), उद्योग की विशेषज्ञता एवं ग्राहक की नजदीकी के द्वारा इनेबल्ड व्यापक संबोधनयोग्य बाजार में प्रवेश करके।
विनिमय का विवरण
 
नीचे विचारे गए विनिमय के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई हैः
  • डीएक्ससी के शेयरधारकों को स्पिन-ऑफ के माध्यम से यूएसपीएस के शेयर मिलेंगे और वो विनिमय के पूर्ण होने पर संयुक्त कंपनी के लगभग 86 प्रतिशत कॉमन शेयरों के मालिक होंगे;
  • वेरिटास कैपिटल एवं इसकी सहयोगियों द्वारा प्रबंधित फंड विनिमय पूर्ण होने पर संयुक्त कंपनी के कॉमन शेयर्स के लगभग 14 प्रतिशत के मालिक होंगे और उन्हें 400 मिलियन डॉलर का नकद विलय प्रतिफल मिलेगा;
  • यूएसपीएस डीएक्ससी को कैश प्रतिफल (या कल्पित ऋण) में 1.05 बिलियन डॉलर वितरित करेगा। 
  • डीएक्ससी विनिमय से प्राप्त राशि को ऋण कम करने, शेयर पुनः खरीदने और अन्य सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए उपयोग करेगा। 
  • वेरिटास कैपिटल के रामजी मुसल्लम नई कंपनी के बोर्ड में शामिल होंगे, तथा बचे हुए बोर्ड के सदस्य बाद की तारीख में तय किए जाएंगे; और
  • विचारे गए विनिमय को ‘’रिवर्स मॉरिस ट्रस्ट‘’ विनिमय के रूप में संरचनाबद्ध किया जाएगा, जिसमें वान्कोर और कीप्वाईंट के साथ यूएसपीएस का पृथकीकरण व संबंधित विलय डीएक्ससी एवं इसके शेयरधारकों के लिए करमुक्त होंगे। 
  • वेन्कोर एवं कीप्वाईंट में से प्रत्येक को विनिमय पूरा करने के लिए शेयरधारकों का आवश्यक अनुमोदन मिला। विनिमय का समापन विभिन्न पारंपरिक समापन शर्तों के अधीन होगा, जिनमें यूएसपीएस के आम शेयर डीएक्ससी के शेयरधारकों को वितरित करने के संबंध में नियामक अनुमोदन, टैक्स परामर्श की रसीद तथा पंजीकरण स्टेटमेंट की प्रभावशीलता शामिल हैं।
न्कोर, कीप्वाईंट एवं वेरिटास कैपिटल
 
वेन्कोर अमेरिका सरकार के लिए सूचना समाधानों, साईबर सुरक्षा, इंजीनियरिंग एवं एनालिटिक्स की प्रमाणित प्रदाता है। रक्षा, नागरिक एवं जासूसी के क्षेत्रों में काम करने का 40 वर्षों से अधिक अनुभव के साथ वेन्कोर तथा इसके परिवर्तनकारी एप्लाईड शोध संस्थान, वेन्कोर लैब्स, उच्च प्रभाव वाली, मिशन के लिए महत्वपूर्ण सेवाएं तथा समाधान का डिजाईन, विकास एवं आपूर्ति करता है, ताकि इसके ग्राहक सबसे गंभीर समस्याओं का सामना भी कर सकें। वेन्कोर शैंतिली, वीए में स्थित है और इसमें 3750 कर्मचारी काम करते हैं। 
 
कीप्वाईंट फेडरल, रक्षा, जासूसी एवं नागरिक क्षेत्रों में व्यापक संस्थानों को विशेष जासूसी सेवाओं का मिशन के लिए महत्वपूर्ण प्रदाता है। प्रोपरायटरी एलगोरिद्म वर्कफ्लो सिस्टम एवं अत्यधिक अनुभवी जांचकर्ताओं व विषयवस्तु के विशेषज्ञों की देशव्यापी मौजूदगी का उपयोग करते हुए कीप्वाईंट संवेदनशील फैसलों को सहयोग करने के लिए महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है। कीप्वाईंट के पास 3500 कर्मचारियों का कार्यबल है और यह लवलैंड, सीओ में स्थित है।
 
