Medidata Recognized as a Leader in Everest Group’s Inaugural Electronic Data Capture PEAK Matrix® Assessment

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

Medidata को Everest Group के प्रारंभिक इलेक्ट्रॉनिक डाटा कैप्चर, PEAK Matrix® असेसमेन्ट में एक अग्रणी के रूप में मान्य किया गया

  • Thursday, September 19, 2024 10:15AM IST (4:45AM GMT)
 
New York, United States:  
Medidata, जो एक Dassault Systèmes ब्रैन्ड है और लाइफ़ साइन्स इन्डस्ट्री में क्लीनिकल परीक्षणों संबंधी समाधानों की एक अग्रणी प्रदाता है, को लाइफ़ साइन्स में इलेक्ट्रॉनिक डाटा कैप्चर (EDC) के लिए Everest Group के सर्वप्रथम PEAK Matrix® असेसमेन्ट के रूप में मान्यता प्रदान की गई।

इस रिपोर्ट में 20 प्रदाताओं का मूल्यांकन किया गया था और इसमें Medidata Rave EDC को वेयरेबल्स, सेन्सर्स और EHRs के साथ सुगम एकीकरण के लिए सोर्स डेटा वेरिफ़िकेशन, AI-ड्रिवन क्वेरी मैनेजमेन्ट और ऐड्वर्स इवेन्ट हैन्डलिंग में इसकी उन्नत क्षमताओं के लिए सराहा और मान्य किया गया है। Rave EDC ने यह मान्यता; अपने यूज़र-फ्रेन्डली, लो-कोड डिज़ाइन के लिए प्राप्त की, जो प्रोटोकॉल संशोधनों के त्वरित कार्यान्वयन को सक्षम बनाती है, और क्लीनिकल परीक्षणों के प्रायोजकों के लिए डेटा की गुणवत्ता व अखंडता को बनाए रखते हुए, इलेक्ट्रॉनिक केस रिपोर्ट फ़ॉर्म (eCRFs) की निर्मिति को भी सरल बनाती है।

इस अवसर पर Medidata के CEO, Anthony Costello ने कहा कि, “हमें Everest Group से EDC में एक अग्रणी कंपनी के रूप में मान्यता प्राप्त करने पर गर्व है। Rave EDC ने कई दशकों से इन्डस्ट्री के स्वर्ण मानक के रूप में इलेक्ट्रॉनिक डेटा कैप्चर की अगुवाई की है। निरन्तर बदलते स्वास्थ्य-देखभाल परिदृश्य को देखते हुए, हमने डीसेन्ट्रलाइज़्ड ट्रायल्स की बढ़ती ज़रूरतों के समाधान हेतु नव-दृष्टिकोण विकसित करना जारी रखा हुआ है और इस प्रकार हम प्रायोजकों को जीवन-रक्षक उपचारों के विकास में रचनात्मकता व प्रभावशीलता को बढ़ाने के लिए रिअल-टाइम के डेटा व AI का उपयोग करने में सक्षम बनाते हैं।"

Everest Group की इस रिपोर्ट में प्रमुख व मध्यम आकार की फ़ार्मास्यूटिकल कंपनियों के मध्य Medidata की सुदृढ़ ब्रैन्ड उपस्थिति, साथ ही CROs व क्लिनिकल परीक्षण प्रौद्योगिकी प्रदाताओं के साथ इसकी व्यापक साझेदारी को रेखांकित किया है। यह मान्यता डिज़िटल क्लिनिकल परीक्षणों के भविष्य को गढ़ने में Medidata की अग्रणी स्थिति को मज़बूत बनाती है।

