Log In

 

Company Name : Smartmatic

Wednesday, April 26, 2017 10:28AM IST (4:58AM GMT)

स्मार्टमैटिक ने नए एशिया पैसेफिक प्रेसिडेंट की नियुक्ति की


क्षेत्रीय स्थिति मजबूत करने के लिए रमाकांत साके स्मार्टमैटिक से जुड़े


London, United Kingdom

ऑटोमेटेड इलेक्शन, स्मार्ट सिटीज और पहचान प्रबंध समाधान के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी, लंदन मुख्यालय वाले स्मार्टमैटिक ने रमाकांत साके को अपने एशिया प्रशांत ऑपरेशंस (एपीएसी) का प्रेसिडेंट बनाने का एलान किया है। 
 
सिंगापुर आधार वाले रमाकांत (Ramaakanth) पूरे एशिया प्रशांत क्षेत्र में स्मार्टमैटिक के परिचालनों और संगठन को निर्देशित करने की संपूर्ण जिम्मेदारी संभालेंगे। एपीएसी के प्रेसिडेंट के रूप में रमाकांत भारत, नेपाल, श्रीलंका, मालदीव, नेपाल, भूटान, बांग्लादेश, संपूर्ण दक्षिणपूर्ण एशिया, ओसेआनिया, कोरिया, जापान और चीन के काम देखेंगे।   
 
स्मार्टमैटिक ने 2000 में अपनी स्थापना के बाद से एशिया में 275,000 से ज्यादा वोटिंग और काउंटिंग मशीनें बनाई हैं। ताईवान में इसकी अनुसंधान और विकास प्रयोगशाला उद्योग में निर्विवाद रूप से अग्रणी होने की स्थिति को और मजबूत किया है। स्मार्टमैटिक ने एशिया में तीन सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक वोट गिनने की मशीन के संचालन में सहायता की है और सफलतापूर्वक स्मार्ट सिटी परियोजनाएं पूरी की हैं। ये फिलिपीन्स के बतान और बुलकान नाम के प्रांत में हैं।
 
स्मार्टमैटिक के सीईओ एनटोनियो मुजिका के मुताबिक, रामनाथ की नियुक्ति कंपनी के लिए रणनीतिक महत्व की है क्योंकि वे बताते हैं कि एशिया प्रशांत क्षेत्र नया आकार ले रहा है और अंतरराष्ट्रीय अर्थव्यवस्था का प्रमुख इंजन होने का आ होने के लिए आकार ले रहा है। इससे उद्योग के लिए ढेरों संभावनाएं खुल रही हैं।
 
मुजिका ने कहा, “मुझे यकीन है कि रमाकांत के अनुभव, ऊर्जा और विजन उनकी रणनीतिक सोच, बिक्री के उत्कृष्ट ट्रैक रिकॉर्ड और नेतृत्व की बेजोड़ योग्यता के साथ मिलकर उन्हें हमारे प्रयासों का नेतृत्व करने के लिए आदर्श एक्जीक्यूटिव बनाएंगे क्योंकि हम भविष्य उन्मुख सोच वाली सरकारों के साथ साझेदारी करते हैं और ऐसे टेक्नालॉजी समाधान अपनाना चाहते हैं जिससे शासन बेहतर हो।”
 
रमाकांत को यकीन है कि इस क्षेत्र में वे स्मार्टमैटिक के लिए और भी मौके खोल पाएंगे। उन्होंने कहा, “मैं स्मार्टमैटिक की ऊर्जावान टीम से जुड़ते हुए उत्साहित महसूस कर रहा हूं। मैं पूरे एपीएसी क्षेत्र में चुनाव आयोग और सरकारों के साथ साझेदारी की उम्मीद कर रहा हूं ताकि उनके चुनावों में कार्यकुशलता और पारदर्शिता लाई जा सके। और नागरिकों के जीवन की गुणवत्ता बेहतर की जा सके।”
 
दो दशक में फैला हुआ रमाकांत का कैरियर सफल रहा है। स्मार्टमैटिक से जुड़ने से पहले वे 20 साल तक भारत और सिंगापुर में टाटा और फिर मोटोरोला सोल्यूशंस के लिए काम कर चुके हैं जहां वे वाइस प्रेसिडेंट एमएसएसएस के बद तक गए।
 
स्मार्टमैटिक के बारे में
 
स्मार्टमैटिक एक टेक्नालॉजी कंपनी है जो टेक्नालॉजी और सेवाओं का विकास करती है तथा उन्हें लागू करती है ताकि सरकारों को ज्यादा पारदर्शी और कार्यकुशल बनने में सहायता की जा सके। ब्रिटेन, नीदरलैंड, बेल्जियम, अमेरिका, मैक्सिको, बारबादोस, हैती, ब्राजील, पनामा, वेनेजुएला, कोलंबिया, फिलीपीन्स, इंडोनेशिया, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और ताईवान में इसके 600 से ज्यादा कर्मचारी हैं।
 
बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें http://www.businesswire.com/news/home/20170424006511/en/
 
संपर्क :
स्मार्टमैटिक
श्रीमती समीरा साबा, +1-561-862-0747
मार्केटिंग और कम्युनिकेशंस डायरेक्टर
Communications@smartmatic.com


More News from Smartmatic

07/03/2018 10:23AM

Smartmatic Announces Cease of Operations in Venezuela

After 15 years of service and 14 elections assisted providing a secure and auditable voting system, Smartmatic closed its offices and ceased operations in Venezuela.   The reasons for the closure are widely ...

25/04/2017 1:23PM

Smartmatic Appoints New Asia Pacific President

London-headquartered Smartmatic, the global leader in Automated Elections, Smart Cities, and Identity Management Solutions, has announced the appointment of Ramaakanth Sake as President of its Asia Pacific operations ...

06/12/2016 8:05PM

New Study: 2016 Voters and Poll Workers See Improved Technology as Key to Restoring Trust in U.S. Voting System

Smartmatic, the world’s leading elections company, released research today, highlighting voters’ concerns over the current state of America’s voting machines and underlining the connection between ...

Similar News

25/09/2018 4:35PM

Qubercomm Technologies Partners with Energous Corporation to Launch New Asset Tracking Solution

Qubercomm Technologies, the leading solution provider for asset tracking solutions in healthcare, hospitality, retail and warehouse applications, today announced the availability of Locatum asset tracking tags with ...

No Image

25/09/2018 4:25PM

Abu Dhabi's Fund Agreed Friendly TOB with MINDOL

Abu Dhabi Dubai STOB Series 22 Investment Limited Partnership (”AbuDhabi22”as follows) and MINDOL HOLDINGS LIMITED (”MINDOL” as follows) which is listed on the Coinsuper Exchange in Hong ...