वेरिटास कैपिटल अग्रणी प्राईवेट ईक्विटी फर्म है, जो उन कंपनियों में निवेश करती है, जो पूरे विश्व में सरकार एवं वा‍णिज्यिक ग्राहकों को महत्वपूर्ण उत्पाद व सेवाएं, मुख्यतः तकनीक एवं तकनीक समर्थित समाधन प्रदान करती हैं। इनमें एयरोस्पेस एवं रक्षा के क्षेत्र, हेल्थकेयर, टेक्नॉलॉजी, राष्ट्रीय सुरक्ष, संचार, ऊर्जा एवं शिक्षा उद्योगों में काम करने वाली कंपनियां शामिल हैं। वेरिटास कैपिटल उन कंपनियों, जिनमें यह कार्बनिक एवं अकार्बनिक माध्यमों से निवेश करती है, में सामरिक बदलाव लाकर फायदा निर्मित करने का प्रयास करती है।
 
सलाहकार
 
गगेनहीम सिक्योरिटीज डीएक्ससी के विशिष्‍ट वित्‍तीय सलाहकार के रूप में काम कर रही है। लाथम एण्ड वॉटकिंस डीएक्ससी के प्राथमिक कानूनी सलाहकार के रूप में काम कर रही है। स्केडेन, आर्प्स, स्लेट, मीगर एण्ड फ्लोम डीएक्ससी के टैक्स सलाहकार के रूप में तथा विली रीन एवं क्रोवेल एण्ड मोरिंग डीएक्ससी के सरकारी सलाहकार के रूप में काम कर रही हैं। 
 
स्टोन की पार्टनर्स वेरिटास कैपिटल, वेन्कोर एवं कीप्वाईंट के वित्‍तीय सलाहकार के रूप में काम कर रही है। शुल्टे रोथ एण्ड जेबेल और स्केडेन, आर्प्स, स्लेट, मीगर एण्ड फ्लोग वेरिटास कैपिटल, वेन्कोर एवं कीप्वाईंट के प्राथमिक कानूनी सलाहकार के रूप में काम कर रहे हैं। कोविंग्टन एण्ड बर्लिंग वेरिटास कैपिटल, वेन्कोर एवं कीप्वाईंट के सरकारी सलाहकार के रूप में काम कर रही है।
 
निवेशकों की कॉल एवं वेबकास्ट
 
डीएक्ससी का वरिष्ठ प्रबंधन आज शाम 5:45 बजे ईडीटी पर एक कॉन्फ्रेंस कॉल के माध्यम से इस घोषणा पर चर्चा करेगा। घरेलू कॉलर्स के लिए डायल-इन नंबर +1-800-263-0877  है। जो कॉलर्स यूनाईटेड स्टेट्स या कैनेडा से बाहर रहते हैं उन्हें +1-323-794-2551  पर कॉल करना होगा। सभी प्रतिभागियों के लिए पासकोड 9993037 है। प्रेजेंटेशन स्लाईड डीएक्ससी के निवेशक संबंधों की वेबसाईट  पर उपलब्ध हैं।
 
कॉन्फ्रेंस कॉल का रिप्ले 18 अक्टूबर, 2017 तक कॉल के समापन के लगभग दो घंटे बाद से उपलब्ध हो जाएगा। स्थानीय रिप्ले डायल-इन नंबर लिंक पर उपलब्ध हैं। रिप्ले पासकोड भी 9993037 है। इस वेबकास्ट का रिप्ले भी डीएक्ससी की वेबसाईट पर उपलब्ध होगा। 
 
डीएक्ससी टेक्नॉलॉजी के विषय में 
 
डीएक्ससी टेक्नॉलॉजी (डीएक्‍ससी : एनवाईएसई) दुनिया की अग्रणी स्वतंत्र, आद्योपांत आईटी सर्विसेस कंपनी है, जो ग्राहकों को बदलाव लाने के लिए रचनात्मकता की शक्ति का उपयोग करने में मदद करती है। सीएससी एवं हेवलेट पैकार्ड इंटरप्राईज के इंटरप्राईज सर्विसेस बिजनेस के विलय से निर्मित हुई डीएक्ससी टेक्नॉलॉजी 70 देशों में लगभग 6000 निजी एवं सार्वजनिक क्षेत्र  ग्राहकों को सेवाएं देती है। कंपनी की तकनीकी स्वतंत्रता, वैश्विक प्रतिभा एवं व्यापक पार्टनर नेटवर्क मिलकर अगले युग की आईटी सर्विसेस एवं समाधान प्रदान करते हैं। डीएक्ससी टेक्नॉलॉजी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कॉर्पोरेट नागरिकों में आती है। अधिक जानकारी के लिए dxc.technology पर जायें।
 