और अधिक जानने के लिए, हमारी वेबसाइट पर जाएं।

Medidata का परिचय

Medidata क्लीनिकल परीक्षणों में सहायता प्रदान करने के लिए डिजिटल समाधानों के माध्यम से परिष्कृत उपचारों और स्वस्थ लोगों को सशक्त बना रहा है। 34,000 से भी अधिक परीक्षणों और 10 मिलियन रोगियों में 25 वर्षों के अभूतपूर्व प्रौद्योगिकीय नवाचार का जश्न मनाते हुए, Medidata द्वारा उद्योग-अग्रणी विशेषज्ञता, विश्लेषिकी-चालित इनसाइट्स और दुनिया में सबसे बड़े रोगी-स्तरीय ऐतिहासिक क्लिनिकल ट्रायल डेटा सेट प्रदान करता है। लगभग 2,200 ग्राहकों के साथ 1 मिलियन से अधिक पंजीकृत प्रयोक्ताओं द्वारा रोगी अनुभवों में सुधार करने, क्लिनिकल सफलताओं में तेज़ी लाने और चिकित्साओं को तेज़ी से बाज़ार में पेश करने के लिए Medidata के सुगम, ऐन्ड-टू-ऐन्ड प्लेटफ़ॉर्म पर भरोसा किया जाता है। Dassault Systèmes का ब्रैन्ड (Euronext Paris: FR0014003TT8, DSY.PA), Medidata का मुख्यालय न्यूयॉर्क शहर में स्थित है और इसे Everest Group और IDC द्वारा लीडर के रूप में मान्यता दी गई है। और अधिक जानने के लिए www.medidata.com पर जाएं और हमें @Medidata पर फ़ॉलो करें।

Dassault Systèmes का परिचय

Dassault Systèmes मानव प्रगति के लिए एक उत्प्रेरक है। हम व्यवसायों और लोगों को सतत नवाचारों की कल्पना करने के लिए सहयोगात्मक आभासी परिवेश प्रदान करते हैं। हमारे 3DEXPERIENCE प्लेटफ़ॉर्म और एप्लिकेशन्स के साथ वास्तविक दुनिया के आभासी समरूप-अनुभवों का निर्माण करके, हमारे ग्राहक अपनी पेशकश के निर्माण, उत्पादन और लाइफ़-साइकल-मैनेजमेन्ट प्रक्रियाओं को पुनः परिभाषित कर सकते हैं और इस प्रकार दुनिया को अधिक टिकाऊ बनाने के लिए सार्थक प्रभाव उत्पन्न कर सकते हैं। अनुभव अर्थव्यवस्था या कहें कि प्रभाव-आधारित अर्थव्यवस्था की अच्छी बात यह है कि यह सभी उपभोक्ताओं, रोगियों और नागरिकों के लाभ के लिए मानव-केन्द्रित अर्थव्यवस्था है। Dassault Systèmes द्वारा 150 से भी अधिक देशों में सभी आकारों के, सभी उद्योगों में, 350,000 से अधिक ग्राहकों को सार्थक-सेवाएं प्रदान की जाती हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.3ds.com पर जाएं।

© Dassault Systèmes. सर्वाधिकार सुरक्षित। 3DEXPERIENCE, 3DS लोगो, Compass आइकन, IFWE, 3DEXCITE, 3DVIA, BIOVIA, CATIA, CENTRIC PLM, DELMIA, ENOVIA, GEOVIA, MEDIDATA, NETVIBES, OUTSCALE, SIMULIA और SOLIDWORKS - ये सभी एक यूरोपीय कंपनी (Societas Europaea) Dassault Systèmes के वाणिज्यिक ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं, जो फ्रांसीसी क़ानून के अधीन निगमित हैं तथा Versailles की ट्रेड ऐन्ड कंपनीज़ रजिस्ट्री में नंबर 322 306 440 के अधीन अथवा संयुक्त राज्य अमेरिका और/या अन्य देशों में इसकी सहायक कंपनियों के साथ पंजीकृत हैं। अन्य सभी ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों के स्वामित्व में हैं। Dassault Systèmes या उसकी सहायक कंपनियों के किसी भी ट्रेडमार्क का उपयोग उनकी लिखित स्वीकृति के अधीन है।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

संपर्क
Medidata PR
[email protected]

विश्लेषक संबंध
[email protected]
 
स्रोत: Medidata


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.