LabVantage Named Global LIMS Company of the Year by Frost & Sullivan

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

LabVantage को Frost & Sullivan द्वारा वर्ष की सर्वश्रेष्ठ वैश्विक LIMS कंपनी का खिताब दिया गया

  • Friday, September 13, 2024 3:53PM IST (10:23AM GMT)
— कंपनी को जीवन विज्ञान बाजार के लिए वैश्विक प्रयोगशाला सूचना प्रबंधन प्रणाली (LIMS) के लिए 2024 Frost Radar™ में लगातार दूसरे वर्ष विकास और नवाचार लीडर के रूप में भी मान्यता मिली।—
 
SOMERSET, N.J., United States:  
LabVantage Solutions, Inc., प्रयोगशाला सूचना विज्ञान समाधान और सेवाओं के अग्रणी प्रदाता, जिसमें कम लागत पर तेजी से तैनाती को सक्षम करने वाले उद्देश्य-निर्मित LIMS प्लेटफॉर्म शामिल हैं, उन्होंने आज घोषणा की कि इसे Frost & Sullivan द्वारा वैश्विक प्रयोगशाला सूचना प्रबंधन प्रणाली (LIMS) उद्योग में प्रतिष्ठित कंपनी ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह मान्यता दूरदर्शी नवाचार, प्रदर्शन और ग्राहक प्रभाव में LabVantage के नेतृत्व को उजागर करती है, जो उद्योगों में अत्याधुनिक, ग्राहक-केंद्रित समाधान प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है।

यह पुरस्कार, Frost & Sullivan के सर्वश्रेष्ठ अभ्यास पुरस्कार श्रृंखला का हिस्सा है, जो उन कंपनियों को मान्यता देता है जो विकास और नवाचार में उत्कृष्टता प्रदर्शित करती हैं। LabVantage को दोनों आयामों में उत्कृष्टता के लिए मान्यता दी गई है, जो ग्राहक संतुष्टि और सेवा अनुभव पर दृढ़ता से ध्यान केंद्रित रखते हुए प्रयोगशाला सूचना विज्ञान में अपूर्ण जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने दूरदर्शी दृष्टिकोण का लाभ उठाता है। लगभग चार दशकों में, कंपनी एक विशेष LIMS प्रदाता से विकसित होकर विभिन्न उद्योगों की सभी प्रयोगशाला-संबंधी डिजिटल जरूरतों के लिए एक वर्टिकल सॉफ्टवेयर-एज़-ए-सर्विस (SaaS) प्लेटफ़ॉर्म प्रदाता बन गई है, जिसमें फार्मास्यूटिकल्स, बायोटेक्नोलॉजी, खाद्य और पेय पदार्थ, तेल और गैस, अनुबंध परीक्षण, सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रयोगशालाएं, फोरेंसिक और सरकार शामिल हैं।

Frost & Sullivan में हेल्थकेयर और लाइफ साइंसेज रिसर्च एनालिस्ट Lucila Martin ने कहा, "LabVantage अपने व्यापक उत्पाद लाइनअप, सहज एकीकरण क्षमताओं और प्रयोगशालाओं में डिजिटल परिवर्तन को सुविधाजनक बनाने के प्रति समर्पण के साथ खुद को अलग पहचान देता है। अपने व्यवसाय के हिस्से के रूप में SaaS के शुरुआती और रणनीतिक विकास को देखते हुए, कंपनी LIMS बाजार के रुझानों और अवसरों का लाभ उठाने की अपनी क्षमता को बढ़ाती है।"

इसके अलावा, LabVantage को लगातार दूसरे साल, 2024 के लिए ग्लोबल LIMS फॉर लाइफ साइंसेज इंडस्ट्री के लिए Frost Radar™ में अग्रणी नामित किया गया है - जो तेजी से विकसित हो रहे क्षेत्र में इसके निरंतर नेतृत्व और अनुकूलनशीलता का एक और प्रमाण है। रडार में, Frost & Sullivan ने 50 LIMS विक्रेताओं का मूल्यांकन किया, और इंटरऑपरेबिलिटी, स्केलेबिलिटी और कॉन्फ़िगरेशन में उनकी उन्नत क्षमताओं के लिए शीर्ष 14 को प्लॉट किया। रडार पर मौजूद कंपनियाँ विकास और कठोर नवाचार पर केंद्रित एक मजबूत दूरदर्शिता अपनाती हैं जो नई तकनीकों के निर्बाध एकीकरण को बढ़ावा देती है, प्रत्येक क्षेत्र की महत्वपूर्ण आवश्यकताओं की पहचान करती है, और उनके समाधानों के प्रत्येक उपयोग के लिए विशिष्ट सुविधाएँ प्रदान करती है। इस रडार विश्लेषण में एक अग्रणी खिलाड़ी, LabVantage ने इनोवेशन इंडेक्स पर 4.6 और इसी तरह ग्रोथ इंडेक्स पर 4.5 अंक प्राप्त किए।