भविष्‍यसंकेती कथन
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में सभी कथन जोकि सीधे या विशिष्‍ट रूप से ऐतिहासिक तथ्‍यों से संबंधित नहीं हैं , भविष्‍य-संकेती कथन बनाते हैं। इसमें कंपनी को दो, स्‍वतंत्र रूप से सार्वजनिक कारोबार करने वाली कंपनियों में पृथक करने के हमारे इरादे से संबंधित है। संभावित लाभों को पृथक होने के परिणाम के तौर पर माना जायेगा। पृथक्‍करण के समय को लेकर  अभी कोई आश्‍वासन नहीं दिया जा सकता है कि यह कब पूरा होगा। यह कथन डीएक्‍ससी टेक्‍नोलॉजी के इरादों,योजनाओं, अपेक्षाओं एवं धारणाओं का प्रतिनिधित्‍व करते हैं। और इस बात का आश्‍वासन नहीं दिया जाता है कि इन कथनों में उल्ल्‍िखित परिणामों को हासिल किया जायेगा। यह कथन जोखिमों,अनिश्चितताओं, और अन्‍य कारकों के अधीन है जोकि डीएक्‍ससी के नियंत्रण से बाहर हो सकते हैं और वास्‍तविक परिणाम इन कथनों में उल्लिखित परिणामों से अलग हो सकते हैं। इन कारकों के विवरण के लिए, कृपया फॉर्म 10-क्‍यू में डीएक्‍सी की सबसे हालिया त्रैमासिक रिपोर्ट देखें।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171011006322/en/
 
संपर्क :
डीएक्‍सी टेक्‍नोलॉजी
रिच एडामोनिस, ग्‍लेबल मीडिया रिलेशंस
+1-862-228-3481
radamonis@dxc.com
अथवा
जोनाथन फोर्ड, इन्‍वेस्‍टर रिलेशंस
+1-703-245-9700
jonathan.ford@dxc.com
अथवा
कीप्‍वाइंट गवर्नमेंट सॉल्‍यूशंस
सुसान ए. ओर्डाकोव्‍स्‍की, +1-703-608-5268
sue.ordakowski@keypoint.us.com
अथवा
वेन्‍कोर होल्डिंग कॉर्पोरेशन
लोरैन एम. कोरकॉरन, कॉर्पोरेट कम्‍यूनिकेशंस
+1-571-313-6054
lorraine.corcoran@vencore.com
अथवा
वेरिटास कैपिटल
पैट्रिक स्‍कैनलैन, सार्ड वर्बिनेन
+1-212-687-8080
PScanlan@SARDVERB.com


More News from DXC Technology

18/09/2018 3:37PM

DXC Technology Launches Analytics Migration Factory to Accelerate Global Client Workload Migration to Microsoft Azure

Recognizing the rapidly growing need for global enterprise clients to accelerate the migration of data and analytics to the cloud, DXC Technology (NYSE: DXC) today announced the industry’s first Analytics ...

09/08/2018 3:10PM

डीएक्ससी टेक्नालॉजी और अमैजन वेब सर्विसेज (एडब्ल्यूएस) ने आईटी सेवाओं के आधुनिकीकरण और ग्राहकों के एडब्ल्यूएस की ओर पलायन को गति देने के लिए गठजोड़ किया

कंपनियां दक्ष, आद्योपांत क्लाउड माइग्रेशन समाधान डिलीवर करेंगी जो एडब्ल्यूएस क्लाउड का डीएक्ससी के साथ उद्योग आधारित डिजिटल सेवाओं और बौद्धिक संपदा की शक्ति के साथ मेल कराएंगे ​ नया ग्लोबल ...

08/08/2018 2:48PM

DXC Technology and Amazon Web Services (AWS) Collaborate to Modernize IT Services and Accelerate Client Migrations to AWS

Companies to deliver agile, end-to-end cloud migration solutions that couple the power of the AWS cloud with DXC industry-based digital services and intellectual property New global DXC - AWS Integrated Practice will ...

Similar News

17/10/2018 7:30PM

Visa Unveils New Partners on Tokenization to Help Increase Payment Security and Reduce Effects of Data Breaches

Visa Inc. (NYSE:V) today announced the commercial expansion of the Visa Token Service for credential-on-file (COF) token requestors, marking a major milestone towards further securing consumer payments in the digital ...

No Image

17/10/2018 7:20PM

Moody’s Names Derek Vadala as Global Head of Cyber Risk for MIS

Moody’s Corporation (NYSE:MCO) today announced that it has named Derek Vadala as Global Head of Cyber Risk for Moody’s Investors Service (MIS).   In this newly-established role, Mr. Vadala will ...