ForeverGone is Proven to Remove and Completely Destroy PFAS in Industrial and Municipal Applications.

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

औद्योगिक और म्यूनिसिपल एप्लीकेशनों में PFAS को हटाने और पूर्ण विनाश करने हेतु ForeverGone को प्रमाणित किया गया।

  • Friday, October 18, 2024 10:42AM IST (5:12AM GMT)
US EPA और यूरोपियन विनियामक सीमाओं से नीचे के स्तरों तक PFAS को हटाते हुए Gradiant ने अनुपम इन-हाउस टेस्टिंग क्षमताओं की घोषणा की।
 
Boston, United States:  Gradiant, एक उन्नत जल और अपशिष्ट जल उपचार के लिए वैश्विक समाधान प्रदाता, ने आज चिरस्थायी रसायन PFAS दूषण के विरुद्ध लड़ाई में एक प्रमुख उपलब्धि की घोषणा की है। दूषित औद्योगिक, म्यूनिसिपल और लैंडफिल जल के साथ काम करते हुए, ForeverGoneTM को कई तृतीय-पक्ष मान्यताप्राप्त प्रयोगशालाओं के माध्यम से, मात्रात्मक रूप से प्रमाणित किया जा चुका है कि यह PFAS को विनियामक सीमाओं से नीचे के स्तरों तक कम और परिणामस्वरूप उत्पन्न PFAS कान्सन्ट्रैट को पूरी तरह से नष्ट कर देता है।

विकास में इस उपलब्धि ने ForeverGone, इस वर्ष में पहले प्रस्तुत किए गए, को साइट पर ही PFAS को हटाने और विनाश करने में सक्षम एकमात्र ऑल-इन-वन घोल होने की पुष्टि की है, जिससे इसके लिए ग्रेन्युलर एक्टिवेटेड कार्बन (GAC) और आयन एक्सचेंज सहित पारंपरिक टेक्नोलॉजियों से अलग करते हुए अपशिष्ट प्रबंधन, लैंडफिलिंग या भस्मीकरण की आवश्यकता समाप्त हो जाती है।

PFAS को प्रभावी ढंग से U.S. EPA के 4.0 ppt के नए अधिकतम दूषण स्तर, और युरोपियन तथा ऑस्ट्रेलियन विनियामकों द्वारा स्थापित कठिन सीमाओं से नीचे लाने के लिए कंटेनरीकृत ForeverGone घोल का शीघ्र उपयोग और साइट पर कमीशन किया जाता है।

“प्रमुख निर्णयकर्ता ForeverGone के PFAS को सभी प्रकारों के दूषित जल से हटाने और नष्ट करने के विभेदित प्रस्ताव की सराहना करते हैं,” Gradiant में वैश्विक बिक्री प्रमुख, Sankar Natarajan ने कहा। "हम सभी विनियामक आवश्यकताओं को पूरा करने और अपने समुदायों की सुरक्षा करने का प्रयास कर रहे सेमीकन्डक्टर, खाद्य एवं पेय पदार्थ, खनन और प्रमुख म्यूनिसिपल सेवाप्रदाताओं सहित कई औद्योगिक क्षेत्रों में प्रथम संलग्नता से लेकर पूर्ण पैमाने पर परियोजना कार्यान्वयन तक बिक्री की मांग में अभूतपूर्व वृद्धि का अनुभव कर रहे हैं।“

"ForeverGone के विकास को सपोर्ट करने के लिए, हमनें ग्राहक भागीदारों को उनके दूषित जल के संबंध में हमारी टेक्नोलॉजी की प्रभावशीलता का शीघ्रता से प्रमाण प्रदान करने में सक्षम बनाने के लिए PFAS को एक ट्रिलियन भाग तक पहचानने की क्षमता विकसित करने की दिशा में महत्वपूर्ण निवेश किया है,” Gradiant में टेक्नोलॉजी प्रमुख, Steven Lam ने कहा।

ऑल-इन-वन PFAS को सदैव के लिए हटाने और विनाश करने हेतु महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करते हुए, Gradiant सक्रियता से ForeverGone घोल का पूरे विश्व में ग्राहक भागीदार की साइटों पर उपयोग कर रही है।

क्या अपनी साइट के लिए आपकी ForeverGone में रुचि है? Gradiant ने दूषित जल की एक विस्तृत श्रृंखला को उपचारित करने के लिए ForeverGone की क्षमता प्रदर्शित करने हेतु एक निशुल्क टेस्टिंग प्रोग्राम शुरू किया है। इच्छुक पक्ष Gradiant से http://www.gradiant.com/contact पर संपर्क कर सकते हैं।

Gradiant का परिचय
Gradiant एक भिन्न प्रकार की जल कंपनी है। जल क्षेत्र के शीर्ष विशेषज्ञों द्वारा संचालित उन्नत जल और अपशिष्ट जल उपचार के लिए विभेदित और स्वामित्वयुक्त सम्पूर्ण समाधानों के साथ, कंपनी द्वारा विश्व के सेमीकंडक्टर, फार्मास्यूटिकल्स, खाद्य और पेय पदार्थ, लिथियम और महत्वपूर्ण खनिज, तथा नवीकरणीय ऊर्जा सहित आवश्यक उद्योगों में अपने ग्राहकों के मिशन-महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा किया जाता है। Gradiant के नवप्रवर्तनशील घोल जल के उपयोग और अपशिष्ट जल के निर्वहन को कम, बहुमूल्य संसाधनों को पुनः प्राप्त, और अपशिष्ट जल को मीठे जल में परिवर्तित करते हैं। बोस्टन में स्थित मुख्यालय के साथ कंपनी की MIT में स्थापना की गई थी और पूरे विश्व में इसके 1,000 से अधिक कर्मचारी हैं। अधिक जानकारी के लिए gradiant.com पर जाएं।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/54132753/en

संपर्क
कॉर्पोरेट
Felix Wang
Gradiant, ब्रांड और जनसम्पर्क के वैश्विक प्रमुख
[email protected]

स्रोत: Gradiant



Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.