LabVantage Solutions के CEO Mikael Hagstroem ने कहा, "Frost & Sullivan जैसी प्रतिष्ठित उद्योग सलाहकार फर्म द्वारा ग्लोबल LIMS उद्योग में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ कंपनी का पुरस्कार मिलना एक बड़ा सम्मान है। यह मान्यता उस समर्पण और जुनून का परिणाम है जो मेरे 1223 सहयोगियों ने उत्पाद-केंद्रित से एक वास्तविक ग्राहक-केंद्रित कंपनी में बदलने के लिए लगाया, जिसका ध्यान ग्राहक प्रभाव प्रदान करने पर था। लगातार दो वर्षों तक Frost Radar मान्यता प्राप्त करना किसी भी कंपनी के लिए एक विनम्र और दुर्लभ उपलब्धि है - हमारे लिए, यह इस बात को रेखांकित करता है कि हम नवाचार को आगे बढ़ाने के लिए अपने ग्राहकों के साथ कितनी निकटता से साझेदारी करते हैं। हमें गर्व है कि ग्राहक प्रतिक्रिया के आधार पर सुनने और नवाचार करने के हमारे प्रयासों को मान्यता दी जा रही है, जो मानवीय स्थिति की बेहतरी के लिए प्रभाव प्रदान करने और अपने ग्राहकों के साथ साझेदारी करने की हमारी प्रतिबद्धता को मान्य करता है।"

ग्राहकों को LabVantage की मजबूत SaaS पेशकशों से लाभ मिलता है, जो निरंतर नवाचार, परिचालन दक्षता और कम पूंजीगत व्यय को सक्षम बनाती हैं। कंपनी की आंतरिक पेशेवर सेवा टीम, जो इन-हाउस महत्वपूर्ण कार्यान्वयन कार्य को प्रबंधित करती है, समय के साथ लगातार बढ़ते प्रभाव को प्रदान करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। उदाहरण के लिए, वे सत्यापन के लिए समय कम करके और उपकरण एकीकरण, मास्टर डेटा प्रबंधन और जनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI)-आधारित वृद्धि जैसी सेवाएँ प्रदान करके ग्राहकों की मदद करते हैं। अप्रैल 2024 में, LabVantage ने अपने द्वारा सेवा प्रदान किए जाने वाले विभिन्न उद्योगों में वित्तीय वर्ष 2024 के लिए 100 से अधिक सॉफ़्टवेयर परिनियोजन हासिल किए।

LabVantage ने कोलंबिया, ब्राजील, दक्षिण कोरिया और हांगकांग में रणनीतिक विकास पहलों के साथ अपने वैश्विक पदचिह्न का विस्तार जारी रखा है, और SEIN Infotech जैसे अधिग्रहणों के माध्यम से अपनी क्षमताओं को बढ़ाया है। जनरेटिव AI सहित उभरती प्रौद्योगिकियों में कंपनी का निवेश प्रयोगशाला सूचना विज्ञान में इसके नेतृत्व को और मजबूत कर रहा है, जिससे ग्राहकों को अधिक बुद्धिमान और कुशल सिस्टम मिल रहे हैं।

LabVantage और इसके व्यापक LIMS समाधानों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, www.labvantage.com पर जाएं या [email protected] पर ईमेल करें।

LabVantage Solutions के बारे में
एंटरप्राइज़ प्रयोगशाला सॉफ़्टवेयर समाधानों में एक मान्यता प्राप्त लीडर, LabVantage Solutions डेटा को ज्ञान में बदलकर ग्राहक परिणामों को बेहतर बनाने के लिए खुद को समर्पित करता है। LabVantage सूचना विज्ञान प्लेटफ़ॉर्म अत्यधिक विन्यास योग्य है, एक सामान्य वास्तुकला में एकीकृत है, और सैकड़ों समवर्ती उपयोगकर्ताओं का समर्थन करने के लिए 100% ब्राउज़र-आधारित है। ऑन-प्रिमाइसेस या SaaS के माध्यम से परिनियोजन, यह उपकरणों और अन्य एंटरप्राइज़ सिस्टम के साथ सहजता से इंटरफेस करता है - वास्तविक डिजिटल परिवर्तन को सक्षम करता है। इस प्लेटफॉर्म में उपलब्ध सबसे आधुनिक प्रयोगशाला सूचना प्रबंधन प्रणाली (LIMS), एकीकृत इलेक्ट्रॉनिक प्रयोगशाला नोटबुक (ELN), प्रयोगशाला निष्पादन प्रणाली (LES), वैज्ञानिक डेटा प्रबंधन प्रणाली (SDMS) और उन्नत विश्लेषण शामिल हैं; और स्वास्थ्य देखभाल सेटिंग्स के लिए, एक प्रयोगशाला सूचना प्रणाली (LIS) भी शामिल है। हम जीवन विज्ञान, दवा, चिकित्सा उपकरण, बायोबैंक, खाद्य एवं पेय पदार्थ, उपभोक्ता पैकेज्ड सामान, तेल एवं गैस, आनुवंशिकी/निदान, फोरेंसिक और स्वास्थ्य सेवा उद्योगों में 1500 से अधिक वैश्विक ग्राहक साइटों का समर्थन करते हैं। समरसेट, एनजे में मुख्यालय और वैश्विक कार्यालयों के साथ, LabVantage ने अपने उत्पादों और सेवाओं के व्यापक पोर्टफोलियो की पेशकश की है ताकि ग्राहक अनुसंधान एवं विकास चक्र में तेजी से नवाचार कर सकें, निर्मित उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार कर सकें, सटीक रिकॉर्ड रख सकें और चार दशकों से नियामक आवश्यकताओं का अनुपालन कर सकें। अधिक जानकारी के लिए, labvantage.com पर जाएं।

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/54119273/en

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

संपर्क
मीडिया:

Charya Wickremasinghe, Ph.D.
Brandwidth Solutions
[email protected]
 
स्रोत: LabVantage Solutions, Inc.


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.